Devil Ceo Ki Mohabbat - 43 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 43

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 43

अब आगे,

और वो बॉडीगार्ड टाइप ड्रेस पहने हुए और कोई नही बल्कि अर्जुन का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय होता है और अब वो, एक हाथ से उस ड्रिंक लड़के को पकड़े हुए होता है और दूसरे हाथ से अपनी पैंट की पॉकेट से अपना फोन निकल लेता है..! 

और किसी आदमी को कॉल करने लगता है और वो जैसे ही तन्मय का कॉल रिसीव करता है तो तन्मय उस आदमी से कहता है, 

" सुन, अगले 5 मिनट में यहां शेखावत क्लब में आ जा और अभिषेक सर को यहां से सीधा शेखावत विला लेकर जाना है और हां, वो भी बिना बॉस (अर्जुन) को पता चले, समझ में आया तुझे..!" 

तन्मय की बात सुन कर वो आदमी हां बोल देता है और तन्मय का कॉल कट कर देता है और वही तन्मय अब समीर को कॉल करता है तो समीर पहली बार तो उस का कॉल रिसीव नही करता है तो तन्मय उस को दुबारा से कॉल करता है तो इस बार समीर, तन्मय का कॉल रिसीव कर लेता है और तो तन्मय, समीर से कहता है, 

" सर, कुछ देर बाद अभिषेक सर शेखावत विला में मौजूद होंगे..!" 

तन्मय की बात सुन कर, समीर उस से कहता है, 

" ठीक है..!" 

अपनी बात कह कर अब समीर, तन्मय का कॉल कट कर देता है..! 

जब समीर, तन्मय का कॉल कट कर देता है तो अब तन्मय वापस से अपना फोन अपनी पैंट की पॉकेट में रख लेता है और अब वो अपने आदमी के आने का इंतजार करने लगता है जो अभिषेक सर को वहा से शेखावत विला लेकर जायेगा..! 

हां तो ये है अर्जुन का सगा छोटा भाई अभिषेक सिंह शेखावत, जिस की उम्र लगभग 25 होती हैं और इस का रंग गोरा साथ में फीचर वाइस ये भी दिखने में बहुत स्मार्ट और हैंडसम होता है मगर अर्जुन से कम, इस की हाइट 5"9 होती हैं और ये स्वभाव से मस्तीखोर, बदमाश और हसमुख टाइप होता है मगर इस का गुस्सा अपने भाई अर्जुन की तरह ही तेज होता है पर अर्जुन के सामने इस की बिलकुल भी नही चलती हैं..! 

वही दूसरी तरफ, अर्जुन का विला, दिल्ली में,

अर्जुन, अराध्या का हाथ कस कर पकड़ते हुए अपने कमरे तक ले आया होता हैं और अपने कमरे का दरवाजा खोल कर आराध्या को अपने किंग साइज बेड पर धक्का दे देता है जिस से आराध्या, अर्जुन के किंग साइज बेड पर मुंह के बल गिर जाती हैं..! 

अर्जुन के ऐसे धक्का देने से अब आराध्या, अर्जुन के किंग साइज बेड पर ही उस के ब्लैंकेट से अपने आप को कवर कर के जोर जोर से रोने लगती हैं..! 

वही जब अर्जुन ने आराध्या को रोते हुए देखा तो उस से गुस्से से कहता है, 

" अब से तुम इसी कमरे में बंद रहोगी और अगर तुम ने मुझ से बिना पूछे इस कमरे से अपना एक कदम भी बाहर निकल लिया ना तो मुझ से बुरा तुम्हारे लिए कोई और नहीं हो सकता है और हां, मै थोड़ी देर में वापस आता हु, जब तक तुम फ्रेश हो जाना नही तो मैं तुम्हारा वो हाल करूंगा जो तुम सोच भी नही सकती हो..!" 

अपनी बात कह कर, अब अर्जुन अपने कमरे से बाहर निकल जाता है और अपना कमरा बाहर से लॉक कर देता है..! 

अर्जुन के अपने कमरे से चले जाने के बाद, अराध्या ने अपने भरे हुए गले से खुद से कहती हैं, 

" ये महादेव (भगवान) मै कहां पर फस गई हु और ये आदमी (अर्जुन) मेरे साथ क्या करना चाहते हैं, और मुझे तो कुछ भी समझ में नही आ रहा है, प्लीज मुझे बचा लो और मुझे यहां से निकलने का कोई तो रास्ता दिखाओ..!" 

अपनी बात कह कर आराध्या फिर से अर्जुन के किंग साइज बेड पर अपना सिर टिका कर रोने लगती हैं..! 

आराध्या से बात करने के बाद, अब अर्जुन अपने कमरे को लॉक कर के सीढ़ियों से नीचे हॉल की तरफ जाने लगता है तो वही खड़ा समीर जो अभी अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय से बात कर अपना फोन अपनी पैंट की पॉकेट में ही रख रहा होता है वो, अर्जुन को सीढ़ियों से नीचे आता देख लेता है..! 

अर्जुन के समीर को देख कर भी अनदेखा कर दिया होता है और वो अब अपने विला के हॉल से बाहर की तरफ जाने लगता है तो तभी अर्जुन का दोस्त समीर उस को रोकते हुए उस से कहता है, 

" अर्जुन, तुम ये सब आराध्या के साथ बिलकुल भी ठीक नही कर रहे हो..!" 

समीर की बात सुन कर, अर्जुन के बढ़ते कदम वही रुक जाते है..! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।