Devil Ceo Ki Mohabbat - 41 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 41

Featured Books
  • ડાન્સિંગ ઓન ધ ગ્રેવ - 4

    જાેકે, પોલીસને શંકા હોવાથી તેમના પર વોચ રાખવામાં આવી હતી. પર...

  • ખજાનો - 22

    " ડોન્ટ વરી યાર..! તે માત્ર બેભાન થયો છે તેને બીજી કોઈ તકલીફ...

  • મમતા - ભાગ 107 - 108

    ️️️️️️️️મમતા :૨ ભાગ : ૧૦૭( મોક્ષા મુંબઈથી પાછી ફરે છે. આરવના...

  • લેખાકૃતી - 1

    લેખ : ૦૧મારો સખા : મૃત્યુજ્યારે હું કોઈના પણ મૃત્યુ નાં સમાચ...

  • ભાગવત રહસ્ય - 54

    ભાગવત રહસ્ય-૫૪   પરીક્ષિત રાજાએ સાંભળ્યું કે –સાતમા દિવસે મર...

Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 41

अब आगे,

आराध्या रोते हुए, समीर से मदद मांग रही होती है और वही समीर, अराध्या का ऐसे रोना अच्छा नही लग रहा होता है पर उस को समझ भी नही आ रहा होता है कि आखिर वो, अराध्या की मदद करे तो करे केसे..! 

वही अर्जुन आप अपनी कंपनी जाने के लिए बिलकुल तैयार हो जाता है और अपने कमरे से निकल कर वहा बनी रैली पर से नीचे हॉल की तरफ देखता है तो उस का चेहरा बिल्कुल सक्त हो जाता हैं क्योंकि आराध्या, उस के इकलौते दोस्त समीर के पास खड़ी होकर रो रही होती हैं..! 

और उस के इकलौते दोस्त समीर की नजर सिर्फ और सिर्फ आराध्या पर ही होती है जिसे देख हमारे अर्जुन का गुस्सा बर्दाश के बाहर हो जाता हैं क्योंकि उस को बिलकुल भी पसंद नही है कि कोई उस की मनपसंद चीज या लोगो को देखे या उस को छुए...! 

अब अर्जुन अपने फुल स्टाइल के साथ थ्री पीस फॉर्मल सूट पहने हुए सीढ़ियों से नीचे हॉल की तरफ आ जाता हैं वही जब आराध्या ने अर्जुन को देखा तो अब वो डर कर अर्जुन के इकलौते दोस्त समीर के पीछे छिप जाती हैं..! 

वही जब अर्जुन ने आराध्या को उस के ही इकलौते दोस्त समीर के पीछे छिपते हुए देखा तो अपने गुस्से से आराध्या को देखते हुए कहता है, 

" मैने तुम्हे तैयार होने को कहा था जिस से हम दोनो साथ में ब्रेकफास्ट कर सके और तुम हो कि यहां से भागने की कोशिश कर रही हो जो तुम्हारे लिए तो नामुमकिन है तो मेरी बात मानो और जाकर तैयार हो जाओ..!" 

वही अर्जुन की बात सुन कर भी आराध्या अभी भी अर्जुन के इकलौते दोस्त समीर के पीछे ही छिपी हुई उस को ही देख रही होती हैं...! 

वही अर्जुन ने जब देखा कि आराध्या उस की बात नही मान रही है तो वो, अराध्या से इस बार थोड़ी तेज आवाज में कहता है, 

" तुम ने सुना नही क्या जो मैने तुम से अभी अभी कहा है और मैने तुम्हे कल ही बता दिया था कि मुझे अपनी बात को दोहराना बिलकुल भी पसंद नही है इसलिए चुप चाप उस कमरे में वापस जाओ जिस कमरे से तुम भाग कर आई हो और जाकर तैयार हो जाओ क्यूंकि मै आज तुम्हारे साथ ब्रेकफास्ट करना चाहता हूं..!" 

अर्जुन की पूरी बात सुन कर अब आराध्या थोड़ी हिम्मत कर समीर के पीछे से बाहर आ जाती हैं और अब थोड़े से गुस्से के साथ चिल्लाते हुए और अर्जुन को देखने के साथ उस से कहती है, 

" और मैने भी आप को बोल दिया है न कि मुझे आप के साथ नही रहना है और मुझे यहां से बाहर निकल कर अपनी बेस्ट फ्रेंड के पास जाना है और क्यू आप ने मुझे यहां बंद कर के रखा हुआ है आखिर आप मुझ से चाहते क्या है और क्यू मुझे यहां से जाने नही दे रहे है..!" 

आराध्या का अर्जुन के ऊपर ऐसे चिलाने से अर्जुन का गुस्सा बढ़ा देता हैं क्योंकि आज तक किसी ने भी अर्जुन के ऊपर ऐसे चिल्लाना तो दूर उस को नजर उठा कर भी नही देखा है और वही आराध्या, अर्जुन पर ऐसे चिल्ला रही होती हैं..! 

और यही बात अर्जुन को बिलकुल भी बर्दाश नही होती हैं और अब अर्जुन, अराध्या के पास जाता है और अपने हाथ से आराध्या के हाथ को कस कर पकड़ लेता है और साथ में अब आराध्या से कहता है, 

" तुम्हारी हिम्मत भी केसे हुई मुझ पर ऐसे चिल्लाने की और आज के बाद तुम ने मुझ से ऐसे बात करी ना तो मै तुम्हारा वो हाल करूंगा जो तुम ने कभी सोचा भी नही होगा और मैने तुम से पहले भी कहा है और अब भी कह रहा हु कि तुम अब से मेरे साथ और मेरे ही पास रहोगी चाहे तुम्हारी मर्जी हो या फिर नही मुझे उस से कोई फर्क नही पड़ता है और तुम कितना भी चीखों या चिल्ला लो और चाहे कुछ भी कर लो तुम्हे रहना तो यहीं मेरे विला में मेरे पास ही है और रही बात चाहने की तो तुम मुझे पसंद हो और मैं तुम्हे चाहता हु और इसलिए ही तुम मेरे साथ रहोगी समझी और अगर अब तुम्हे अपने सारे सवालों के जवाब मिल गए हैं तो वापस उसी कमरे में जाओ और जाकर तैयार हो जाओ..!" 

अर्जुन की पूरी बात सुन कर, अब आराध्या को उस हैरान होकर देख रही होती हैं और कुछ देर तक अर्जुन को हैरानी से देखने के बाद, अराध्या अर्जुन के हाथ से अपना हाथ को झटक कर छुड़ा लेती है..! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।