Devil Ceo Ki Mohabbat - 39 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 39

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 39

अब आगे,

अर्जुन ने जब देखा कि आराध्या ने उस को देख अपनी आंखे बंद कर ली है तो अर्जुन के चेहरे पर एक तिरछी मुस्कान आ जाती हैं और अब अर्जुन अपने होटों को आराध्या के गालों पर रख देता है और उस को एक सॉफ्ट किस करते हुए, अराध्या से कहता है, 

" गुड मॉर्निंग माय अरु बेबी, मुझे यकीन है कि तुम्हे अच्छी नींद आई होगी और अब जल्दी से रेडी हो जाओ फिर हम दोनो साथ में मिलकर ब्रेकफास्ट करेंगे..!" 

अर्जुन की बात सुन कर, अब अराध्या ने धीरे से अपनी दोनो आंखो को खोल कर अपनी डरी हुई आंखो से अर्जुन को देखा और उस से कहती है, 

" प्लीज, मुझे मेरी फैमिली या फिर मेरी बेस्ट फ्रेंड के पास जाने दो..!" 

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन के चेहरे पर जो अभी तक मुस्कान थी वो जल्द ही गायब भी हो जाती हैं और अब अर्जुन का गुस्सा फिर से बढ़ जाता हैं और वो, अराध्या के गालों पर अपनी पकड़ मजबूत कर देता है जिस से आराध्या को दर्द होने लगता है तो वो, अर्जुन से दर्द से कराहते हुए कहती हैं, 

" मुझे दर्द हो रहा है, प्लीज छोड़ दो मुझे..!" 

आराध्या की बात सुन कर, अब अर्जुन अपने चेहरे को दुबारा से आराध्या के करीब कर देता है और अब आराध्या से शांत मगर डरा देने वाली आवाज में उस से कहता है, 

" मैने तुम से पहले भी कहा था कि मुझे अपनी बात दोहराना बिलकुल भी पसंद नही है और मैने तुम से कल ही कहा था कि अब से तुम मेरे साथ ही रहोगी तो तुम्हे एक बार मे मेरी बात समझ में क्यू नही आ रही है और अब से तुम ने यहां से और मुझे छोड़ कर जाने की बात करी तो मैं तुम्हारे साथ वो करूंगा जो तुम नही चाहती हो कि मैं वो करू..!" 

अपनी बात कह कर अब अर्जुन झटके से आराध्या के गालों को छोड़ देता है और अराध्या, अर्जुन के किंग साइज बेड पर गिर जाती हैं क्योंकि अर्जुन से अचानक से ऐसे छोड़ देने से आराध्या अपने आप को संभाल नही पाती हैं..!

अब अर्जुन, अराध्या से थोड़े दूर हटते हुए उस से कहता है, 

" चलो जाओ और जल्दी से तैयार हो जाओ..!" 

अपनी बात कह कर अब अर्जुन, अब साइड में लगे शीशे में देख कर अपने बाल सेट करने लगता है वही अर्जुन की बात सुन कर अब आराध्या धीरे धीरे रोने लगती हैं..! 

और जब अर्जुन, शीशे में से आराध्या को रोता हुआ देखता है तो वो अपनी कड़क आवाज में अराध्या से कहता है, 

" तुम्हे मेरी बात एक बार मे बात समझ नही आती है क्या और तुम्हे रोने की इजाजत किसने दी है और जाओ जाकर जल्दी से तैयार हो जाओ फिर मुझे अपनी कंपनी भी जाना है..!" ।

अर्जुन की बात सुन कर, अब आराध्या थोड़ा सहम जाती हैं और धीरे से अर्जुन के किंग साइज बेड से उठने लगती हैं और जब आराध्या, अर्जुन के किंग साइज बेड से उठ रही होती हैं तो उस की नजर अर्जुन के कमरे के दरवाजे पर जाती हैं जो थोड़ा सा खुला हुआ होता है..! 

आराध्या ने जब अर्जुन के कमरे के दरवाजे को थोड़ा सा भी खुला हुआ पाया तो उस के मन में अपने आप को अर्जुन के विला से बाहर जाने की एक उम्मीद दिखाई देती हैं और इसी वजह से वो, अब अर्जुन को देखती है तो उस का सारा ध्यान अपने बालो को सेट करने में होता है..!

जब आराध्या को लगता है कि अर्जुन का ध्यान उस पर नही है तो अब आराध्या धीरे धीरे अपने कदमों को अर्जुन के कमरे के दरवाजे की तरफ बढ़ाने लगती है और जब वो दरवाजे के बहुत करीब पहुंच जाती हैं..! 

तो वही अर्जुन का सारा ध्यान शीशे पर होने से जब वो आराध्या की परछाई को शीशे में से अपने कमरे के दरवाजे के पास देखता है तो वो अब जैसे ही पीछे मुड़ कर देखता है, ठीक वैसे ही अब वो, अराध्या का नाम अपनी तेज आवाज में जोर से पुकारता है..! 

और वही आराध्या को जब अर्जुन की तेज आवाज सुनाई देती हैं तो वो जल्दी से अर्जुन के कमरे से बाहर निकल जाती हैं..! 

और वही जब अर्जुन का चेहरा अब डार्क हो जाता हैं क्योंकि उस को ये बिलकुल भी बर्दाश नही है कि कोई भी उस की बात को अनदेखा करे और ऊपर से आराध्या तो उस की एक भी बात को सुनने को तैयार ही नहीं थी इसलिए अब अर्जुन का गुस्सा बहुत ज्यादा ही बढ़ जाता है..!

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।