Devil Ceo Ki Mohabbat - 38 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 38

Featured Books
  • પ્રેમ સમાધિ - પ્રકરણ-122

    પ્રેમ સમાધિ પ્રકરણ-122 બધાં જમી પરવાર્યા.... પછી વિજયે કહ્યુ...

  • સિંઘમ અગેન

    સિંઘમ અગેન- રાકેશ ઠક્કર       જો ‘સિંઘમ અગેન’ 2024 ની દિવાળી...

  • સરખામણી

    સરખામણી એટલે તુલના , મુકાબલો..માનવી નો સ્વભાવ જ છે સરખામણી ક...

  • ભાગવત રહસ્ય - 109

    ભાગવત રહસ્ય-૧૦૯   જીવ હાય-હાય કરતો એકલો જ જાય છે. અંતકાળે યમ...

  • ખજાનો - 76

    બધા એક સાથે જ બોલી ઉઠ્યા. દરેકના ચહેરા પર ગજબ નો આનંદ જોઈ, ડ...

Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 38

अब आगे,

 

अर्जुन का विला, समीर का कमरा,

 

वही दूसरी तरफ समीर किसी को बार बार कॉल पर कॉल करे जा रहा था पर वो शक्श, समीर का एक भी कॉल रिसीव नहीं कर रहा था तो अब समीर ने अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय को कॉल करा..!

 

और तन्मय ने पहली ही रिंग में समीर का कॉल उठा लिया तो समीर ने अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय से कहा, "यार तन्मय मैं बहुत देर से अभिषेक को कॉल कर रहा हु और ये लड़का है कि मेरा फोन रिसीव ही नही कर रहा है तो जरा पता करो कि ये है कहा पर और हां, इस बात की खबर अर्जुन को बिलकुल भी न हो, नही तो तुम उस का अंजाम जानते ही हो..!"

 

अर्जुन के इकलौते दोस्त समीर की बात सुन कर, अब अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय ने अर्जुन के इकलौते दोस्त समीर से कहा, "आप फिकर मत कीजिए सर, मै अपने आदमियों को अभिषेक सर को ढूंढने के काम पर लगा देता हूं और रही बात बॉस (अर्जुन) की तो मै उन को कुछ भी पता नही चलने दूंगा..!"

 

अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय ने अपनी बात कह कर, अब अर्जुन के इकलौते दोस्त समीर का कॉल कट कर दिया..!

 

अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय द्वारा कॉल कट हो जाने पर समीर ने अपने आप से कहा, "पता नही इन दोनो भाईयो के बीच में मै अकेला कब तक पीसता रहूंगा और एक है कि किसी की सुनता नही है और दूसरे का समझ में नही आता है कि वो करना क्या चाहता है..!"

 

समीर अपनी बात कह कर अब वो भी अपने बेड पर लेट गया और थोड़ी देर बाद उस को भी नींद आ गई..!

 

सुबह का समय, अर्जुन का कमरा,

 

सुबह जब आराध्या की आंख खुली तो उस ने अपने आप को अर्जुन के किंग साइज बेड पर पाया, अब अपने आप को बेड पर देख आराध्या झट से उठ कर बैठ गई और अपने ही आप में ही बड़बड़ाने लगी, "मै, यहां इस बेड पर कैसे आ गई जबकि मै तो अपना सिर बेड पर रख कर जमीन पर सोई थी..!"

 

आराध्या ने अपनी बात कही ही थी कि उस को कुछ याद आया और वो घबराते हुए अपने आप में ही बड़बड़ाने लगी, "इस का मतलब वो (अर्जुन) कल रात को अपने कमरे में आए होंगे कही उन्होंने मेरे साथ कुछ....!"

 

अपनी बात आधी ही छोड़ कर आराध्या अपने कपड़ो को देखने लगी और अपने आप को देखने के बाद जब उस को लगा कि उस के साथ अर्जुन ने कुछ नही किया है तो वो एक चैन की सांस लेते हुए अपने आप से कहने लगी, "शुक्र है महादेव का, उन्होंने मेरे साथ कुछ नही किया है..!"

 

आराध्या ने अपनी बात कही ही थी कि उस के कान में अर्जुन के कमरे के बाथरूम के दरवाजे के खुलने की आवाज सुनाई पड़ी..!

 

उस आवाज को सुन कर जब आराध्या ने उस तरफ देखा तो वहा से अर्जुन आ रहा था और उस ने अपने कमर पर एक टावल बांधा हुआ था..!

 

और उस को देख कर लग रहा था कि वो अभी अभी शावर लेकर आया है क्योंकि उस की मस्कुलर बॉडी पर अभी भी पानी की बूंदे टपक रही थी..!

 

अर्जुन को ऐसे देख आराध्या को थोड़ा अनकंफरटेबल फील होने लगा तो अब उस ने झट से अपनी नजरो को दूसरी तरफ कर लिया और जब अर्जुन ने ये देखा कि आराध्या ने उस को ऐसे देख अपनी नजरे दूसरी तरफ कर ली है तो उस के चेहरे पर एक मुस्कान आ गई..!

 

अब अर्जुन, अराध्या की तरफ अपने कदम बढ़ाने लगा और अराध्या ने जब देखा कि अर्जुन उस की तरफ ही आ रहा है तो आराध्या को वो सब याद आने लगा..!

 

जो कल उस के साथ अर्जुन ने किया था और उसी वजह से आराध्या अपना सिर नीचे कर के घबराते हुए अर्जुन के किंग साइज बेड पर पड़े हुए ब्लैंकेट से अपने आप को कवर करने लगी..!

 

वही अर्जुन अब तक आराध्या के पास पहुंच चुका था और उस के चेहरे को प्यार से पकड़ते हुए ऊपर की ओर करने लगा और खुद आराध्या के चेहरे की तरफ झुक गया..!

 

वही आराध्या ने जब अर्जुन को अपने चेहरे की तरफ झुकते हुए देखा तो घबराते हुए अपने आंखे झट से बंद कर ली..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।