Devil Ceo Ki Mohabbat - 38 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 38

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 38

अब आगे,

समीर का कमरा,

वही दूसरी तरफ समीर किसी को बार बार कॉल पर कॉल करे जा रहा होता है पर वो शक्श, समीर का एक भी कॉल रिसीव नहीं कर रहा होता है तो अब समीर अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय को कॉल करता है और तन्मय पहली ही रिंग में समीर का कॉल उठा लेता है तो समीर, अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय से कहता है, 

" यार तन्मय मैं बहुत देर से अभिषेक को कॉल कर रहा हु और ये लड़का है कि मेरा फोन रिसीव ही नही कर रहा है तो जरा पता करो कि ये है कहा पर और हां, इस बात की खबर अर्जुन को बिलकुल भी न हो नही तो तुम उस का अंजाम जानते ही हो..!"

समीर की बात सुन कर, अब अर्जुन का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय, समीर से कहता है, 

" आप फिकर मत कीजिए सर, मै अपने आदमियों को अभिषेक सर को ढूंढने के काम पर लगा देता हूं और रही बात बॉस (अर्जुन) की तो मै उन को कुछ भी पता नही चलने दूंगा..!" 

अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय ने अपनी बात कह कर, समीर का कॉल कट कर देता है..! 

अर्जुन के पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय द्वारा कॉल कट हो जाने पर समीर आपने आप से कहता है, 

" पता नही इन दोनो भाईयो के बीच में मै अकेला कब तक पीसता रहूंगा एक है कि किसी की सुनता नही है और दूसरे का समझ में नही आता है कि वो करना क्या चाहता है..!" 

समीर अपनी बात कह कर अब वो भी अपने बेड पर लेट जाता है और थोड़ी देर बाद उस को भी नींद आ जाती हैं..! 

सुबह का समय, अर्जुन का कमरा,

सुबह जब आराध्या की आंख खुली तो उस ने अपने आप को अर्जुन के किंग साइज बेड पर पाया, अब अपने आप को बेड पर देख आराध्या झट से उठ कर बैठ जाती हैं और अपने ही आप से कहती हैं, 

" मै, यहां इस बेड पर कैसे आ गई जबकि मै तो अपना सिर बेड पर रख कर जमीन पर सोई थी..!" 

आराध्या ने अपनी बात कही ही होती हैं कि उस को कुछ याद आता है और वो घबराते हुए अपने आप में ही बड़बड़ाने लगती हैं, 

" इस का मतलब वो (अर्जुन) कल रात को अपने कमरे में आए होंगे कही उन्होंने मेरे साथ....!" 

अपनी बात आधी ही छोड़ कर आराध्या अपने कपड़ो को देखने लगती है और अपने आप को देखने के बाद जब उस को लगा कि उस को अर्जुन से कुछ नही किया है तो वो एक चैन की सांस लेते हुए अपने आप से कहती हैं, 

" शुक्र है महादेव का, उन्होंने मेरे साथ कुछ नही किया है..!" 

आराध्या ने अपनी बात कही ही थी कि उस के कान में अर्जुन के कमरे के बाथरूम के दरवाजे के खुलने की आवाज आती है..! 

उस आवाज को सुन कर जब आराध्या ने उस तरफ देखा तो वहा से अर्जुन आ रहा होता है उस ने अपने कमर पर एक टावल बांधा हुआ होता है और उस को देख कर लग रहा होता है वो अभी अभी शावर लेकर आया है क्योंकि उस की मस्कुलर बॉडी पर अभी भी पानी की बूंदे टपक रही होती है..! 

अर्जुन को ऐसे देख आराध्या को थोड़ा अनकंफरटेबल फील होता है तो वो झट से अपनी नजरो को दूसरी तरफ कर लेती है और जब अर्जुन ने ये देखा कि आराध्या ने उस को ऐसे देख अपनी नजरे दूसरी तरफ कर ली है तो उस के चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती हैं..! 

अब अर्जुन, अराध्या की तरफ अपने कदम बढ़ाने लगता है और अराध्या ने जब देखा कि अर्जुन उस की तरफ ही आ रहा है तो आराध्या को वो सब याद आने लगता है जो कल उस के साथ अर्जुन ने किया था और उसी वजह से आराध्या अपना सिर नीचे करके घबराते हुए अर्जुन के किंग साइज बेड पर पड़े हुए ब्लैंकेट से अपने आप को कवर करने लगती हैं..!

वही अर्जुन अब तक आराध्या के पास पहुंच जाता हैं और उस के चेहरे को प्यार से पकड़ते हुए ऊपर की ओर करता है और खुद आराध्या के चेहरे की तरफ झुक जाता है..! 

वही आराध्या ने जब अर्जुन को अपने चेहरे की तरफ झुकते हुए देखा तो घबराते हुए अपने आंखे झट से बंद कर लेती हैं..! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।