Devil Ceo Ki Mohabbat - 35 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 35

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 35

अब आगे,

अर्जुन अपनी बात कहकर आराध्या के करीब बढ़ने लगता है वही आराध्या, अर्जुन को अपने करीब आते देख अपने आंखे बंद कर लेती है और अर्जुन से घबराते हुए कहती है, 

" नही...नही, प्लीज ऐसा मत कीजिए..!" 

अर्जुन को आराध्या के करीब उस को किस करने के लिए बढ़ रहा होता है वो, अराध्या की बात सुन कर, अब उस की बंद आंखो को देख रहा होता है साथ में उस के कांप कांपा रहे होटों को देख रहा होता है जबकि अर्जुन, अराध्या के होटों के बिलकुल पास ही होता है..! 

पर फिर भी वो, अराध्या की बात सुन कर उस को किस नही करता है और जब आराध्या को इस बात का एहसास होता है कि अर्जुन ने उस को किस नही करा है तो वो झट से आंख खोल लेती हैं मगर एक दम से बंद भी कर लेती हैं..! 

क्योंकि अर्जुन अभी उस के चेहरे के करीब खड़ा होकर बस उस को ही देख रहा होता हूं और आराध्या की इस हरकत पर मुस्करा जाता हैं.! 

अब अर्जुन, आराध्या से कहता है, 

" ठीक है नही कर रहा तुम्हे किस पर तुम मुझसे इतना डर क्यू रही हो..?" 

अर्जुन की बात सुन कर भी आराध्या कोई जवाब नही देती हैं क्योंकि अर्जुन अभी भी आराध्या के बहुत ही करीब खड़ा हुआ था जिस की वजह से आराध्या को बहुत डर लग रहा होता है साथ में उस को कुछ समझ में ही नही आता है कि वो आखिर अर्जुन को कहे तो क्या ही कहे..! 

अर्जुन ने जब देखा कि आराध्या उस की बातो का कोई भी जवाब नही दे रही है और अपनी आंखो को खोल ही नही रही हैं बस उस के हॉट डर की वजह से हिल रहे हैं तो उस के चेहरे से मुस्कान जाने का नाम नही लेती हैं..!

और वही अर्जुन, आराध्या के कान के करीब जाकर उस से कहता है, 

" क्या हुआ मेरी जान इतनी चुप क्यों हो, कुछ तो बोलो, नही तो...!" 

अर्जुन की बात मे धमकी सुन कर, अराध्या झट से अपने आंखे दुबारा से खोल लेती हैं और अर्जुन को देखने लगती हैं और साथ मे धीरे से डरने के साथ मासूम सी शकल बनाते हुए अर्जुन से कहती है, 

" आप कौन है और आप मुझे यहां क्यू लाए हैं और मेरा किडनैप क्यू किया है..?" 

आराध्या का मासूम सा चेहरा देख, अर्जुन उस को ही देखे जा रहा होता है और फिर मुस्कराते हुए उस से कहता है, 

" मेरा पूरा नाम अर्जुन सिंह शेखावत है और रही तुम्हे यहां लाने की तो मै, तुम्हे इसलिए लाया हु क्युकी मै तुम्हारे साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताना चाहता हु और तुम्हे हमेशा के लिए अपने पास और अपने साथ रखना चाहता हूं..!" 

अर्जुन की पूरी बात सुन कर, आराध्या और भी ज्यादा घबरा जाती हैं और घबराते हुए ही अर्जुन से कहती हैं, 

" न...नही, मै नही रहूंगी आप के साथ और मुझे अपनी बेस्ट फ्रेंड के पास जाना है..!" 

आराध्या की बात सुन कर, अर्जुन के चेहरे पर जो मुस्कान जाने का नाम तक नहीं ले रही थी वो, अचानक से चली जाती है और उस का चेहरा एक दम से डार्क हो जाता है..!

अर्जुन ने अपने उसी डार्क चेहरे से आराध्या को देखा और झट से अपने दूसरे हाथ से कस कर आराध्या के गालों को पकड़ लेता है तो आराध्या से कुछ बोला तक नही जा रहा होता है..! 

वही अर्जुन, आराध्या के गालों को पकड़े हुए ही उस से गुस्से से कहता है, 

" लगता है तुम ने ठीक से सुना नही कि मैने क्या कहा है कि तुम हमेशा मेरे साथ और मेरे पास ही रहोगी और मुझे अपनी बात दुबारा कहना मुझे बिलकुल भी पसंद नही है तो तुम्हारे लिए अच्छा यही होगा कि तुम मुझे गुस्सा न ही दिलाओ तो अच्छा है..!" 

अर्जुन ने आराध्या के गालों को इतनी जोर से पकड़ा था कि उस को अपने गालों और जबड़े मे बहुत तेज दर्द हो रहा होता है साथ में उस की आंखो से अंशु बह रहे होते है..! 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।