Devil Ceo Ki Mohabbat - 31 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 31

Featured Books
  • ડાન્સિંગ ઓન ધ ગ્રેવ - 2

    સ્વામી શ્રદ્ધાનંદની ખલીલી પરિવારમાં અવર જવરના સમયે ઇરાનની રા...

  • horror story

    હવે હું તમને એક નાની ભયાવહ વાર્તા સાંપડું છું:એક ગામમાં, રાત...

  • ઢીંગલી

    શિખા ને ઉનાળાનું વેકેશન પડ્યું હતું, તે હવે ચોથા ધોરણમાં આવવ...

  • હમસફર - 18

    વીર : ( શોકડ થઈ ને પીયુ ને જોવે છે) ઓય... શું મુસીબત છે ( એ...

  • ફરે તે ફરફરે - 12

    ફરે તે ફરફરે - ૧૨   એકતો ત્રણ ચાર હજાર ફુટ ઉપર ગાડી ગોળ...

Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 31

अब आगे,

अपने दोस्त समीर की बात सुन, अर्जुन उस से कहता है,

" तुम ने आराध्या को मेरे साथ इसलिए भी नही देखा है क्योंकि मैं खुद उस से कल ही मिला हु..! " 

अर्जुन की बात सुन, समीर के होश ही उड़ जाते है और वो कुछ सोचते हुए, अर्जुन से कहता है, 

" एक मिनट तू, आराध्या को किडनैप कर के लाया है, तुझे पता भी है तूने क्या किया है...! " 

समीर की बात सुन कर भी, अर्जुन अपनी किंग साइज कुर्सी से उठ खड़ा हो जाता हैं और एक नजर समीर को देखता है पर फिर भी वो, समीर की बातो का कोई जवाब नही दे रहा होता है..! 

जब समीर देखता है कि अर्जुन उस की बात का कोई जवाब नही दे रहा होता है तो वो समझ जाता है कि अर्जुन, आराध्या को किडनैप करके ही लाया है..! 

अब समीर,अर्जुन के लिए थोड़ा परेशान होते हुए कहता है, 

" तुझे पता भी है तूने क्या किया है और तूने आज तक कोई भी इलीगल काम खुद से नही किया है क्योंकि दुनिया के सामने डेविल कौन है ये किसी को भी पता नही लगना चाहिए और आज तुम ने खुद से एक लड़की का किडनैप कर लिया है...!

जबकि तुम ने बहुत से इलीगल काम किए हैं मगर कभी लड़कियों का किडनैप नही किया है तो फिर आज आराध्या को किडनैप करने खुद जाने की क्या जरूरत पड़ गई थी अगर किसी ने तुझे देख लिया होता तो तेरी रेपुटेशन का क्या होता और उस लड़की की क्या गलती है जो तुम उस को यहां लेकर आए हो बताओगे तुम मुझे..? "

समीर की बात सुन कर,अर्जुन उस की तरफ देखता है और उस से कहता है, 

" आराध्या की कोई भी गलती नही है और मै, उस को यहां कोई सजा देने के लिए नही लाया हु बल्कि आराध्या मुझे पसंद आ गई है बस इसलिए ही मैं उस को यहां लेकर आया हु, और अब आराध्या मेरे साथ यही रहेगी वो भी हमेशा के लिए, मै उस को अपने से कभी दूर जाने नही दूंगा..! " 

अर्जुन की बात सुन कर, समीर ने उस पर थोड़ा गुस्सा करते हुए कहा, 

" अच्छा और जब उस को होश आएगा, तो तब क्या कहेगा उस से...!" 

समीर की बात सुन कर, अर्जुन ने उस की ओर देखा और उस से अपनी कड़क आवाज में उस से कहता है,

" आराध्या के होश आने पर मुझे उस से क्या कहना है और क्या नही, ये मेरी परेशानी है इस मे तूझे परेशान होने की कोई जरूरत नही है क्युकी अर्जुन सिंह शेखावत अपने परेशानी खुद संभालना जानता है...!" 

अर्जुन की बात सुन कर, समीर उस को हैरान होकर देखने लगता है वही कुछ देर सोचने के बाद, समीर अर्जुन से कहता है, 

" और जब आराध्या के परिवार को पता चलेगा कि उन की बेटी गायब है या उस का किडनैप हो गया है तो क्या वो लोग तेरे खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करेंगे...?" 

समीर की बात सुन कर, अर्जुन उस को अपनी डेविल स्माइल देते हुए कहता है, 

" जब उस के परिवार को कुछ पता चलेगा तभी तो वो लोग कोई एक्शन लेंगे न...!" 

अर्जुन को देख और उस की बात सुनने के बाद, समीर कन्फ्यूज्ड होकर उस से पूछता है, 

" मतलब, तू कहना क्या चाहता है...? " 

समीर का सवाल सुन कर, अर्जुन उस से कहता है, 

" यही कि आराध्या का परिवार दिल्ली में न रहकर बरेली में रहता है और वो अपने परिवार से दूर रहकर यहां अकेले पढ़ने के लिए आई हुई है तो फिर आराध्या के परिवार वालों को केसे पता लगेगा कि उनकी बेटी किडनैप हो गई है...! " 

अर्जुन की बात सुन कर, समीर थोड़े गुस्से से उस से कहता है, 

" इस का मतलब तू पहले ही आराध्या के बारे में सब कुछ पता कर चुका है...! " 

समीर की बात सुन कर, अब अर्जुन अपनी किंग साइज कुर्सी पर दुबारा बैठते हुए उस से कहता है, 

"तो तुझे क्या लगा था कि मै, बिना किसी प्लान के ये सब करूंगा..!" 

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।