Devil Ceo's Sweetheart - 41 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 41

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 41

अब आगे, 

ऐसे ही हंसी मजाक करते हुए ही रूही के पिता अमर, रूही को सुलाकर उस के कमरे से बाहर निकल आते हैं वही रूही भी आज अपने पिता अमर के साथ होने की वजह से आज सुबह उस के साथ जो कुछ भी हुआ था लगभग भूल गई थी और चेन की नींद सो जाती हैं..! 

दूसरी तरफ, सिघानिया विला, बनारस में,  

वही आज किसी की आंखो में नींद नही होती हैं वैसे तो राजवीर को बहुत कम ही सोने की आदत है क्योंकि उस को रात रात भर नींद नही आती है जिस कारण वो नींद की दवाई खा कर ही सो पता है पर आज राजवीर ने अपनी नींद की दवाई भी खा ली होती है..! 

फिर भी उस को नींद नही आ रही होती हैं, उस को रूही के बहुत करीब होना और फिर उस को किस करना उस की आंखो में किसी रील की तरह बार बार घूम रहा होता है...! 

जिस से अब राजवीर तंग आकर अपना तकिया ही गुस्से से जमीन पर पटक देता है और अपने आप से कहता है,

 "आज पहली बार किसी लड़की ने राजवीर के दिमाग पर हाभी होने की कोशिश करी है, उस लड़की को तो मै छोड़ोगा नही...!" 

अब राजवीर अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव को कॉल करता है जब की रात के 3 बज रहे होते है फिर भी देव, राजवीर के पहली ही रिंग पर कॉल रिसीव कर लेता है..!

जिस पर राजवीर, अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव से कहता है, 

" उस लड़की के बारे मे मुझे सारी जानकारी चाहिए और वो भी छोटी से छोटी..! " 

वैसे तो राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव, राजवीर की बात समझ चुका होता है कि राजवीर किस लड़की की बात कर रहा है पर फिर भी वो, राजवीर से अनजान बनते हुए कहता है, 

" बॉस, आप किस लड़की के बारे मे बात कर रहे हैं..?" 

अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव की बात सुन कर, राजवीर गुस्से से उस से कहता है,

 " वही लड़की जिसे तुम पहले ही समझ चुके हो, मै उस के बारे मे सब कुछ जानना चाहता हु..!" 

राजवीर का गुस्सा देख उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव अपना थूक गटक जाता है और अब की बार वो, राजवीर से कहता है,

 " जी बॉस, काम हो जायेगा...!" 

अपनी बात कहकर राजवीर कॉल कट कर देता है और अपने किंग साइज बेड से उठकर अपने कमरे की बालकनी में जाकर खड़ा हो जाता है और अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा होता है..! 

पर अब शायद रूही, राजवीर की जिंदगी के हिस्सा बनने वाली है क्योंकि राजवीर ने अपनी अब तक की पूरी जिंदगी में पहली बार किसी को खुद से किस किया होगा, नही तो लड़किया खुद ही राजवीर के करीब जाने की कोशिश करती हैं...! 

शर्मा निवास, रूही का घर, सुबह के 6 बजे,

वैसे तो रूही को सुबह के चार बजे ही उठा दिया जाता हैं वो भी रूही की सौतेली मां कुसुम के जरिए से पर आज रूही के पिता अमर घर पर है इसलिए रूही की सौतेली मां कुसुम उस को उठाने नही आई थी..! 

मगर फिर भी रूही की आंख सुबह के छ बजे अपने आप ही खुल जाती हैं वो इसलिए रूही को आज अपने कॉलेज जाना है क्योंकि उस के एग्जाम फॉर्म भरने की लास्ट डेट निकल गई है और उस का साल बर्बाद न हो इसलिए वो अपने पिता अमर को अपने कॉलेज लेकर जायेगी..! 

जिस से रूही के पिता अमर, रूही के कॉलेज के प्रिंसिपल से बात कर के उस का एग्जाम फॉर्म भरवा देंगे और वैसे भी रूही का ये हर साल यही रहता है और साथ में रूही की सौतेली मां कुसुम का बस चले तो वो उस को कभी घर के बाहर ही न निकलने दे क्योंकि रूही बहुत ही खूबसूरत है..! 

जिस कारण रूही की सौतेली मां कुसुम और बहन रीना उस से बहुत ज्यादा नफरत करती हैं और इसलिए ही उस पर बहुत जुर्म ढाए जाते है..! 

रूही की सौतेली मां कुसुम, रूही को बस घर में ही रखती हैं और वो, कॉलेज भी तभी ज्यादा जाती है जब उस के पिता अमर घर पर होते है बाकी दिनों में रूही बस दिन रात काम ही करती रहती हैं एक किसी मशीन के तरह...! 

रूही सोचती है कि उस के पिता अमर को आज भी अपने बॉस के पास काम पर जाना है तो उस को आके सारा काम करना तो है ही इसलिए वो बस जल्दी जल्दी झाड़ू पोछा लगा देती हैं...! 

और खुद नहाने चली जाती हैं जिस से वो, अपने पिता अमर के साथ कॉलेज जा सके और उस के पिता अमर वहा से ही अपने बॉस (राजवीर) के पास काम पर जा सके...! 


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने लाइक करे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और साथ में इस नॉवेल पर अपने रिव्यू और रेटिंग देना न भूले और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी नॉवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।