Rude Doctor ki Sweet Wife - 6 in Hindi Thriller by DEEPAK KUMAR books and stories PDF | रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 6

Featured Books
Categories
Share

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 6

दाई मा सबको डिनर करने का बोल कर dinning टेबल कि तरफ चली जाती है सब लोग उठ कर टेबल पर चले जाते है।रुद्र नैना को अपनी बाहों में उठ कर dinning table पर का कर बिठा देता है।नैना भी कुछ नहीं बोलती kyu ki नैना रुद्र को इतना तो समझ गई थी कि रुद्र अपने मन कि करता है।

सब लोग आराम से डिनर करके अपने रूम में चले जाते है। रुद्र फिर से नैना को अपनी गोद में उठा कर रूम में ले जाता है।रुद्र रूम में जा कर नैना को बेड पर बिठा देता है। नैना चारो ओर नजर घुमा कर देखती है रूम व्हाइट ओर ग्रे के कॉम्बिनेशन में था रूम बहुत बड़ा था।रूम में काफी luxuries चीज़े रखी हुई थी।

रूम में बड़ा सा किंग साइज बेड था जिसपर नैना बैठी हुईं थीं बेड का मैट्रेस काफी कंफर्ट था। रूम में बड़ा सा सोफे था ,coffe table or badi si बालकनी balcony ke साइड में ही क्लोसेट रूम था और क्लोसेट के साथ बड़ा सा बाष्रूम जिसकी दीवार कांच कि बनी हुई थी।जे इसलिए था ता की रुद्र के रूम में कोई भी आए उसे पता चाल जाए।(के सब कुछ रुद्र ने सेफ्टी के लिएं किया था ता जो कोई भी रुद्र को टारगेट ना कर सके।के किसलिए kyu ki story me abhi bahut kuch hai jo कि धीरे धीरे स्टोरी में से रिवेल होगा)नैना रूम को ध्यान से देखती है ।रूम को रूम काफी अच्छे से सेट किया गया था।इससे नैना इतना तो समाज गए थी की रुद्र को साफ सफाई बहुत पसंद है। नैना को रुद्र कि आवाज़ आती है को बोल रहा था कि नैना तुम कपड़े चेंज करलों।

नैना धीरे से बेड से उठ ती है।जैसे रुद्र नैना को उठते हुए देखता है जल्दी से उसके पास आया कर उसे बाहों में उठा लेता है।

नैना_ये अप क्या कर रहे है हम चले जाए गए।नहीं अस में ही तो जाना है।रुद्र कुछ नहीं बोलता नैना को उठा कर क्लोसेट में जाता है।फिर वही ठीक से बिठा कर बोलता है जल्दी चेंज कार्लो पाओं पर jiyada jor mat daina । नैना भी हां में सिर हिला देती है।रुद्र अपने कपड़े ले कर वाशरूम चला जाता है। रुद्र के जाते ही नैना धीरे से खड़ी हो कर wardrobe ka darwaza खोलते ही नैना कि आंखें बाहर आया जाती है।kyu ki वार्डरोब नैना के कप से भरा हुआ था जहा हर तरह के कपड़े थे ।

वेस्टर्न कपड़ो से के कर सूट जींस और नाइट ड्रेस ।नीचे वाले हिस्से में हर तरह के सैंडल्स पार्ट शूज़ स्नीकर्स हिल्स थी।वो भी अंकिता के साइज का ।अंकिता सब देख कर। हैरान हो जाती है।फिर जल्दी से नाइट ड्रेस में से एक t shirt or shorts ले कर पहन लेटी है(नैना ऐसे कपड़ेपहन लेती थी।नैना सोने के टाइम पर शॉर्ट्स ओर t shirt me comfortable rehti thi पहले नैना ने सोचा कि रुद्र कुछ बोले ना ऐसे कपड़ो के लिए।लेकिन फिर बाद में सोचती है अगर मुझे रोकना होता तो ऐसे कपड़े रखते ही kyu।

Naina kapde चेंज कर कर बाहर दरवाज़ कि तरफ आती है जैसे है दरवाज़ा खोल कर पैर बाहर रखती है तो रुद्र उसे वाशरूम से बाहर आया कर उठा के बेड पर के जाता है।(नैना जैसे है बाहर आती है रुद्र भी शावर ले कर बाहर आया था)

रुद्र जैसे ही नैना को बेड पर बीठा के पीछे होता है तो नैना कि नजर रुद्र पर जाती है।जो सिर्फ टावल में खडा था ।जैसे है नेयन रुद्र कि मस्क्युलर बॉडी को देखती है तो नैना का मुंह खुल जाता है क्युकी रुद्र बहुत हॉट लग रहा था।उसकी बॉडी पर पानी कि बूंदे मोती की तरह चमक रही थी। रुद्र नैना को मुंह खोल कर खुद को देखते देखता है तो मुस्कुरा कर देखता है।ओर नैना से बोलता है ऐसे क्या देख रही हो।उदर की आवाज़ से नैना कि होश अता है तो वो उदर उदर देखने लगत है है हकलाते हुए बोलती है कु.... कु.....कुछ भ.....भी तो नहीं। रुद्र नैना के पास आया कर उसके कान में धीरे से बोलता है।

वैसे जो तुम देख रही थी वो तुम शू कर भी देख सकती हो। इन सब पर तुम्हारा ही तो हक है।नकान रुद्र कि आवाज़ सुनकर शर्मा जाती है।जल्दी से नज़ारे नीचे करके में में सोचती है नैना तू पागल हो गई है मना वो तेरा पति है लेकिन तू उन्हें ऐसे गन्दी नजर से देख रही थी क्या सोच रहे होंगे तेरा बारे में ।रुद्र बता ही कुछ नहीं सोच रहा हूं में तुम अपनी ही चीज को देख रही थी।नैना रुद्र कि बात सुनकर रुद्र कि तरफ देखती है ओर बोलती है आपको किसे पता में क्या सोच रही थी।रुद्र बोलता है अगर में में भी इतनी जोर से मेरा बारे में सोचोगी तो मुझे सुनाई तो देगा ही।

नैना रुद्र कि बात सुनकर ओर शर्मा जाती है। नैना के गाल लाल हो गए थे नैना का तो में कर रहा था कि गड़ा खोद कर विच समा जाए।

रुद्र नैना को शर्माता देख कर बोलता है शर्माना बंद करो ओर सो है। नैना जल्दी से लेट जाती है और रुद्र कि साइड पीठ करके लेट जाती है।

रुद्र भी थोड़ी देर बाद लोअर पहन कर नैना के बगल में लेट जाता है और नैना को पीछे से huge kar laita hai।nina हिलने लगती है तो रुद्र बोलता है हिलना बंद करी आज में बहुत थक गया हूं ।

प्लस चुप चाप सो जाओ मुझे बहुत नींद आया रही । नैना डरते हुए बोलती है अप मुझे शोद dijiya और सो जाइए तो रुद्र बोलता है kyu to naina bolti hai मुझे ऐसे किसी के साथ सोने की आदत नहीं है।रुद्र बोलता है तो आदत डाल लो में तो ऐसे ही सोया करेगा। अगर जिया हिली तो कुछ ओर भी हो सकता है।को में अभी चाहता नहीं हूं kyu ki muje pta hai tum abhi त्यार नहीं हो जब तुम त्यार हो जाओगी तो आगे काफिर कंटिन्यू करें गए। ओके अब सो जाओ और मुझे भी सोने दो कल मेरी बहुत इंपॉर्टेंट दो surgery hai। इसलिए अभी तुम भी से जाओ ओर मुझे भी सोने दो।फिर नैना के बालो पर किस करके गुड नाइट बोलता है।

नैना ऐसे ही चुप कप लेती रहती है।फिर थोड़ी देर बाद वो भी से जाती है ।

वहीं दूसरी तरफ अरु के रूम के पास कोई आता है आईडर उदर देखता है जैसे उसे कोई नहीं दिखता तो वो आदमी चाबी से अरु का रूम ओपन करता है ओर अंदर ना कर अरवाजा बंद कर देता है।

फिर अरु के बेड की तरफ चला जाता है जहा अरु आराम से फैल कर सो रही होती है उसको चादर नीचे गिरी हुई थी।वो आदमी नीचे से चादर उठा कर अरु को कवर करता है ओर थोड़ी दे अरु को प्यार से देखने के बाद रूम से बाहर आया कर रूम को लॉक लगा कर चला जाता है।

आपको क्या लगता है को है जे इंसान जो अरु के कमरे में आया था।जानने के लिए स्टोरी पढ़ते रहिए बहुत कुछ है अभी स्टोरी में बहुत सारे राज है जो खुलने है

स्टोरी अच्छी लगी तो लाइक शेयर ओर कमेंट जरूर करना

Bye gud night guys milte hai next chapter me