Shoharat ka Ghamand - 96 in Hindi Moral Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 96

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 96

अपनी मम्मी की बाते सुन कर आलिया बोलती है, "मम्मी आप ये कैसी बात कर रही है"।

तब आलिया की मम्मी चिल्लाती है और बोलती है, "मैं तुम्हारी मम्मी नही हू, मत कहो मुझे तुम मम्मी, और निकल जाओ मेरी नजरो के सामने से"।

तब आलिया बोलती है, "मम्मी आप एक बार मेरी बात तो सुनिए "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "मुझे तुम्हारी कोई बात नही सुननी है तुम जाओ यहां से और आइंदा यहां पर वापस मत आना"।

तब ईशा बोलती है, "दी आप जाओ ना यहां से प्लीज, देखो अगर आप नही जाओगी तो मम्मी और पापा रोते रहेंगे और चिल्लाते रहेंगे और इससे इनकी तबियत खराब हो जाएगी "।

ईशा की बात सुन कर आलिया वहा से चली जाती है।

उधर अबीर घर पहुंच कर ऋतु को सारी बात बता देता है। ऋतु को अबीर की बातो पर बिल्कुल भी यकीन नही होता है।

आलिया अपने घर से निकल कर सड़क के किनारे जा कर बैठ जाती है।

आर्यन अपने कमरे में होता है तभी उसके डैड उसे बुलाते हैं और बोलते है, "देखो मैं जानता हूं की तुम बहुत ज्यादा गिर चुके हो, और तुम कुछ भी कर सकते हो, तुम्हे हमारी इज्जत की कोई परवाह नही है"।

तब आर्यन बोलता है, "मैं इतना भी गिरा हुआ नही हू, जितना की आपको लगता हैं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "देखो मुझे तुम से कोई फालतू की बात नही करनी है, देखो मेरे पास तुम्हारे लिए एक ऑफर है "।

तब आर्यन बोलता है, "कैसा ऑफर ??????

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मैं तुम्हे इसी घर में रखूंगा और ऑफिस भी जाने दूंगा और कही पर भी नही भेजूंगा, और तुम अपनी मर्जी की अपनी जिंदगी जी सकते हो, मगर तुम्हें मेरी एक बात माननी होगी "।

तब आर्यन बोलता है, "कैसी बात ??????

तुम आलिया को तलाक दे कर उसके घर भेज दो और उसे हमेशा के लिए भूल जाओ"।

तब आर्यन बोलता है, "ये कैसी शर्त है "।

तक आर्यन के डैड बोलते हैं, "जैसी भी है तुम्हे माननी पड़ेगी"।

तब आर्यन बोलता है, "ऐसा कैसे हो सकता है डैड की मैने कल उससे शादी की और आज छोड़ दू, आप जानते तो है की मेने उससे कोर्ट मैरिज की है, और ये पॉसिबल नही है, इससे मुझे ही नुक्सान होगा"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तो फिर तुमने उससे शादी की ही क्यो?????

तब आर्यन बोलता है, "बस यू ही दिल किया तो कर लिया"।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "तुम्हे अभी दुनिया की समझ नहीं है, ये आलिया जेसी लड़कियो का यही काम होता है कि ये अमीर घर के लड़को को फसाती है और उनसे शादी करती है, क्योंकि इनके पास अमीर बनने की हिम्मत तो होती हैं नही, तो ये अमीर लड़को को फसा कर उनसे शादी करके अमीर बन जाती है"।

तब आर्यन अपने डैड से बोलता है, "वैसे मैं आपका यकीन केसे करु डैड, क्या पता आप मेरा तलाक करवा कर मुझे वापस यहां से भेज दो, तो फिर मै क्या करूंगा "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "तुम्हे मुझ पर भरोसा नहीं है "।

तब आर्यन बोलता है, "नही........

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मैं तुम्हारी तरह झूठा और मक्कार नही हु, मैं जो बोलता हूं वही करता हूं"।

तब आर्यन बोलता है, "सॉरी डैड मैं आप पर भरोसा नही कर सकता हूं, पहले आप मुझे यकीन दिलाओ उसके बाद मे कुछ सोचता हूं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "केसे दिलाउ मैं तुम्हे यकिन ??????

तब आर्यन बोलता है,"अपना सारा बिस्नेस मेरे नाम करके "।

ये सुनते ही आर्यन के डैड और मॉम के होश उड़ जाते है...............