Shoharat ka Ghamand - 95 in Hindi Moral Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 95

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 95

आर्यन के डैड की बाते सुन कर आर्यन की मॉम बोलती है, "क्या सोचा है आपने ???????

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "थोडा सब्र रखिए आपको भी पता चल जाएगा "।

आलिया नाश्ता करके तैयार हो कर अपने घर जा रही होती है। तभी उसे रास्ते में अबीर मिलता है और बोलता है, "तुम इतनी सुबह सुबह कहा जा रही हो ???

तब आलिया बोलती है, "अपने घर "।

तब अबीर बोलता है, "ये टाइम तो तुम्हारे ऑफिस का टाईम है, तो फिर तुम यहां पर क्या कर रही हो"।

तब आलिया बोलती है, "मेरे पास अभी तुम्हारे किसी भी सवाल का जवाब नही है "।

तब अबीर बोलता है, "तुम्हे क्या हो गया है आलिया तुम ये किस तरह से बात कर रही हो मुझ से "।

तभी वहा पर आर्यन आरू को कॉलेज से छोड़ कर आ रहा होता है तो वो आलिया और अबीर को देख लेता है और गाड़ी साइड में खड़ी करके वहा पर आ जाता हैं और आलिया से बोलता है, "ओह... तो आपको सुबह सुबह इनसे मिलना था, तभी आप इतना बैचेन थी, अरे यार मुझ से ही बोल देती मै तुम्हे खुद मिलवा देता, सुबह सुबह झूठ बोलने की क्या जरूरत थी "।

तक आलिया बोलती है, "मै इससे से मिलने नही आई हू, वो तो ये मुझे अचानक मिल गया"।

तब आर्यन गुस्से में बोलता है, "तुम्हे क्या मै शक्ल से पागल नज़र आ रहा हूं "।

तब अबीर बोलता है, "तुम ये किस तरह से बात कर रहे हो, ये तुम्हारा ऑफिस नही है, और हा आलिया से इस तरह से बात करने की कोशिश मत करना"।

तब आर्यन गुस्से में बोलता है, "अब तुम मुझे बताओगे की मुझे अपनी बीवी से केसे बात करनी है "।

तब अबीर बोलता है, "आलिया तुम्हारी बीवी नही है समझे "।

उसके बाद आर्यन हसने लगता है और बोलता है, "तुम्हें पता नहीं है क्या, की तुम्हारी आलिया ने मुझ से शादी कर ली है, अगर यकीन नही हो रहा है तो खुद पूछ लो"।

तब अबीर आलिया की तरफ देखता है और बोलता है, "आलिया ये क्या बोल रहा है "।

तब आलिया बोलती है, "ये जो भी बोल रहा है सही बोल रहा है, मेने शादी कर ली है इससे"।

ये सुनते ही अबीर के पैरो तले जमीन खिसक जाती है और उसे सदमा सा लग जाता है।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ सड़क छाप आशिक तुम्हारे होश क्यो उड़ गए हैं, और मैडम आप वैसे तो आप बड़ा ही शरीफ बनने की कोशिश करती है और बोलती है कि मैं ऐसी वैसी लङकी नही हु, तो फिर क्या है ये सब, भला कोई शरीफ लड़की यू अपने पति से झूठ बोल कर अपने आशिक से मिलने आती है क्या "।

तब आलिया बोलती है, "मुंह बंद करो अपना "।

ये बोल कर आलिया वहा से चली जाती है। और आर्यन भी अबीर को बाय बोल कर चला जाता हैं।

आलिया अपने घर पहुंचती हैं और बैल बजाती है तब ईशा आ कर दरवाज़ा खोलती है। उसके बाद आलिया घर में चली जाती है। आलिया को देख कर आलिया के पापा और मम्मी का खून खोल जाता हैं और आलिया के पापा चिल्लाते हैं, "तुम यहां पर क्यो आई हो, अब और क्या बाकी रह गया है तुम्हारा जो तुम यहां पर आई हो"।

तब आलिया रोते हुए बोलती है, "पापा आप ये कैसी बात कर रहे हैं "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "लगता है बेइज्जती करवा कर इसका दिल नही भरा है, लगता है अब है हमे जहर देने आई है क्योंकि हम इसकी दी हुई बेइज्जती से तो मरे नही.................