Ishkiya (Pehla Pyar) - 9 in Hindi Short Stories by Anchal Gupta books and stories PDF | इश्कियां (पहला प्यार) - 9

Featured Books
Categories
Share

इश्कियां (पहला प्यार) - 9

राहा अकादमी
रहा बार बार संजू से पूछ रही थी राज आए क्या? उसे अजीब सी बैचनी हो रही थी वो अपने सीने पर हाथ रखते हुए बोली... संजू मुझे कुछ ठीक नहीं लग रहा कुछ गलत हुआ है प्लीज तू फोन कर न राज को वो ठीक तो होगे। संजू राहा को संभालते हुए बोली.... राहा शांत होजा प्लीज ठीक हो , क्या पता राज को कुछ जरूरी काम आ गया हो इसीलिए नही आया हो? सब कुछ ठीक है हां तू पहले शांत हो और पानी पी... बोलते हुए संजू राहा को पानी पिलाने लगती है और उसी वक्त राहा का फोन बजता है।
राहा अपने फोन पर हाथ फेरते हुए फोन उठकर अपने कान पर लगा लेती है और सामने वाले की बात सुन राहा की आंखों में आंसू आ जाते है और उसके हाथ से फोन छूटकर नीचे गिर जाता है। s
राहा क्या हुआ तू रो क्यू रही है बोल ना! संजू परेशान होते हुए बोली। तभी राहा के फोन से आवाज आई जो गिरने की वजह से स्पीकर ऑन हो गया था जिसमे एक लड़की बोल रही थी... हेलो राहा सुन रही हो हेलो!
तभी संजू जल्दी से फोन उठाती है हेलो बोलती है। आप कोन बोल रहे हो और आपको राहा का नंबर कहां से मिला... संजू फोन कान पर लगाकर बोली।
देखिए मैं सैम बोल रही हू राज की दोस्त.... राज का एक्सीडेंट हुआ है और वो बार बार राहा का नाम ले रहा है प्लीज जल्दी आइए मैं लोकेशन सेंड करती है.... इतना बोलकर सैम फोन डिस्कनेट कर देती है।
तभी राहा के फोन पर मैसेज आया है.... और राहा और संजू वहा से फौरन निकल जाते है।

वही दूसरी तरफ, सिटी हॉस्पिटल में,

राज हॉस्पिटल बेड पर लेटा हुआ था और उसके मुंह पर ऑक्सीजन मास्क लगा हुआ था। डॉक्टर उसका चेक अप कर रहे थे। सैम वार्ड के बाहर बैचैनी से इधर उधर घूम रही थी। तभी वहां पर संजू और राहा आते है। राहा का रो रोकर बुरा हाल हो रहा था। कहां है राज... संजू सैम के पास आकर बोली। सैम देखते ही समझ गई थी की ये राहा है। सैम राहा को देखते हुए बोली... थैंक गॉड तुम आ गई वो कब से तुम्हारा नाम ले रहा है चलो बोलकर सैम संजू का हाथ पकड़ कर उसे वार्ड के अंदर ले जाती है जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे।

आप अंदर कैसे आ गई... प्लीज बाहर जाइए हमने इनका इलाज करने दीजिए.... डॉक्टर सैम को देखते हुए बोले।
सैम– प्लीज डॉक्टर दो मिनट, ये राहा है राज बोहोत देर से इसका नाम ले रहा है प्लीज इसे मिलने दीजिए ।
डॉक्टर कुछ पल राहा को देखते है और फिर धीरे से बोली... ओके पर जल्दी हमारे पास टाइम नही है इतना बोलकर डॉक्टर वहा से बाहर आ जाते है।
राज की ड्रेसिंग हो चुकी थी उसके सिर पर चोट आई थी और बॉडी पर भी थोड़े घाव थे। सैम राहा को स्टूल पर बैठा देती है और वहा से बाहर आ जाती है।
राहा बेड पर उधर उधर हाथ फेरने लगती है और फिर राज के हाथ को अपने हाथो में ले लेती है। राज उठिए न! कैसे हो गया ये सब... राहा रोते हुए बोल रही थी.... कैसे हो गया ये सब भगवान जी ये क्या कर दिया आपने.... राहा रोते हुए अपना सिर राज के हाथ पर रख देती है और उसके आशु राज के हाथ को भीगो रहे थे।
जिससे राज के उंगलियों में हरकत होती है जो राहा महसूस कर लेती है और वो अपने आंसु साफ करती है और अपना हाथ राज के चेहरे पर फेरते हुए उसकी आंखो पर ले जाती है जो थोड़ी थोड़ी हरकत कर रही थी।
कुछ पल बाद राज अपनी आंखे खोलता है और उसकी नजर सीधे राहा की नजरो से जा मिलती है जो रोने की वजह से लाल हो गई थी।
राज मुस्कुराते हुए बस राहा को देख रहा था। आप ऐसे क्यू देख रहे है... राहा अपनी नजरे झुकाए हुए बोली। तुम्हे कैसे पता चला... राज हैरानी से बोला। देख नही सकती पर महसूस तो कर सकती हु.... राहा राज के हाथ पर हाथ रखते हुए बोली।
आपको पता है मैं कितना डर गई थी आपके एक्सीडेंट की खबर सुनकर.... राहा बच्चो की तरह बोली। और आप क्यू दर गई थी... राज मुस्कुराते हुए बोला।
क्यू मैं आपसे प्या.... बोलते हुए राहा रुक गई और कस कर अपनी आंखे बंद कर लेती है। प्यार करती हु... राज उसकी बात पूरी करते हुए बोला जिसके चेहरे पर स्माइल आ गई थी राहा की बात सुनकर।
उसकी बात सुनते ही राहा ने अपनी आंखे खोली जो हैरानी से बड़ी हो चुकी थी। आपको कैसे पता... राहा बच्चो के जैसे बोली।
बीकोज आई लव यू.... राज राहा के चेहरे को अपने हाथो में भरते हुए बोला। आई लव यू टू... राहा धीरे से मुस्कुराते हुए बोली।
कुछ देर बाद सैम और संजू अंदर आए और उन दोनो को साथ देख कर दोनो के चेहरे पर मुस्कान आ गई।
सारी फोमालिटी पूरी होने के बाद राज को डिस्चार्ज मिल गया था और राज राहा को लेकर सीधे अपने साथ अपने घर चला गया।

शाम का वक्त,
राहा राज के कंधे पर सिर रखे बैठी हु थी और राज उसकी उंगलियों से खेल रहा था। आप कैसे दिखते है.... आपकी आंखे कैसी है? राहा अपनी आंखे बन्द किए हुए बोली। उसकी बात सुन राज दो पल को खामोश रहा और फिर मुस्कुराते हुए बोला.... मेरी आंखे थोड़ी ब्राउन है और मैं दिखता भी ठीक ठाक हु.... तुम देखना चाहती हो मुझे?
मैं कैसे देख सकती हु आपको... मुझे दिखाई थोड़ा देता है.... राहा मुस्कुराते हुए बोली। उसकी बात सुन राज थोड़ा मायूस हो गया।
मैं बचपन से ऐसे नही थी.... कुछ साल पहले मेरा एक्सीडेंट हुआ था.... डॉक्टर ने तो कह दिया था की बचना मुस्लिम है पर भगवान ने मुझे बचा लिया पर उस हादसे ने मुझसे मेरी आंखे छीन ली.... राहा कहीं खोई हुई सी बोली।
उसकी बात सुन राज सोच में डूब गया।

क्या होगा अब आगे? क्या राहा फिर से देख पाएगी? क्या उसका सिंगर बनने का सपना पूरा होगा। जानने के लिए जुड़े रहिए.... इश्किया

Continue ❤️❤️ ....