You Are My Choice - 4 in Hindi Short Stories by Butterfly books and stories PDF | You Are My Choice - 4

Featured Books
Categories
Share

You Are My Choice - 4

ब्लू स्टार रेस्टोरेंट
रेस्टोरेंट में जय अपने 3 दोस्तो के साथ डिनर कर रहा था। तभी बातो बातो में उन्होंने शर्त लगाई की अब जो लड़की सबसे पहले अंदर आएगी और जो उसका फोन नंबर लेके आएगा वो जिसे भी कहे वो बिल पे करेगा।

"बिल में पे कर दूंगा इसे नाटक मत करवाओ।" जय ने कहा।

सुनते ही उसके एक दोस्त अजित ने कहा, "कम ऑन , bro."

"एक काम करते है, हम सब में सबसे ज्यादा ट्रस्टवर्थी तो तू ही ही। तो, तू जाके उसका no लेके आ फिर तू जिसे बोलेगा वो बिल पे करेगा।" जय के सामने बैठे विराज ने कहा।

सबके हा कहने पर जय को उनकी बात माननी पड़ी।

सब करीब 15 मिनट से वेइट कर रहे थे तभी दरवाजा खुला। तुरंत ही सबकी नजर वहा गई। पर लड़के को आता देख निराश होके अपना खाना खाने लगे। उतने में ही जय का तीसरा दोस्त नीरज बोला, "साथ में लड़की भी है।" सुनते ही सब उनकी तरफ देखने लगे। जैसे ही उन्होंने देखा देखते ही रह गए। जय को उसकी तरफ देखता देख नीरज बोला, " जय, are you okay?"

"Yes, I am" जय ने अपने से ध्यान हटाते हुए कहा।

दोनो जाके एक टेबल पे बैठ गए जो सिर्फ दो लोगो के लिए था। वो दोनो कोई और नहीं पर काव्या और रॉनित थे। दोनो ऑर्डर देने के बाद बैठ के बाते कर रहे थे।

तभी जय अखाड़ा हुआ। Useh खड़ा होते देख विराज useh रोकने जा रहा था की अजित ने उसे रोक दिया और जय को जाके का इशारा किया।

दोनो अपने upcoming deal की अनाउंसमेंट के बारे में बात कर रहे थे। तभी जय उनके पास जाके कहता है, "Excuse me"

"Excused" रॉनित ने ऊसेह जवाब दिया और काव्या के साथ बात करने लगा।

"Excuse me Ms." जय ने काव्या की तरफ देखते हुए कहा।

"देखो मुझे तुम मीडिया वालो से मुझे कुछ शेर नहीं करना। Just let me enjoy my dinner. So, excuse me." काव्या ने चीडते हुए कहा।

"में मीडिया से न ही हु। And my friend wanna talk to you. Can you give me your no.?" जय के इतना पूछते ही काव्या ने अपने पर्स से।अपना visiting card निकालते हुए कहा, "keep it. Don't irritate me again."

"कैसी है?" "रिलेशन में है दोनो?" जय के वापिस आते ही उससे सवाल पूछना चालू कर दिया। उनके सवाल सुनते ही इरिटेटेड जय बोला, "कितनी rude है..! खुद को सेलेब्रिटी समझती है। इतना एटीट्यूड है न.. अगर कोई लड़का ऐसी लड़की के साथ हो तो रिलेशन में ही होगा ना।"

दूसरी तरफ रॉनित आश्चर्य में था की काव्या ने अपना कार्ड ऐसे किसी अजनबी लड़के को कैसे दे दिया। रॉनित ने उससे पूछा, "Kavu (रॉनित कभी कभी काव्या को प्यार से अलग अलग नाम से बुलाया करता है।), तूने iseh अपना कार्ड ऐसे ही दे दिया? उसने कॉल करके परेशान किया तो?"

काव्या ने मुस्कुराते हुए कहा, "ऑफिस का no है। कॉल कर भी ले तो रिसेप्शनिस्ट कॉल रिसीव करेगी या तो दानिश।"

उसकी बात सुनके रॉनित हस पड़ा।

उसेह देख कर काव्या ने कहा, "जब तुम ऐसे हंसते हो ना मुझे कुछ ज्यादा ही अच्छे लगते हो।"

"Realy?"

"Yeah, you know what अगर कभी तुम्हे की कोई लड़की पसंद आ जाए तो एसे ही हस देना। ठिक है।"

"वो तो में हस दूंगा। पर ऐसा कैसे हसना है?"

काव्या ने मुस्कुराते हुए प्यार से कहा, "प्यार से, छोटी छोटी आंखे करके जो तुम मुस्कुराते हो ना, बस वैसे ही। Cute aur अच्छे लगते हो। Reality नहीं पता चलेगी किसको।"

"मतलब?"

"The reality is that you are stubborn. मेरे मना करने के बाद भी तू वही करता है जो तुजे करना होता है।"

"हम खाने पे फोकस करते है।" रॉनित ने सामने रखी spaghetti सामने देखते हुए बोला।

"कैसे अजीब कपल है? GF ने नंबर दे दिया। Boyfriend को फर्क ही नहीं पड़ा।" अजित ने कहा। "पहले हस रहे थे। फिर झगड़ रहे थे, अब खाना खा रहे है साथ में।" उन सबकी ऐसी बाते सुन जय बीच में बोल पड़ा, " चलो अब, बाहर जाओ। में बिल पे करके आता हु।" इतना बोले किसकी बात सुने बिना वहा से उठ के चला गया।


Continues in next episode...