Pyaar Beshumar - 4 in Hindi Love Stories by Aarushi Thakur books and stories PDF | प्यार बेशुमार - भाग 4

Featured Books
Categories
Share

प्यार बेशुमार - भाग 4

अब आगे,
मुकुल ने हस्ते हुए कहा, " ओह रियली, तू खुद पे कण्ट्रोल नहीं रख पाया ? " ये बोल वो हसने लगा ।

" हे शट योर माउथ , आई डोंट नो इतना ज़्यदा बोल रही थी बात सुनने को तैयार ही नहीं थी तो बस.... ", नितिन ने एक हल्के से उसके थिइ पर पंच मारते हुए कहा ।

" अलराइट, अच्छा मुझे कंपनी के सिलसिले मे बात करनी थी । यार वो मेहता से जिस डील पर बात हुई वो मुकर रहा है, ही सैड, की आपको जहा से रो मटिरियल मंगवाना है मंगवा लो, व्हाट कैन वे डू नाउ? ", मुकुल ने कहा ।

"व्हाट ? चल कोई नहीं हम कल उसके साथ मीटिंग फिक्स करते है, " नितिन ने कहा ।

" सर डिनर लगा दिया है आप आ कर खा लीजिए ", एक सर्वेंट ने आकर कहा ।
" या.. हम आ रहे है, " सर्वेंट से नितिन ने कहा और हाथों से निचे जाने का इशारा किया ।

"चल आ जा खाना खाते है," नितिन ने मुकुल को कहा ।

"हम्म....., चल मुझे भी बहुत जोर से भूख लगी है", मुकुल ने चेयर से उठते हुए कहा ।




दूसरी तरफ,

सीरत फ़ोन पर बात कर रही थी, अपनी कॉलेज फ्रेंड काव्या से , " यार तू कब आएगी इतने दिन हो गए है ।"


काव्या ने दूसरी तरफ से कहा, " बस मेरी जान कल तक हम आ जायेंगे । मम्मी, पापा वी आल अर कमिंग सून । "

"हाँ तू आ तुझे बहुत जरुरी बात बतानी है " , सीरत ने कहा ।

" हाँ , हाँ बोलिये मिस सीरत हम सुन रहे है ", काव्या ने थोड़े फनी वे मे कहा ।

" नहीं , नहीं ऐसे नहीं काव्या , ऐसे नहीं, मिल कर अच्छे से ", सीरत ने भी उसी अंदाज मे कहा और दोने खिल खिला कर हसने लगी ।

कोमल सीरत के रूम मे आयी उसे हस्ता देख बोली, " क्या बात है बड़ी हासी आ रही है तुझे ? "

"हाँ तो, काव्या से बात कर रही हू ", सीरत ने कहा ।

"अच्छा फ़ोन रखती हू थोड़ी पैकिंग करनी है तो कर लू फिर मिलते है परसो, " काव्या ने दूसरी तरफ से कहा ।

"ओके बाय, सी यू सून", सीरत ने इतना कह फ़ोन रख दिया ।



उधर,
नितिन और मुकुल डाइनिंग एरिया मै बैठे थे ।
"तो तूने क्या सोचा है कब करनी है मीटिंग । आई थिंक हमें देर नहीं करनी चाहिए तो कल का दिन कैसा रहेगा? , " मुकुल ने नितिन की और देखते हुए कहा ।

नितिन ने मुकुल की तरफ देखा फिर चमच से खाना खाते हुए बोला, " नहीं कल नहीं, मोम डैड एंड काव्या आ रहे है तो उन्हें पिक करने एयरपोर्ट जाना है । "

"ओह, then?", मुकुल ने स्वालिया नजरों से नितिन की और देखते हुए कहा ।

"उम्म्म.... परसो, या... परसो की मीटिंग फिक्स कर दो", नितिन ने कहा ।


"अलराइट, फिर मे उनसे बात करता हु और जगह डीसाइड करके तुझे बताता हू", मुकुल ने कहा और चेयर से उठने लगा ।


"ओके डन", नितिन ने कहा और वह भी वहां से उठ गया और उसके साथ डाइनिंग एरिया से बाहर आ गया ।


"ओके डूड , मै जा रहा हू बाय," मुकुल ने नितिन को हग किया और मेन डोर की तरफ बढ़ गया ।

"बाय, " नितिन ने कहा और अपने रूम मे चला गया ।


"भाई उठो ना आज आपका बस सोने का इरादा है ", सीरत ने प्रशांत के रूम मे जा कर उसे उठाते हुए कहा ।


" नहीं यार, ज़ब से पापा गए है तो शॉप का काम तब तक मुझे ही देखना पड़ेगा ना " , प्रशांत ने कहा ।

" वही और आप घोड़े बेच कर अभी तक सो रहे हो, अभी तो मम्मा , पापा को गए दो दिन भी नहीं हुए ढंग से " , सीरत ने अपनी कमर पर हाथ रखते हुए कहा ।

"ओह देखा भाई शिक्षा भी कौन दे रहा है, जिसे खुद मै उठा कर आयी हू " , कोमल रूम मे चाय का कप लेट हुई बोली ।
" कोमल क्यों लड़ने आ गयी , " प्रशांत ने कहा ।
" भाई आपको तो ऑफिस भी जाना होगा ना ....., " कोमल ने कहा ।
" हाँ जाऊंगा पहले शॉप पर जा रहा हू , then ऑफिस जाऊंगा । कुछ समान खत्म है तो उसकी डिटेल्स ले कर , " प्रशांत ने कहा ।

" मै आता हू फ्रेश हो कर, " प्रशांत ने इतना कहा और वाशरूम की तरफ चला गया ।

"अच्छा चल तू निचे आकर नास्ता कर ले," आंटी ने सैंडविच बनाया है ।

"दिदु.... , वो आज काव्या आने वाली है तो मै सोच रही थी एयरपोर्ट पहुंच कर उसे सरप्राइज दे दू , व्हाट यू से ? " सीरत ने कोमल से कहा ।

"पर तुझे पता है भाई ऐसे कही जाने नही देगा ? मतलब... ज़ब तक मम्मा ना आ जाये ", कोमल ने कहा ।

"प्लीज दीदी इसी लिए तो तुझे कह रही हू... तू तो जानती है वो मेरी कॉलेज की बेस्ट फ्रेंड है । आई मीन उसने कितनी बार अपने घर भी बुलाया और मै हर बार मना कर देती हू । पर इसबार जाने दे प्लीज , " सीरत ने कोमल के कंधे को पीछे से पकड़ते हुए और हग करते हुए कहा ।

"दीदी....," कोमल ने कहा ।
सीरत ने एक खिसयानी हसीं हसते हुए कहा , "हाँ दीदी अब बड़े हो तो कह दिया । मै ना अब से दीदी ही कहूंगी पक्का पर आज जाने के लिए भाई को मना लो प्लीज । "

"सीरत, आईल ट्राय ", कोमल ने कहा ।

"प्लीज कोमल दी फिर मम्मी , पापा आयेंगे तो बिना बात के कही नहीं जाने देंगे देख मेने उस दिन तेरी हेल्प की और उस चकर मेरे साथ क्या हुआ ? बताया तो तेरा भी जाना बंद कर देंगे, " सीरत ने कहा फिर अपनी नजरों के कोरों के साइड से उसकी और देख रही थी ।

"यू आर ब्लैकमेलिंग," कोमल ने सीरत को घूरते हुए कहा ।
सीरत ने अपने दाँत दिखा 😁 कर जल्दी जल्दी हाँ मे सर हिलाया ।

"फिलहाल निचे चल, मै भाई से बात करती हू", कोमल ने कहा ।

"ओह दीदी लव यू....", Sirat ने एक फ्लाइंग किस देते हुए कहा ।

कोमल ने अपना सर झटका और धीरे से कहा, "नौटंकी " और मुस्कुरा दी ।

कुछ समय मे प्रशांत भी डाइनिंग टेबल पे था और अपना सैंडविच खा रहा था । सीरत ने कोमल को इशारा किया । कोमल ने सर हिलाया और बोली, " भाई वो सीरत की फ्रेंड काव्या आ रही है । "

"हाँ तो ", प्रशांत ने कहा ।

"तो भाई ये उसे मिलने जाना चाहती है काफ़ी लॉन्ग टाइम से मिली नहीं ना ", कोमल ने कहा ।

"ठीक है मिल आना, " प्रशांत ने दूसरा बाईट लेते हुए कहा ।
"वो भाई वो आज उसके साथ स्टे करना चाहती है," कोमल ने कहा ।

"पर जरूरत क्या है ? ऐसे किसी के घर , "प्रशांत ने कहा ।

"भाई आप भी दोस्त लोगो के घर जाते हो", सीरत ने कहा ।

" देख मुझे दिकत नहीं पर उसे पता है तू उसके साथ स्टे करने वाली है एटलीस्ट उसे अपने घर आराम तो करने दे ," प्रशांत ने कहा ।

"भाई उसे पता है, एंड उसी ने कहा प्लीज् हाँ, मै वही जाउंगी और कही नहीं प्लीज ना....," सीरत ने भोला सा चेहरा बना कर कहा ।

"मै खुद ड्राप करूंगा, " प्रशांत ने कहा ।
सीरत ने बहुत खुश हो गयी और प्रशांत के पास आकर गले लग कर बोली, " लव यू भाई एंड हाँ आप ही छोड़ के आना और आई प्रॉमिस मै कॉल जरूर कर के बताउंगी ।"

" वाह आप दोनों मुझे भूल गए," कोमल ने झूटी नौटंकी करते हुए कहा ।

प्रशांत ने अपना दूसरा हाथ खोल दिया । कोमल हस दी और दूसरी साइड से हग कर लिया ।







आगे क्या होगा जानने ले लिए पढ़िए " प्यार बेशुमार "


" """ अनोखी है बाते, बाते कुछ किस्से....
प्यार है तुमसे, तुमसे है हमको....
है हमको बेशुमार, बेशुमार...... """" "




आगे क्या होने वाला है क्या करेगी सीरत ?
जानने के लिए पढ़िए प्यार बेशुमार
आज के लिए अलविदा 🙏