Devil Ceo's Sweetheart - 39 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 39

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 39

अब आगे,

 

रूही की सौतेली बहन रीना और सौतेली मां कुसुम कांच के गिलास के टुकड़ों को उठा ही रही थी कि रूही की सौतेली बहन रीना के हाथ में कांच का एक छोटा सा टुकड़ा चुभ गया..!

 

जिस पर वो रोने लग गई और वही उस की सगी मां कुसुम, अपनी सगी बेटी रीना उठा कर उस के कमरे में ले गई और अपनी सगी बेटी रीना को उस के बेड पर बैठा दिया..!

 

रूही की सौतेली बहन रीना ने रोते हुए अपनी सगी मां कुसुम से कहा, "आज उस बदनसीब रूही की वजह से जो कुछ भी मेरे साथ हुआ है ना उस की सजा तो उस को मिल कर ही रहेगी, चाहे कुछ भी हो जाए..!"

 

अपनी सगी बेटी रीना की बात सुन कर अब रूही की सौतेली मां कुसुम ने अपनी सगी बेटी रीना से कहा, "पर तू अभी कुछ नही करेगी, पहले उस करमजली के बाप को जाने दे नही तो आज तक हम ने जो कुछ भी उस की सगी बेटी रूही के साथ किया है न कही उस का बाप हमारे साथ न कर दे, क्योंकि उन का गुस्सा बहुत ज्यादा ही तेज है इसलिए तो उन की सगी बहन ने मुझे पहले ही बता दिया था कि मैं कभी भी उन के गुस्से को न ही ललकारू तो ही अच्छा होगा इसलिए अभी तू शांत रह और मैं रसोई घर से तेरे लिए हल्दी लेकर आती हु...!"

 

अपनी बात कह कर रूही की सौतेली मां कुसुम अब अपनी सगी बेटी रीना के कमरे से बाहर निकल गई और वही रीना अपने फोन मे राजवीर की वीडियो को बार बार पोज कर के देख रही थी..!

 

और साथ ही राजवीर के साथ खड़ी लड़की को कोसते हुए अपने आप में बढ़बड़ाने लगी, "उस की हिम्मत भी केसे हुई, मेरे राजवीर के इतने करीब जाने की, सही मे ऐसी लड़कियां मुझ जैसी शरीफ लड़कियों के सामने कलंक ही होती हैं...!"

 

अगर रूही की सौतेली बहन रीना की बातों को देखा जाए तो यहां चोर उल्टा कोतवाल को कोस रही थी..!

 

वही जब रूही ने टीवी चालू किया ही था तो उस के पिता अमर ने अपनी सगी बेटी रूही से कहा, "बेटा अब जल्दी से न्यूज चैनल लगा दे..!"

 

रूही ने अपने पिता अमर की बात सुन कर अब टीवी के रिमोट से न्यूज चैनल लगाने लगी और उस ने जैसे ही एक न्यूज चैनल लगाया उस के एक सेकंड के बाद हटा भी दिया..!

 

और ऐसा करने पर उस के सगे पिता अमर ने अपनी सगी बेटी रूही से कहा, "अरे तूने वो वाला न्यूज चैनल क्यू हटा दिया जब कि उस पर बता रहे थे कि अब तक कि सबसे बड़ी खबर...!"

 

अपने पिता अमर की बात सुन कर भी पहले तो रूही कुछ नही कहा पर फिर अपने आप को थोड़ा शांत कर के अपने सगे पिता अमर से कहने लगी, "पापा, आप कोई दूसरा न्यूज चैनल देख लो ना, वो अच्छा नही है..!"

 

अपनी सगी रूही बेटी की बात सुन कर अब उस के सगे पिता अमर को समझ में नही आ रहा था कि आखिर उस की सगी बेटी रूही ऐसा क्यू कह रही थी जबकि उस के सगे पिता अमर तो वही न्यूज चैनल पर ही हमेशा से खबरे देखते आए हैं जिसे आज रूही ने एक दम से हटा दिया था और अब उस को खराब न्यूज चैनल भी बता रही थी..!

 

अब रूही के सगे पिता अमर ने अपनी सगी बेटी रूही से प्यार से कहा, "रूही, रिमोट दो मुझे...!"

 

अपने सगे पिता अमर की बात को अनसुना कर रूही अपने ही ख्याल मे गुम थी वही जब रूही के सगे पिता अमर को लगा कि रूही ने उन की बात को सुन कर भी कोई जवाब नही दिया तो रूही के सगे पिता अमर ने अब गुस्से से चिल्लाते हुए अपनी सगी बेटी रूही का नाम चिल्लाने लगे, "रूही...रूही...!"

 

अपने सगे पिता अमर के ऐसे चिल्लाने से रूही अपने होश में वापस आ गई और डरते हुए अपने सगे पिता अमर को देखने लगी और वही उस के सगे पिता अमर ने अपने गुस्से में अपनी सगी बेटी रूही से कहा, "मैने कहा, रिमोट मुझे दो, अब तुम्हे सुनाई देना भी बंद कर चुका है क्या...?"

 

अपने सगे पिता अमर की बात सुन कर भी रूही उन को टीवी का रिमोट नही देना चाहती थी पर उस को न चाहते हुए भी टीवी का रिमोट अपने सगे पिता अमर को देना पड़ा..!

 

जब टीवी का रिमोट, रूही के सगे पिता अमर तक पहुंच गया तो अब रूही के सगे पिता ने उस को अपनी सगी बेटी रूही के हाथ से पकड़ लिया पर रूही उस टीवी के रिमोट को छोड़ ही नही रही थी..!

 

जिस कारण जब रूही के सगे पिता अमर ने अपनी सगी बेटी रूही को अपने गुस्से से लाल हो चुकी आंखो से देखा तो रूही ने झट से टीवी के रिमोट को छोड़ दिया और एक दम पीछे हट गई..!

 

रूही के सगे पिता अमर अब अपने आप में ही बड़बड़ाते हुए कहने लगे, "आज कल पता नही क्या हो जाता हैं इस को, अभी तक अच्छी खासी थी और अब देख लो, हल्के से गुस्से पर केसे रोने लगी है, जैसे कितना मार दिया हो मैने इस को...!"

 

रूही के सगे पिता अमर ऐसा इसलिए भी कह रहे थे क्योंकि रूही ने जब अपने सगे पिता अमर की गुस्से से लाल हो चुकी आंखो को देखा तो वो डर गई और एक दम से पीछे हट गई मगर तब तक उस की आंखो में आंसुओ आ चुके थे...!

 

अब रूही के सगे पिता अमर ने अब वही न्यूज चैनल वापस से लगा दिया जिस को पहले रूही ने हटा दिया था, और अब उस न्यूज चैनल मे बताया जा रहा था, "दिल्ली के "मोस्ट हैंडसम बैचलर एंड बिजनेसमैन राजवीर सिंघानिया" आज सुबह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बीच सड़क पर क्यूट फाइट करते नजर आए, साथ में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन को थपड़ भी मारा था और उस के बदले में "मिस्टर राजवीर सिंघानिया" ने अपनी गर्लफ्रेंड को दो बार किस भी किया...!"

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।