Devil Ceo Ki Mohabbat - 26 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 26

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 26

अब आगे,

आराध्या अब बहुत तेज दौड़ रही होती हैं और वो शक्श जो आराध्या का पीछा कर रहा होता है अब वो भी आराध्या के पीछे भागने के लिए अपने रफ्तार तेज कर देता है।

आराध्या भाग ही रही होती हैं कि अब वो शक्श, आराध्या के पास जाता है और उस का हाथ पकड़ लेता है। उस शक्श ने जब आराध्या का हाथ पकड़ा तो वो बहुत ज्यादा ही डर जाती हैं और उस शक्श की तरफ मुड़ कर देखती है।

आराध्या ने जब उस शक्श की ओर देखा तो वो थोड़ा ज्यादा ही डर जाती हैं क्योंकि उस शक्श ने मास्क लगाया हुआ होता है अब आराध्या, उस मास्क वाले शक्श से अपना हाथ छुड़वाने की कोशिश करने लगती है और साथ में उस मास्क वाले शक्श से कहती है, " छोड़ो मुझे, और तुम कौन हो और मेरे साथ ऐसा क्यू कर रहे हो...?"

आराध्या की बात सुन कर, उस मास्क वाले शक्श ने अब आराध्या को अपनी तरफ खींचते हुए और साथ में उस के हाथ पर अपनी पकड़ कसते हुए उस के कान में बोलता है, " रिलैक्स बेबी, पहले शांत हो जाओ और मेरे साथ चुप चाप चलो वरना तुम्हे अपने साथ लेकर जाने के लिए मुझे दूसरा रास्ता अपनाना पड़ेगा...!"

अपनी बात कहकर वो शक्श झटपटाती आराध्या को अपने काबू में करने लगता है मगर आराध्या उस की पकड़ से अपने आप को छुड़वाने की लगातार कोशिश कर रही होती है और इसी सब मे आराध्या ने उस शक्श के हाथ पर अपने दातों से बाइट कर देती हैं जिस से उस शक्श की पकड़ आराध्या के हाथो पर ढीली हो जाती हैं और वही आराध्या इसी बात का फायदा उठाकर उस शक्श को धक्का दे देती हैं जिस कारण वो शक्श पीछे की ओर गिर जाता है और आराध्या वहा से भागने लगती हैं।

आराध्या को ऐसे भागते देख, उस शक्श के चेहरे पर एक मुस्कान आ जाती है और वो अपने आप से कहता है, " लगता है तुम्हे अपने साथ लेकर जाने के लिए मुझे दूसरा रास्ता ही अपनाना पड़ेगा...!" अपनी बात कहकर वो शक्श फिर से आराध्या के पीछे भागने लगता है।

आराध्या उस आदमी से अपनी जान बचाने के लिए अब अपनी पूरी ताकत से भाग रही होती हैं वही वो शक्श भी अब अपनी पूरी रफ्तार से आराध्या के पीछे भाग रहा होता है।

आराध्या अब इतनी तेज भाग रही थी कि अब वो हफने लगती हैं और उस की सास फूलने लगती है साथ मे इस समय आराध्या बहुत ही डरी हुई होती हैं।

आराध्या भाग ही रही होती है तभी उस को कुछ याद आता है और अपने प्लाजो की पॉकेट से अपना फोन निकल लेती हैं और उस मे जानवी का नंबर डायल करने लगती हैं तो पहली बार मे जानवी ने आराध्या का कॉल रिसीव नही किया होता है।

जानवी के द्वारा आराध्या का फोन रिसीव न करने पर आराध्या घबराते हुए खुद से ही कहती है, " प्लीज जानवी पिक अप द फोन...!"

आराध्या आगे कहती है, " यार, जानवी प्लीज फोन उठा यार नही तो ये शक्श मेरे साथ कुछ भी कर सकता है, प्लीज जानू फोन उठा...!"

अपनी बात कह कर आराध्या ने एक बार फिर से जानवी को कॉल लगा दिया पर इस बार उस शक्श ने आराध्या को फिर से उस का हाथ पकड़ लिया होता है जिस से आराध्या का फोन वही जमीन पर गिर कर टूट जाता है क्योंकि जब आराध्या कॉल लगा रही होती हैं तो उस की रफ्तार पहले से धीरी हो जाती हैं और वो शक्श इस बात का फायदा उठाकर ही आराध्या तक पहुंच जाता है।

आराध्या अब फिर से उस शक्श की पकड़ से छुटने की कोशिश कर रही होती हैं और वो शक्श, आराध्या को काबू करने की कोशिश कर रहा होता है।

उस शक्श ने आराध्या को अपने काबू में करने की बहुत ही कोशिश कर रहा होता है पर आराध्या उस की पकड़ से छुटने के लिए बहुत ही ज्यादा झटपटा रही होती है जिस से उस शक्श को आराध्या को काबू करने में बहुत ज्यादा दिक्कत आ रही होती हैं।

जब उस शक्श ने देखा कि आराध्या उस के काबू में नही आ रही हैं तो उस शक्श ने अपनी पॉकेट से एक रूमाल निकल लिया और उस रूमाल को झटपटाती आराध्या के मुंह पर रख देता है।

उस रूमाल के आराध्या के मुंह पर रखे जाने से अब आराध्या अपने हाथो से उस शक्स के हाथ पकड़ कर उस के हाथ को अपने मुंह से हटाने की कोशिश करने लगती हैं पर उस शक्श की ताकत के आगे हमारी आराध्या की ताकत कुछ भी नही होती है।

और उस रूमाल में क्लोरोफॉर्म लगा होने की वजह से अब आराध्या की आंखे धीरे धीरे बंद होने लगती हैं और कुछ ही देर बाद, आराध्या बेहोश होकर उस शक्श की बाहों में झूल जाती है।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।