Devil Ceo Ki Mohabbat - 24 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 24

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 24

अब आगे,

सुबह का समय, गर्ल्स हॉस्टल में, आराध्या और जानवी का कमरा,

सुबह जब आराध्या उठी तो उस को अपने सिर मे बहुत तेज दर्द महसूस होता है, जिसे महसूस करते हुए वो अपना सिर पकड़ कर अपने बेड पर ही बैठ जाती हैं।

आराध्या बेड पर बैठ कर अपने सिर को पकड़ते हुए अपने दर्द भरी आवाज में खुद से कहती है, " हे महादेव, मेरे सिर मे आज इतना दर्द क्यू हो रहा है जो आज से पहले कभी नही हुआ...!"

आराध्या ने अपनी बात कही ही होती हैं कि तभी जानवी वहा अपने हाथ में नींबू पानी का गिलास लेकर उस गर्ल्स हॉस्टल के अपने कमरे में आ जाती है और उस के सामने खड़े होकर उस से कहती है, " क्योंकि आज से पहले आप ने कभी ड्रिंक नही की थी ना आराध्या मैडम और पहली बार किया है तो हैंगओवर तो रहेगा ही न...!"

जानवी की बात सुन कर, आराध्या थोड़ी कन्फ्यूज होकर एबी अपने सिर को नीचे कर अपने माथे को अपने हाथ से दबाते हुए, उस से कहती है, " ड्रिंक और मै, क्या बोल रही है तू जानवी, और तू जानती तो है कि मै ड्रिंक नही करती हूं और न ही कल मैने पार्टी में कोई ड्रिंक करी थी और मैने तो सिर्फ जूस ही पिया था और अगर कल की पार्टी में ड्रिंक थी तो कौन लाया होगा क्योंकि हम ने तो उन रेस्तरां वालो से बस फ्रेश जूस ही मांगे थे...!"

आराध्या की बात सुन कर, जानवी भी थोड़ी हैरान होती हैं और वो, आराध्या के बेड के पास बैठ कर उस से कहती है, " कमाल की बात है, जब तूने ड्रिंक का इंतेजाम ही नही किया तो फिर तुझे कल इतना नशा किस चीज का चढ़ रहा था...!"

जानवी की बात सुन, आराध्या भी थोड़ी कन्फ्यूज होती हैं और फिर वो अपना ही अंदाजा लगाते हुए जानवी से कहती है, " पता नही पर हां, शायद हो सकता है कि कल पार्टी में राहुल और राघव भी मौजूद थे तो उन्होंने और उनके दोस्तो ने मिलकर पार्टी में चुपके से ड्रिंक मनवाई हो और शायद मैने ही गलती से पी ली हो क्योंकि मैं खुद से तो कभी जानबूझ कर ड्रिंक को हाथ लगाऊंगी नही...!"

आराध्या की बात सुन कर, जानवी ने कुछ देर तक सोचा पर फिर उस ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और आराध्या की तरफ नीबू पानी का गिलास बढ़ाते हुए कहा, " शायद तू सही कह रही है चल छोड़ और तू ये नींबू पानी पी ले, इस से तेरा सिर दर्द ठीक हो जायेगा और जल्दी से तैयार हो जा, हमे कॉलेज के लिए भी निकालना है...!"

जानवी के मुंह से कॉलेज का नाम सुनते ही आराध्या का मुंह बन जाता है और वो, जानवी के हाथ से नीवू पानी का गिलास लेते हुए उस से कहती है, " जानवी आज मेरा कॉलेज जाने का बिलकुल भी मन नही है क्योंकि एक तो मेरे सिर मे बहुत तेज दर्द हो रहा है और दूसरा मुझे कुछ बुक्स चाहिए थी तो मुझे आज बुक स्टोर भी जाना है तो आज तू खुद ही कॉलेज चली जा और कल से मै पक्का तेरे साथ कॉलेज चलूंगी...!"

आराध्या की बात सुन कर,जानवी ने कुछ देर आराध्या को घूर कर देखा और फिर अपना मुंह बनाते हुए उस से कहा, " मै सब समझती हूं, कि तू कॉलेज के नाम से ऐसे दूर भागती है जैसे कोई चोर, पुलिस से दूर भागता है, और चल ठीक है कि आज तेरे सिर मे दर्द हो रहा है बस इसलिए ही तेरी बात मान रही हु नही तो तुझे हर बार की तरह आज भी खीच कर ले जाती कॉलेज में क्लास अटेंड करने के लिए और हां, मुझे कॉलेज के लिए लेट हो रहा है इसलिए मैं जा रही हु और तू ये नींबू पानी पी कर थोड़ी देर आराम कर ले और जब ठीक लगे तभी बुक स्टोर तक जाना नही तो मैं, तेरे साथ शाम को चलूंगी, ठीक है...!"

जानवी की बात सुन कर, आराध्या थोड़ा सा मुस्करा देती हैं और उस से कहती हैं, " ठीक है और जा तुझे लेट हो रहा है और हां, ध्यान से जाना और बाय...!"

आराध्या की बात सुन कर, जानवी ने उस के सिर पर हल्के हाथ से मारा और थोड़ा सा मुस्करा कर अपना कॉलेज बैग लेकर अपने हॉस्टल रूम से बाहर निकल जाती हैं।

और अब जानवी के जाने के बाद, आराध्या ने उस नींबू पानी के गिलास को थोड़ा देखा और फिर मुंह बनाते हुए उस को एक सांस में पी लिया और उस गिलास को बेड के साइड वाली टेबल पर रख कर बाथरूम में फ्रेश होने के लिए चली गई।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।