You Are My Choice - 1 in Hindi Short Stories by Butterfly books and stories PDF | You Are My Choice - 1

Featured Books
Categories
Share

You Are My Choice - 1

            यह कहानी है एक लडकी की जिसे प्यार पे कोइ भरोसा नही है। जो एक ऐसे लडके से मीलती है मिलती है जो इससे एकदम अलग था। धीरे धीरे दोनो को कुछ मुलाकातो के बाद दोनो को एकदूसरे से attachment होने लगती है। दोनो के बीच थोड़ी गलतफेमिया होने लगती है, पर आखिर में....... 

अब जो होगा वो कहानी में पता चलेगा।

 

             चलिए मिलते है इस कहानी के कुछ कीरदारो से। 

             काव्या  काव्या सेहगल एक बहुत ही मेहनती लडकी है, वह एक programmer है जिसने अपनी मेहनत से अपनी company खडी की है जिसका नाम है - AURORA VFX corporation. उसने अपनी co. को 20 साल की उम्र मे एक गेमिंग कंपनी के रुप मे चालु किया था। 6 साल बाद उसकी co. एक मशहूर कंपनी है। 26 साल की काव्या दिखने मे बहुत ही सुंदर है, Wheatish color, कंधो को छुते काले बाल, कथ्थई सी उसकी आँखे है। 5 ft. 2 in. की लंबाई के साथ परफॅक्ट फीदर है उसका। उसके परिवार मे उसके पापा है, जो की एक retired Army जवान है। जिनका नाम है- हर्षनर्धन सेहगल। काव्या अपने दोस्तो के साथ अच्छी है उतना ही अजनबी के साथ rude है। 4 साल पहले वह अपने पिता को  मुंबई में रहने लेके आइ थी जब उसकी माँ चलबसी ।

            दानिश राॅय यह काव्या का assistant है। उसकी एक girlfriend भी है।

            राॅनीत कपूर काव्या उसकी अच्छी दोस्त है। दोनो साथ ही ग्रज्युएट हुए है एक ही काॅलेज से। वह एक online education प्रोवाइड करती कंपनी का मालिक है। आजकल वह अपने लिए एक लडकी की तलाश मे है, जो उसके लआयक हो और उससे प्यार कर सके।

            जय राजशेखर: यह हमारी कहानी के हीरो है। जो मुंबई के नवजीवन हॉस्पिटल में डॉक्टर है। Handsome face, muscular body और किसीको भी आकर्षित कर सके ऐसी personality है। जय 28 साल की उम्र में शहर के successful सर्जन में से एक है। उसके परिवार में पिताजी, मां और बहन है। उनका परिवार सालो से मुंबई में रहता है। वह काफी शांत है और ज्यादा किसिके साथ गुलनामिलना उसे पसंद नही है। लेकिन जब वो अपने patient के साथ होता है उसका व्यवहार बहुत ही अच्छा रहता है उनके साथ। वह एक काबिल डाॅक्टर है। उसके पिता का नाम है - जतीन राजशेखर, माॅं का नाम - सरस्वती राजशेखर और बहन का नाम - विध्या राजशेखर है। उसके मातापिता दोनो ही एक बडी यूनिवर्सिटी में professor है। विध्या MBBS ke 3Rd year मे है

 

          जय सुबह जब नाश्ता करने आया तब सामने बैठे हुए अपने पापा को देखके बोला, "गुड morning Dad".

          जतिन ने अपने फोन मे देखते हुए ही बोला, "Morning"

           "क्या देख रहे है इतनी सुबह सुबह? आपको किसकी business deal के बारे में क्यों जानना है वैसे?"

           "Just, देख रहा था की है कोन यह जिसे यूनिवर्सिटी talk के लिए इनवाइट कर रही है?"

           "काव्या सेहगल"

           "कौन है?"

           "Entrepreneure - a tech co."

           "For CS students"

           "हा"

           तू उनकी बातो पे ध्यान दिए बिना खा। लेट होगा तुझे।" अंदर से आती हुए सरस्वती ने कहा।

           

Continues in next episode...