Shoharat ka Ghamand - 91 in Hindi Love Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 91

Featured Books
  • ભીતરમન - 30

    હું મા અને તુલસીની વાત સાંભળી ભાવુક થઈ ગયો હતો. મારે એમની પા...

  • કાંતા ધ ક્લીનર - 50

    50.કોર્ટરૂમ ચિક્કાર ભર્યો હતો. કઠેડામાં રાઘવ એકદમ સફાઈદાર સુ...

  • ઈવા..

    ઈવાએ 10th પછી આર્ટસ લઈને સારી સ્કૂલમાં એડમિશન મેળવ્યું હતું....

  • ખજાનો - 21

    " ભલે આપણને કોઈને યાદ નથી કે આપણે અહીં કેમ આવ્યા છીએ તેમ છતા...

  • ભાગવત રહસ્ય - 53

    ભાગવત રહસ્ય-૫૩   પ્રથમ સ્કંધ –તે અધિકાર લીલા છે. જ્ઞાન અનધિક...

Categories
Share

शोहरत का घमंड - 91

तभी अरुण आर्यन से बोलता है, "अब खड़ा क्यो है भाई अब धक्के खा कर ही यहां से जायेगा क्या"।

तभी आर्यन आलिया के साथ वहा से जा रहा होता है। ये सब देख कर आरू को बिल्कुल भी अच्छा नही लगता है और वो अपने डैड और मॉम से बोलती है, "आप दोनों ये क्या कर रहे हैं, डैड प्लीज भाई को रोक लीजिए, वो आपके ही बेटे है और अपने बेटे के साथ ऐसा कोन करता है, आप जानते तो है भाई को की वो कितने गुस्से वाले हैं अगर इन सब के बाद उन्होंने ऐसा वैसा कुछ कर लिया तो फिर क्या होगा, अभी बेटा जिंदा है तो उसकी कोई कद्र नहीं है, अगर अभी मर जाएंगे, तो उसके बाद रोना धोना करते रहना, और वैसे भी कोन से चार पांच बेटे है आपके, एक ही तो बेटा है"।

उधर आर्यन और आलिया घर से बाहर जा रहे होते हैं। तब आर्यन बोलता है, "यार मेने तो कभी सोचा भी नहीं था की मॉम और डैड मेरे साथ ऐसा करेंगे, मेरा तो सारा का सारा प्लान खराब हो गया "।

तब आलिया बोलती है, "जो दूसरो की जिंदगी बरबाद करता है, ऊपर वाला उसकी जिंदगी भी बर्बाद कर देता है "।

तब आर्यन बोलता है, "तुम तो मुंह बंद कर लो अपना, देखो मेरा दिमाग अभी और खराब है तुम और मेरा दिमाग खराब मत करो "।

तब अरुण बोलता है, "वैसे अब तू आलिया को ले कर कहा जायेगा ???????

तब आर्यन बोलता है, "तेरे घर जाऊंगा और कहा जाऊंगा "।

उसके बाद वो अरुण की कार में बैठने लगता है तभी आरू भागते हुए आती है और बोलती है, "कहा जा रहे हैं आप भाई "।

तब आर्यन बोलता है, "अपने घर से तो निकाला जा चुका हूं, तो अरुण के घर जा रहा हूं "।

तब आरू बोलती है, "अब कही पर भी जाने की कोई जरूरत नहीं है "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या मतलब है कहने का तुम्हारा "।

तब आरू बोलती है, "आप कही पर भी नही जाएंगे, आप अपने घर में ही रहेंगे, डैड ने आपको घर में रहने के लिए बोल दिया है, मगर हा वो थोडा गुस्सा है, मगर कोई बात नहीं, उनका गुस्सा भी जल्दी ही उतर जायेगा "।

ये सुनते ही आर्यन खुश हो जाता हैं और बोलता है, "तुम सच बोल रही हो, डैड ने मुझे घर में रहने के लिए बोल दिया है "।

तब आरू बोलती है, "अब मैं भला आप से झूठ क्यों बोलूंगी, चलिए अब घर में"।

उसके बाद आरू आर्यन और आलिया को घर में ले कर आ जाती है।

आर्यन अपने कमरे में आ कर बहुत ही खुश होता है और आलिया से बोलता है, "देखा मै अपने कमरे में आ गया"।

तब आलिया बोलती है, "तुम सच में बड़े ही बेशर्म हो"

तब आर्यन बोलता है, "अब जैसा भी हू तुम्हारा हसबैंड हू"।

शाम होती है...............

आर्यन के डैड और मॉम आलिया के घर जाते है। उन्हे देख कर आलिया के घर में सभी चौक जाते है। तब सब उन्हें नमस्ते बोलते है और उन्हे बैठने को बोलते है। तभी आलिया के पापा बोलते हैं, "साहब आज आप इस तरह अचानक हमारे घर में"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आलिया कहा है दिखाई नही दे रही है"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, आलिया इस वक्त घर पर कहा होती है, वो तो ऑफिस में है"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "आप ये क्या बोल रहे हैं आलिया तो आज ऑफिस ही नही आई "।

ये सुनते ही सब चौक जाते है। तब आलिया के पापा बोलते हैं, "आप ये क्या बोल रहे हैं आलिया ऑफिस गई है "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "या तो ये लोग सच नही जानते हैं या तो फिर ये शरीफ बनने का ड्रामा कर रहे हैं "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "आप ये कैसी बाते कर रही है "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "तो फिर मैं और कैसी बाते करु, तुम्हारी बेटी ने बिना हमे बताए हमारे बेटे से चोरी चुपके शादी कर ली है "।

ये सुनते ही आलिया के घर में सभी के होशो हवास उड़ जाते है...................