Ishq da Mara - 11 in Hindi Love Stories by shama parveen books and stories PDF | इश्क दा मारा - 11

Featured Books
Categories
Share

इश्क दा मारा - 11

यूवी को अपने सामने खड़ा देख राजीव को बहुत ही गुस्सा आ जाता है और वो बोलता है, "ए लड़के तू मेरे सामने आ कर खड़ा क्यो हो गया है"।

तब यूवी बोलता है, "हाथ छोड़ लङकी का"।

तब राजीव बोलता है, "तुझे पता भी है कि तू किस से बात कर रहा है"।

तब यूवी गुस्से से बोलता है, "तुझे समझ में नही आती है एक बार में बात, बोला ना कि हाथ छोड़ लङकी का"।

तभी राजीव बोलता है, "नही छोड़ रहा हाथ बोल क्या कर लेगा"।

तभी यूवी राजीव को एक थप्पड़ मारता है और राजीव अपनी गाड़ी के ऊपर गिर जाता है। और युवी गीतिका को साइड कर देता है।

ये सब देख कर राजीव को बहुत ही गुस्सा आता है और वो बोलता है, "तेरी इतनी हिम्मत की तू मुझे थप्पड़ मारेगा, देख अब तू की मै तेरा क्या हाल करता हूं"।

उसके बाद राजीव यूवी को मारने के लिए आता है, तभी यूवी उसका हाथ पकड़ लेता है और और राजीव को मारने लगता है। गीतिका ये सब देख कर डर जाती है।

तभी यूवी राजीव से बोलता है, "हमेशा बड़ी गाडियो में रहने वाला तकतवर नही होता, और लगता है कि आज तक तुझे मुझ जैसा कोई नही मिला है, तभी तो इतनी अकड में रहता है, देख आइंदा मेरे सामने कभी भी मत आइयो समझा "।

तभी यूवी वहा से जा रहा होता है। तभी राजीव अपनी गन निकालता है और युवी को पीछे से मार देता है। ये सब देख कर गीतिका और उसके काका चोक जाते है। और राजीव यूवी को गोली मार कर वहा से भाग जाता है। यूवी सड़क पर ही गिर जाता है। तभी गीतिका उसके पास आती है और और अपने काका से बोलती है, "काका जल्दी करिए इसे हॉस्पिट ले कर चलते हैं"।

तब काका बोलते हैं, "बेटा आप कहा जाओगी हॉस्पिटल"।

तब गीतिका बोलती है, "तो क्या इसे यहां पर यू ही तड़पता हुआ छोड़ दे "।

तब काका बोलते हैं, "बेटा आप कही पर भी नही जा सकती हो और मैं देखता हु की इसे हॉस्पिटल केसे ले कर जाना है।

तभी गितिका बोलती है, "हमारे पास इतना टाईम नही है"।

तभी युवी का फोन बजता है तो काका उसका फोन उठाते हैं तो फोन पर यूवी के पापा होते है तब काका यूवी के पापा को सब कुछ बता देते हैं। ये सब सुनते ही यूवी के पापा के पैरो तले जमीन खिसक जाती है।

गीतिका काका से बोलती है, "कोन था काका"।

तब काका बोलते हैं, "इसके पापा थे बेटा, देखो आपका यहां पर रहना ठीक नही है, इसलिए आप जाओ यहां से मै हु इसके पास, मैं इसे अकेला छोड़ कर कही पर भी नही जाऊंगा"।

तब गीतिका बोलती है, "मगर मैं इस तरह आप दोनों को अकेला कैसे छोड़ दू काका"।

तब काका बोलते हैं, "देखो बेटा जितना बोला है उतना करो और तुम खुद से गाड़ी चला कर घर चली जाओ"।

उसके बाद गितिका वहा से चली जाती है।

थोड़ी देर बाद युवी के पापा और भाई वहा पर आते हैं और उसे हॉस्पिटल ले कर चले जाते है............