Rude Doctor ki Sweet Wife - 3 in Hindi Thriller by DEEPAK KUMAR books and stories PDF | रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 3

Featured Books
Categories
Share

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 3

Naina को जब होश आता है तो नैना अपने सामने खड़े इंसान को देखती है जो कि गुस्से से लाल आंखो से उसे ही देख रहा था।नैना रुद्र को देख कर दर जाती है और हकलाते हुए बोलती है आप ...... आप..... आप कोन हो और में जहा कैसे आए और मेरा भाई ? रुद्र कुछ नहीं बोलता वैसे ही उसे घूरते रहता है।(क्यों कि थोड़ी देर पहले नैना कि मारने वाली बात सुनकर रुद्र को बहुत गुस्सा आता है लेकिन रुद्र अपने गुस्से को कंट्रोल करने के लिए आंखे बंद करके खोलता है तो रुद्र का गुस्सा थोड़ा शांत होता है) रुद्र कि तरफ देख कर नैना को सब कुछ याद आया जाता है कैसे वो पैसे के लिए घुम रहे थी किसी ने भी उसकी हेल्प नहीं कि थी उसका भाई हॉस्पिटल में है।

और उसके पीछे लड़के पड़े थे नैना किसी के गले लग जाती है।फिर बेहोश हों जाती है।फिर अपने भाई के बारे में सोच कर उसकी आंखों से आंसू आया जाते है तो नैना रुद्र को बोलती है मुझे मेरा भाई के पास जाना है । इतना बोलकर जैसे है उठ कर जाने लगती है।तो रुद्र नैना को गुस्से से बोलता है तुम क नहीं जाओ गई। रुद्र के इतने गुस्से से बोलने से नैना दर जाती है और डरते हुए बोलती है kyu nahi jaugi muje mera भाई के पास जाना है।

तो रुद्र गुस्से से बोलता है बोला मा एक बार कहीं नहीं जाओगी।नैना बोलती है प्लस मुझे जाने दीजिए अप जो बोलो गए में आपकी बात मानुगी।

नैना बहुत रो रही थी।तो रूद्र बोलता है रोना बंद करो ।लेकिन नैना रोना बंद नहीं करत तो रुद्र थोड़ा गुस्से से बोलता है मैंने बोला रोना बंद करो।तो नैना रोना बंद कर देती है रूद्र नैना को पानी का ग्लास देता है और बोलता है पहले पानी पियो।

नैना चुप चाप पानी पी लेती है।तो रुद्र बोलता है अगर में तुम्हे तुम्हारे भाई से मिलने दू तो को में बोलेगा तुम करोगी।तो नैना जल्दी से बोलती है कि को अप बोलो गए में वो करुगे प्लस मुझे मेरा भाई के पास जाने दीजिए।

तो रुद्र नैना को बोलता है ठीक है तो तुम मुझसे शादी करलो।रुद्र कि बात सुनकर नैना अपना सेर उपर करके देखते है जो कि उसने नीचे झुका कर रखा था।रुद्र कि तरफ देख कर नैना बोलती है कि आप ये कैसे बाते कर रहे हो अप मेरा बारे में जानते है कितना हों और में b apke bare me nahi जानती ।तो रुद्र बोलता है

में तुम्हारे बारे में जितना जनता है काफी है।तुमने खुद ही तो बोला कि को में बोलेगा तुम वहीं करोगी

और रही तुम्हरा मेरा वेयर में जानने की तो तुम धीरे धीरे जान जाओगी।तो फिर नैना बोलती है पर अप ऐसे कैसे मुझसे से शादी कर सकते हो अपके घर वाले क्या बोलें गए। तो रुद्र बोलता है वो तुम टेंशन मत लो में सब देख लूंगा अगर तुम्हे तुम्हारे भाई से मिलना है तो मुझसे शादी करनी हि होगी। नैना बहुत सोचती है लेकिन उस कुछ भी समाज नहीं आता तो आखिर में नैना सोचती है में अपने भाई के लिए इतना तो कर है सकती हूं पता नहीं ऋषि कैसा होगा मुझे उसके पास जाना है होगा फिर पैसे भी तो कहीं से इंतजाम करना होगा तो मेरा पास आज का है दिन है उसके लिए मुझे जहा से निकलना होगा उसके लिया मुझे ये शादी करनी होगी । नैना सोचने के बाद बोलती हैकि ठीक है में आपसे शादी के लिए त्यार हूं। लेकिन पहले मुझे मेरा भाई से मिलना है। तो रुद्र अपने फोन पर कार्तिक को कुछ मैसेज करता है। थोडी देर बाद कार्तिक नैना रूम

में अaता है।तो रुद्र कार्तिक को बोलता है।कि काम हुआ तो कार्तिक बोलता है हमने ऋषि को VIP room me shift कर दिया है।

कार्तिक के बात सुनकर नैना जल्दी से बोलती है क्या आप ऋषि त्रिपाठी की बात कर रहे है तो कार्तिक बोलता है है।ओर आपको होश कब आया अप ठीक हो। तो नैना बोलती है हां में ठीक हूं।कार्तिक का नैना के साथ बात करना रुद्र को ऐसा नहीं लगता तो रुद्र कार्तिक को गुस्से से बोलता है कि जाओ जा कर अपना काम करो में तुम्हे कुछ इन्फॉर्मेशन मैसेज कर रहा हूं l लॉयर को बोल कर पेपर ready karne ko bolo पेपर मुझे शाम तक मिल जाने चाहिए। कार्तिक भी रुद्र कि बात सुनकर वाहा से चला जाता है।

तो फिर रुद्र से पुछती है कि ऋषि को अपने जहा kyu bulaya hai। To ruder bolta hai कि क्या मतलब जहा kyu bulay hai ab तुमने शादी के लिए हां बोल दिया है तो ऋषि को जहा पर लाना ही था naian बोलती है लेकिन ऋषि का ऑपरेशन होना है वो बीमार है मेरा पास पैसे नहीं है कि में उसका ऑपरेशन इस हॉस्पिटल में karwau इस हॉस्पिटल क्या में किसी हॉस्पिटल में उसका ऑपरेशन नहीं करवा सकती। नैना कि बात सुनकर रुद्र बोलता है तुम उसकी टेंशन मत लो।में सब देख लूंगा।(नैना ने इस हॉस्पिटल में इलाज नहीं करवाने इसलिए बोला था kyu ki jis room me naina thi wo bahut बड़ा रूम था और काफी मंहगा लग रहा था)

रुद्र कि बात सुनकर नैना बोलती है लेकिन अपके पास इतने पैसे है।तो रुद्र बोलता है जे हॉस्पिटल मेरा है।तो नैना बोलती है क्या आप मुझे अपना नाम बता सकते हो तो रुद्र बोलता है तुम मेरा नाम जन कर क्या करोगी तो नैना बोलती है में आपसे शादी करने वाली हूं आपका नाम तो मुझे पता होना चाहिए मा लेकिन अगर आप नहीं बताना चाहते तो कोई बात नहीं।तो रुद्र बोलता है मेरा नाम रुद्राक्ष खुराना है रुद्र का नाम सुनकर नैना बोलती है क्या आपका नाम कहीं आप टॉप वन हार्ट ओर ब्रेन सर्जन तो नहीं तो रुद्र बोलता है है में वहीं हूं।

नैना आंखे गद्दी रुद्र को देख रही होती है। रुद्र नैना को बोलता है तुम रेस्ट करो में तुम्हारे भाई के ऑपरेशन की तयारी देखता हूं अगर तयारी हो गए होगी तो अब मुझे जाना होगा।तो नैना बोलती है में भी चलती हूं।तो रुद्र बोलता है नहीं तुम आराम करो में सब कुछ सम्भाल लूंगा।में तुम्हारे लिया हैल्थी खाना भेजता हूं तुम खाना खाओ में बाद में अता हूं ok। Naina bhi apna sir haan me hila daiti hai। फिर बही बेड पर लेट कर अपनी आंखें बंद कर लेटी है।थोड़े देर बाद आया कर एक नर्स नैना को दलिया दे कर जाती हैं तो नैनाकोदलिया देख कर मुंह बन जाता है लेकिन नैना ने 2दिन से कुछ खाया नहीं था तो थोड़ा सा खा लेती है।

नेक्स्ट chapter kal dopehar tak dal dunge bye bye guys

Gud night