Rude Doctor ki Sweet Wife - 2 in Hindi Thriller by DEEPAK KUMAR books and stories PDF | रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 2

Featured Books
Categories
Share

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 2

रुद्र अनुज को गद्दी निकालने को बोलता है और नैना को के कर गाड़ी में बैठ जाता है। कार्तिक को बोलता है इस लड़की कि सारी इंफॉर्मेशन मुझे आधे घंटे में चाहिए ।कार्तिक बहा से नैना के बारे में पता करने चला जाता है।

अनुज रोहन और रुद्र नैना को लेकर हॉस्पिटल आते आते है। हॉस्पिटल आया कर नैना अपने बाहों में ले कर ही रुद्र VIP रूम लेटा देता है। रुद्र ने jiyada drink nahi की थी kyu ki रुद्र एक पेग से jiyada ड्रिंक नहीं करता था।

रुद्र जल्दी से नर्स को बुलाता है और फिर नैना को अच्छे से चेक कर कर नींद कर इंजेक्शन देता है।नैना के पैर पर बंडेज करता है फिर रूम से निकाल कर अपने केबिन में चला जाता है।लेकिन दो नर्स को नैना का खयाल रखने को बोलता है और बोलता है जब इसे होश आए तो मुझे बता daina।

Naina ki taraf nurse dekhti hai or phir dono बाते करने लग जाती है किपता नहीं को है जिसको रुद्र सर खुद अपनी बाहों में उठा कर लाए है।कहीं सिर कि गर्लफैड तो नहीं। ऐसे है डोनोब्बाते करने लग जाती है।धीरे धीरे पुरे हॉस्पिटल में जे बात फैल जाती है कि रूद्र किसी लड़की को अपनी बांहों में उठा कर लाया है। इस बात को सुनकर कोई गुस्से में लाल हो रहा था वो है आरती सिंह जे रुद्र कि क्लासमेट है दोनों ने साथ में है डाॅक्टर लाइन की पढ़ाई b ki hai lakin रुद्र जितने उचाई पर नहीं पहुंच पाई ।हर ऑपरेट में रुद्र को assist करतीं है।

ये रुद्र से प्यार करती है लेकिन रूद्र इसको भाओ नहीं देता लेकिन के रूद्र के पास जाने का कोई मोका नहीं शोडती है।जब इसे पता चला कि रुद्र किसी लड़की को बाहों में उठा कर हॉस्पिटल लाया है तो तब से गुस्से से लाल हो रही थी। थोडी देर बाद इसके पास इसके फ्रेंड मधु आती है और बोलती है तू गुस्सा क्यों कर रहे है तू तो रुद्र सर को जानती है वो किसी लड़की की तरफ देखते तक नहीं है। वो लड़की बेहोश थी इसलिए रुद्र सेर उसको उठा कर ले आए है।मधु की बात सुनकर आरती को थोड़ा अच्छा लगता है फिर शांत हो जाती है।

वहीं दूसरी तरफ रुद्र के केबिन में कार्तिक सारी इंफॉर्मेशन के कर अता है वाहा पर रोहन और अनुज भी बैठे होते है।

कार्तिक बताना शुरू करता है

इस लड़की का नाम नैना त्रिपाठी हजिस्का एक 12साल का भाई हैवजिस्के हार्ट में होल है।को कि इस वक़्त सिटी हॉस्पिटल में एडमिट है। इनके मा बाप दोनों के डैथ हो गए है मा की death iske bhai jiska naam rishi hai usko janam देते है हो गए थीं।1साल बाद पापा की भी डैथ हो गए ।जे अभी एमबीबीएस कर रही है तुम्हारे है कॉलेज में(रुद्र कि तरफ इशारा करके बोलता है) पढ़ाई में बहुत अच्छी है हर साल अपने स्कूल में टॉप जाती थी टेस्ट में b top kiya hai isliya scholarship per padai kar rahe hai lakin apne bhai or ghar ke liya खर्च करने के लिए

छोटा से कैफे में waiters ki job karti hai। ऋषि के ऑपरेशन के लिए इसके पास पैसे नहीं है ।और इसके रिश्तेदारों ने भी मदद करने से मना कर दिया।

ये पैसे के लिए अपने कैफे वाले के पास गए थी लेकिन उन्होंने ने बोला कि में 2,3लाख दे सकता हूं।तो जे वाहा से बलास आया रहे थी तो उन लड़को ने इसको पकड़ कर बत्माइजी कि जे किसी तरह उनसे शूट कर भागी और फिर तुम से तक गए।और इसकी एक फ्रेंड है प्रीती वो भी इनकी तरह है अनाथ है जे तीनो एक ही घर में रहते है।

कार्तिक की बाते सुनकर रुद्र बोलता है इसके भाई को हमारे हॉस्पिटल में शिफ्ट करवाओ।रुद्र के इतना बोलते है सब उसको आंखें फाड़ कर देखने लगते है । तो रोहन बोलता है तेरी तबीयत तो ठीक है हम उस लड़की से आज है मिले है और तू उसके भाई का ऑपरेशन करने के बारे में सोच रहा है। रोहन के बोलते है कार्तिक फटाक से बोलता है रोहन रुद्र को पहले नजर वाला प्यार ho gya hai ।ban jald he hame bhabi milne wali hai।Jo ki हमे अपने हाथ से खाना बना के खिलाएं गी।वो आरू के हाथ का खाना खा कर में बोर हो गया हूं।तो रोहन बोलता है आरु खाना कब बनाती है खाना चीफ बनाते है अगर अारू खाना बनाएं ही तो हमे फूड पॉइजनिंग हो जाएगी।फिर दोनों हसने लगते है तो रोहन बोलता है वैसे जे नैना है काफी सुंदर भाभी तो बनेगी जा तो हमारी जा तो तुम सबकी

रोहन की जे बात सुनकर गुस्से मर बोलता है कार्तिक तुम्हें जो काम दिया गया है तुम वो करो।कार्तिक रूद्र को गुस्से में देख कर जल्दी से भाग जाता है।

फिर रुद्र अनुज और रोहन को देख कर बोलता है ।तुम दोनों को कोई काम नहीं है क्या जब देखो मेरा केबिन में पड़े रहते हो।अगर काम करने का में नहीं करता तो घर रहा करो।जहां आने कि जरूरत नहीं है। रुद्र को इतने गुस्से में देख कर रोहन अपने दांत चमका कर बोलता है में तो मजाक कर रहा था तू तो सीरीयस ले गया और हमे kyu koi kam nahi हमे बहुत कम है।तो रुद्र गुस्से में बोलता है मुझे तो लगता नहीं जब देखो जगी पड़े रहते हो।

रोहन रुद्र को बोलता है गुस्सा kyu kar रहे हो हम जा रहे है। फिर केबिन से ऐसे भागते है जैसे पीछे पागल कुत्ता पड़ा हो।

उनके जाते है रुद्र उठ कर अपने केबिन कि बड़ी सी गालास वाल के सामने खड़ा होता है। कहा से नैना साफ dikh रही थीं अपने बेड पर लेटी हुए। Kyu ki रुद्र नैना को अपने पर्सनल रूम ले कर आया था जो कि उसने खुद बनवाया था । जिसमें रुद्र उन patient ko rakhta hai jinko use lagta hai bar bar अब्जर्ब karna ho।

Naina ki taraf dekh kar bolta hai kya muje sach me tumse पहली नजर का प्यार हो गया है। Kyu me kisi ladaki ke kareeb nahi jata kyu ki muje acha nahi lagta lakin tumhari taraf me khicha चला आया रहा हूं जब रोहन ने बोला कि वो तुमसे शादी करेगा तो मुझे गुस्सा kyu aya। Aise he sochne ke bad ruder ka dhian नैना के हाथ पर जाता है। जो कि हिल raha tha ruder jaldi se apne cabin से बाहर जा कर रूम में जाता hai phir naina ki check karta hai check करते है उसे नैना कि आवाज़ आती है जो को बोल रहे होती है ऋषि में तुम्हारे लिया पैसों का इंतजाम नहीं कर पाए।मुझे माफ़ कर दे अब में भी जीना नहीं चाहती।जैसे है नैना आंखे खोलती है तो उसे अपने सामने एक इंसान खड़ा था जो कि गुस्से से लाल आंखों से उसे घुर रहा था।

मिलते है next chapter me bye guys

Gud night

Take care