Devil Ceo Ki Mohabbat - 20 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 20

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 20

अब आगे,

जानवी की बात सुन कर, आराध्या ने अपने सर को पकड़े हुए ही नशे से अपनी लड़खड़ाती हुए आवाज मे, जानवी से कहा, " पता नही जानू, अचानक से चक्कर आ रहे हैं और उल्टी करने का मन हो रहा है, क्या तू मुझे वाशरूम लेकर चल सकती हैं...!"

आराध्या की बात सुन, जानवी उस को पकड़ लेती हैं और उस से कहती है, " हां, चल जरूर से तूने कुछ उल्टा सीधा खा लिया होगा इसलिए ही तुझे चक्कर आ रहे है और उल्टी करने का मन हो रहा है तो चल वाशरूम में चल कर अपना मुंह धो लें इस से तुझे अच्छा लगेगा...!" अपनी बात कहकर जानवी, आराध्या को लेकर वाशरूम की तरफ बढ़ जाती हैं।

और जब राघव ने जानवी को देखा जो आराध्या को अपने साथ वाशरूम की तरफ ले जा रही है तो राघव भी अपनी सीट से खड़ा हो जाता है और उन दोनो के पीछे पीछे जाने लगता है।

राघव, आराध्या के पीछे पीछे जा ही रहा होता है कि उसी समय अचानक से कॉलेज का ही एक स्टूडेंट उस के पास आ जाता हैं और उस से कुछ बाते करने लगता है।

उस कॉलेज के स्टूडेंट के आने की वजह से राघव, आराध्या के पीछे नही जा पाया पर फिर भी उस की नजर आराध्या पर ही होती हैं। और अब राघव उस कॉलेज के स्टूडेंट को जल्द से जल्द भेजने की कोशिश करने लगता है।

वही जानवी अब तक आराध्या को वाशरूम के पास लेकर आ जाती है और और आराध्या को वाशरूम में भेज कर उस का वाशरूम के बाहर ही इंतजार करने लगती है।

जानवी वाशरूम के बाहर खड़ी होकर आराध्या का इंतजार कर ही रही होती हैं तभी अचानक से कोई उस को खीच कर एक कमरे में लेकर चला जाता हैं और उस को उस कमरे की दीवार से सटा कर खड़ा कर देता है।

वही जानवी ने जब उस लड़के को देखा, जिस ने अभी उस को खीच कर दीवार से सटा दिया तो उस को देख कर वो थोड़ा हैरान रह जाती हैं और उस लड़के से धीरे से कहती है, " राहुल ये सब क्या है और कोई देख लेगा तो क्या कहेगा...!"

अपनी बात कहकर जानवी वहा से जाने लगती हैं तभी राहुल ने अपना एक हाथ दीवार पर लगा कर जानवी का रास्ता रोक लेता है, और फिर उस के चेहरे के करीब आते हुए उस से कहता है, " कोई देख लेता है तो देख लेने दो और वैसे भी हम दोनो रिलेशनशिप में है और क्या मै अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ देर बाते नही कर सकता हु और उस के साथ कुछ देर समय नही बिता सकता हु क्या..?"

राहुल की बात सुन कर जानवी उस को अपने हाथो से पीछे की तरफ धक्का दे देती हैं, और उस से कहती है, " राहुल, मैने तुम से कहा तो था कि हम इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखेंगे और किसी को नही बताएंगे कि हम रिलेशनशिप मे है, तो फिर तुम क्यों बार बार ऐसी हरकते करते हो जिसकी वजह से सब को हम दोनो पर शक हो और अभी तुम मुझे ऐसे खीच लाए और कोई हमे देख लेता या फिर आराध्या ही वाशरूम से बाहर आ जाती तो मैं उस को क्या जवाब देती...!"

जानवी की बात सुन कर, राहुल उस से थोड़ा दूर हो जाता है और उस पर गुस्सा करते हुए उस से कहता है, " जानवी, आखिर कब तक हम दोनो अपने इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखेंगे, जबकि मै इस रिलेशनशिप को पब्लिक करना चाहता हूं और वैसे तो हम दोनो रिलेशनशिप में हैं पर मै पब्लिक प्लेस में तुम्हारा हाथ नही पकड़ सकता हूं और सिर्फ दूर दूर से तुम्हे देख सकता हूं और सिर्फ नॉर्मल फ्रेंड्स की तरह हमारी बात होती हैं और अब बहुत हो चुका है तुम मुझे बताओ कि हम कब इस रिलेशनशिप को पब्लिक करेंगे...!"

राहुल की बात सुन, जानवी उस को समझते हुए उस से कहती है, " राहुल, तुम बात को समझने की कोशिश तो करो कि मै अभी इस रिलेशनशिप को पब्लिक नही कर सकती हूं और तुम जानते तो हो कि आराध्या को इन रिलेशनशिप से सक्त नफरत है और अगर ऐसे में मैने उस को बताया कि मै रिलेशनशिप में हु तो वो मुझे मार ही डालेगी, प्लीज मुझे समझने की कोशिश करो राहुल...!"

जानवी की बात सुन कर, राहुल को थोड़ा और गुस्सा आ जाता है और वो जानवी से कहता है, " अरु, अरु सिर्फ और सिर्फ तुम्हे उस अरु की ही पड़ी रहती हैं, मेरी तो कोई परवा ही नही है तुम्हे, जबकि हम दोनो रिलेशनशिप में है, लेकिन तुम ने कभी मेरी ऐसी फिकर नही करी जिस तरह तुम उस आराध्या की करती हो और मुझे लगता है तुम्हे मेरी जरूरत ही नही है तुम सिर्फ और सिर्फ मेरे साथ टाइम पास कर रही हो..!"

अपनी बात कहकर राहुल उस कमरे का दरवाजा खोलता है और गुस्से से उस कमरे से बाहर निकल जाता है वही राहुल को गुस्से में देख जानवी उस को मनाने के लिए उस के पीछे पीछे चली जाती हैं।

वही दूसरी तरफ, जब आराध्या अपने वाशरूम से बाहर निकलती हैं तो उस को वहा पर जानवी नही मिलती हैं, जानवी को वहा न पाकर आराध्या वहा से वापस पार्टी हॉल में जाने लगती हैं।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।