Devil Ceo Ki Mohabbat - 20 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 20

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 20

अब आगे,

 

जानवी की बात सुन कर, अब आराध्या ने अपने सर को पकड़े हुए ही नशे से अपनी लड़खड़ाती हुए आवाज मे अपनी दोस्त जानवी से कहा, "पता नही जानू, अचानक से चक्कर आ रहे हैं और उल्टी करने का मन हो रहा है, क्या तू मुझे वाशरूम लेकर चल सकती हैं...!"

 

अपनी दोस्त आराध्या की बात सुन कर अब जानवी उस को पकड़ लिया और उस से कहने लगी, "हां, चल जरूर से तूने कुछ उल्टा सीधा खा लिया होगा इसलिए ही तुझे चक्कर आ रहे है और उल्टी करने का मन हो रहा है तो चल वाशरूम में चल कर अपना मुंह धो लें इस से तुझे अच्छा लगेगा...!"

 

अपनी बात कह कर जानवी, अपनी दोस्त आराध्या को लेकर वाशरूम की तरफ बढ़ गई..!

 

और जब राघव ने जानवी को देखा जो आराध्या को अपने साथ वाशरूम की तरफ ले जा रही थी तो राघव भी अपनी सीट से उठ खड़ा हो गया और उन दोनो के पीछे पीछे जाने लगा..!

 

राघव, आराध्या के पीछे पीछे जा ही रहा था कि उसी समय अचानक से कॉलेज का ही एक स्टूडेंट उस के पास आ गया और उस से कुछ बाते करने लगा..!

 

उस कॉलेज के स्टूडेंट के आने की वजह से राघव, आराध्या के पीछे नही जा पाया पर फिर भी उस की नजर आराध्या पर ही थी और अब राघव उस कॉलेज के स्टूडेंट को जल्द से जल्द भेजने की कोशिश करने लगा..!

 

वही जानवी अब तक आराध्या को वाशरूम के पास लेकर आ गई थी और आराध्या को वाशरूम में भेज कर उस का वाशरूम के बाहर ही इंतजार करने लगी..!

 

जानवी वाशरूम के बाहर खड़ी होकर आराध्या का इंतजार कर ही रही थी तभी अचानक से कोई उस को खीच कर एक कमरे में लेकर चला गया और उस को उस कमरे की दीवार से सटा कर खड़ा कर दिया...!

 

वही जानवी ने जब उस लड़के को देखा, जिस ने अभी उस को खीच कर दीवार से सटा दिया तो उस को देख कर वो थोड़ा हैरान रह गई और उस लड़के से धीरे से कहा, "राहुल ये सब क्या है और कोई देख लेगा तो क्या कहेगा...!"

 

अपनी बात कह कर जानवी वहा से जाने लगी तभी राहुल ने अपना एक हाथ दीवार पर लगा कर जानवी का रास्ता रोक लिया और फिर उस के चेहरे के करीब आते हुए उस से कहने लगा, "कोई देख लेता है तो देख लेने दो और वैसे भी हम दोनो रिलेशनशिप में है और क्या मै अपनी गर्लफ्रेंड से कुछ देर बाते नही कर सकता हु और उस के साथ कुछ देर समय नही बिता सकता हु क्या..?"

 

राहुल की बात सुन कर जानवी उस को अपने हाथो से पीछे की तरफ धक्का दे रही थी और साथ में उस से कहने लगी, "राहुल, मैने तुम से कहा तो था कि हम इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखेंगे और किसी को नही बताएंगे कि हम रिलेशनशिप मे है, तो फिर तुम क्यों बार बार ऐसी हरकते करते हो जिस की वजह से सब को हम दोनो पर शक हो और अभी तुम मुझे ऐसे खीच लाए और कोई हमे देख लेता या फिर आराध्या ही वाशरूम से बाहर आ जाती तो मैं उस को क्या जवाब देती...!"

 

जानवी की बात सुन कर, राहुल उस से थोड़ा दूर हो गया और उस पर गुस्सा करते हुए उस से कहने लगा, "जानवी, आखिर कब तक हम दोनो अपने इस रिलेशनशिप को प्राइवेट रखेंगे, जबकि मै इस रिलेशनशिप को पब्लिक करना चाहता हूं और वैसे तो हम दोनो रिलेशनशिप में हैं पर मै पब्लिक प्लेस में तुम्हारा हाथ नही पकड़ सकता हूं और सिर्फ दूर दूर से तुम्हे देख सकता हूं और सिर्फ नॉर्मल फ्रेंड्स की तरह हमारी बात होती हैं और अब बहुत हो चुका है तुम मुझे बताओ कि हम कब इस रिलेशनशिप को पब्लिक करेंगे...!"

 

राहुल की बात सुन कर अब जानवी ने उस को समझते हुए उस से कहा, "राहुल, तुम बात को समझने की कोशिश तो करो कि मै अभी इस रिलेशनशिप को पब्लिक नही कर सकती हूं और तुम जानते तो हो कि आराध्या को इन रिलेशनशिप से सक्त नफरत है और अगर ऐसे में मैने उस को बताया कि मै रिलेशनशिप में हु तो वो मुझे मार ही डालेगी, प्लीज मुझे समझने की कोशिश करो राहुल...!"

 

जानवी की बात सुन कर, राहुल को थोड़ा और गुस्सा आ गया और उस ने अब जानवी से कहा, "अरु, अरु सिर्फ और सिर्फ तुम्हे उस अरु की ही पड़ी रहती हैं, मेरी तो कोई परवा ही नही है तुम्हे, जबकि हम दोनो रिलेशनशिप में है, लेकिन तुम ने कभी मेरी ऐसी फिकर नही करी जिस तरह तुम उस आराध्या की करती हो और मुझे लगता है तुम्हे मेरी जरूरत ही नही है तुम सिर्फ और सिर्फ मेरे साथ टाइम पास कर रही हो..!"

 

अपनी बात कह कर राहुल ने उस कमरे का दरवाजा खोला और गुस्से से उस कमरे से बाहर निकल गया और वही राहुल को गुस्से में देख कर जानवी उस को मनाने के लिए उस के पीछे पीछे चली गई..!

 

वही दूसरी तरफ,

 

जब आराध्या अपने वाशरूम से बाहर निकली तो उस को वहा पर जानवी नही मिली, जानवी को वहा न पाकर आराध्या वहा से वापस पार्टी हॉल की तरफ जाने लगी..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।