Hot romance - Part 26 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 26

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 26

अवरुल लवस्टोरी.....

वरदान विला में सुबह दोपहर 12 :00 pm...

आएशा ने कहा मुस्कुराते हुए" ठीक है अरु को सोने दो और हम कुछ बिजनेस से रिलेटेड बातें कर लेते हैं..

अरव अपने भौंहें सिकोड़ लिया है अपने दोनों हाथों को पैंट के जेब में डाले हुए चलने लगा और कहा" बिजनेस से रिलेटेड क्या बात करनी है ,वो सोफे के पास खड़े हो गया पूछते हुए....

आएशा मुस्कुरा कर बोली " दरसअल मैंने सिल्क फैब्रिक कि थीम्स बनाई है इस मंथ होने वाली रुह कलेक्शन के लिए और सारी मटेरियल K.K टेक्स्टाइल के फैब्रिक ही होगें...

अरव ने सपाट शब्दों में आएशा से कहा " listen मुझे आइडिया कि जरूरत नहीं है जो कुछ भी बात करनी है मेरे सेक्रेटरी से बात करो Now excuse me...वो दो कदम चला फिर पलटकर कहा "and... आएशा को तीखी लुक देते हुए कहा " If my wife's family does not come to our married life much, it would be better for me not to see her family's face every day, so try not to come to meet Arul, whatever you want to talk phone for conversion... Okay ,वो वहां से अपने स्टडी रूम में चला गया ....

आएशा गुस्से में खुद से बोली " क्या करूं इस अकड़ू खड़ूस खुराना कि मेरा पापड़ बेलना ईजी नहीं है लगता है,अब इतनी बेज्जती कर दिया तो इस घर में पानी भी पीना तो क्या यहां सांस लेना भी मेरे लिए मुश्किल है , भाड़ में जाओ तुम अरव खुराना और तेरी बीवी , पर मैं तुमसे अरुल को छिन्न लुंगी ऐसे नौबत लाऊंगी दौड़ कर मेरे पैर पर गिरोगे और नाक रगड़ कर माफी नहीं मांगवाया तो मेरा नाम भी आएशा नहीं खड़ूस खुराना तुम्हारे सारी भ्रम कैसे मिटाती हुं बड़ा प्यार आ रहा है बीवी से हूम्म....वो पैर पटकते हुए वहां से जाने लगी ...

अरव के केयर से अरुल ठीक हो गई पैर पर प्लास्टर लगी थी वो भी निकल गई पर अरुल को अभी भी डॉक्टर ने ज्यादा चलने दौड़ने से मना किया था ..

अरुल को आज घर पर अकेले बैठे बोर लग रहा था अरव ऑफिस जाने लगा था और अरुल को अभी कॉलेज नहीं जाना था उसने आएशा को फोन लगाई क्योंकि ना आएशा आई मिलने ना फोन किया था डैड से फोन पर बात होती रहती है पर आएशा ने बात नहीं किया था ,रिंग जाने लगी तीन लंबे रिंग के बाद फोन रिसीव हुआ और बेमन से बोली आएशा " हां बोलो क्या काम पड़ गया तुम्हें...

अरुल ने प्यार से बोली" दी क्यों आप मुझसे मिलने नहीं आई और ना फोन पर बात कर रही हो ..??

आएशा ने कहा नाराज़गी भरे आवाज में" तुम्हारे हसबैंड को हमारा आना पसंद नहीं है ऊपर से बेज्जती करने में कमी नहीं करता रिस्पेक्ट नाम कि कोई वर्ड होते हैं जिसे फ़ालो करके बात करते हैं लोग पर तेरे हसबैंड को मैनर्स नहीं है , पता नहीं तू ऐसे इंसान को कैसे बर्दाश्त करती है मैं होती तो तुरंत डाइवोर्स दे देती मेरी बहन और डैड का अपमान करते देखती तो पर तुम्हें क्या फर्क पड़ता है अरुल अरव चाहे जैसा बिहेवियर करें ,तुम उसकी बीवी कम गुलाम ज्यादा लगती हो ...

अरुल ने प्यार से समझाते हुए बोली" दी मैं जानती हूं कभी-कभी अरव थोड़े रुड हो जाते हैं इसलिए बोल देता है आप बुरा मत मानो मैं बात करुंगी अरव से कि आगे वो किसी को कुछ ना बोले , आपको उसके बात से हर्ट हुआ है तो सॉरी दी ..!!

आएशा ने कहा " तुम क्यों सॉरी हो सॉरी तो अरव को बोलना है मुझसे तभी मैं उस घर में आऊंगी वरना तुम भूल जाओ अपनी बहन को वैसे भी अब तो तुम्हें सब मिल गया तो दी कि जरूरत ही क्या है कौन सा तुम मेरी बात मान लोगी बोलो..??

अरुल ने कहा" दी आप कैसी बातें करती हो मैं आपको नहीं भूल सकती दी और मैं आपके कौन से बात नहीं मानी , मैं पूरी कोशिश करती हुं आपकी बात मानने कि ...

आएशा ने कहा " अच्छा बात मानती हो तो अरव से डिवोर्स वाली बात कहां मानी बताओ , मैंने तुम्हें सब सच बताया कि मैं अरव से बहुत दिनों से प्यार करती हूं पर तुमने जानकर भी सच मानती नहीं और अरव के गुलाम बन गई हो..!!

अरुल के चेहरा सख्त हुआ और बोली " दी प्लीज़, जस्ट वन थिंक कि अरव आपसे प्यार नहीं करते आपका प्यार वन साइड लव है और बेवकूफी भरी भी जब मेरी शादी अरव से हो चुकी है तो आप क्यों बीच में आ रही है दुनिया में एक अरव ही नहीं है दी अरव से भी स्मार्ट और हैंडसम मेन है इसलिए आप अरव को भूल जाओ हां अरव भी आपको लव करते तो मैं खुशी खुशी हट जाती ...

आएशा गुस्से में फोन काट दिया और बड़बड़ाने लगी" हूम्म मेरी से छोटी है और मुझे ही ज्ञान पेल रही है मैं तो इसे इनोसेंट समझती हुं पर ये चालाक है..तभी उसके फोन पर कॉल आया आएशा ने स्क्रीन देखा और बोली इस बुढ़ी घोड़ी के पास कोई काम नहीं है क्या तीन चार दिन से फोन पर फोन करती है मुझे इससे बात नहीं करनी है , उसने फोन कट कर दिया और अपने चेयर पर जाकर सिर झुकाए बैठ गई...!!

अरव आज बहुत दिनों के बाद फूल रोमांस के मूड में था इसलिए आज जल्दी ऑफिस से आया और टाइम से डिनर किया फिर वो दोनों अपने कमरे में आए अरुल नाइट गाऊन पहन कर मिरर पर खुले बालों पर कंघा करने लगी तो अरव को फोन आया था उसकी फैमिली मेंबर्स कि वो बालकनी में रेलिंग पर खड़े होकर बात करने लगा " बुआ जी तुसी ग्रेट हो जी आप तो जानते हो मैनु टाइम वीच नाल ना मिलता कि अपनी वोटी को लेकर आऊं ..

बुआ जी ने फोन के दूसरे तरफ से बोली " ओह ..खोतिया मैनु ना दस , मैनु दुनिया देख्यासी होर तैनु जाणती हुं तू कीड़ा नाल काम के वास्ते , मैंने लोहड़ी मनानी है तो मनानी है ...

अरव ने कहा " बुआ जी मेरा लुधियाना आना मुश्किल है आप समझो और अरुल कि एक्सिडेंट के वजह ऑफिस नहीं गया था तो सारे काम पेंडिंग हैं , आपको प्रॉब्लम क्या है जी आप सब मुंबई आ जाओ लोहड़ी मनाने के लिए ..!!

बुआ जी ने कहा " ठीक है तू इतना एक्जिस्ट कर रहा है तो मैनु तेरे फुफा जी से राय मशविरा लेकर बोलना है अब फोन रखती हुं..

अरुल बालकनी में आ गई थी और अरव के पीठ पीछे कंधे पर सिर रखकर बात सुन रही थी फोन डिस्कनेक्ट हुआ और अरव अरुल के बांह पकड़ कर अपने सामने किया और अरुल के दोनों गालों पर अपने दोनों हाथ रखकर बोलने लगा" बुआ जी का फोन था वो हमें लोहड़ी मनाने के लिए लुधियाना बुला रहे हैं हमारी शादी कि पहली लोहड़ी है इसलिए...

अरुल ने अपने दोनों हाथ को अरव के कमर पर लपेट लिया और बोली " फिर आपका जवाब क्या था ...??

अरव ने मुस्कुराते हुए कहा" यार काम बहुत पेंडिंग पड़ी है अब एक दिन भी मिस नहीं कर सकता ऑफिस वैसे बोल दिया है बुआ जी को वो समझ जाएगी ,तुम कुछ शॉपिंग कर लेना अपने लिए सुट वगैरह बुआ जी को मॉर्डन ड्रेस ज्यादा पसंद नहीं है और बुआ और उसके फैमिली के लिए भी शॉपिंग करनी होगी तो मिसेज निवेदिता खुराना चली जाएगी रोनित के साथ शॉपिंग पर ..

अरव अरुल को अपने बेहद करीब खींच लिया और कहा " बेबी लेट्स फोरप्ले रोमांस... अरुल मुस्कुरा दिया तो होंठों के बीच मोतियों जैसी दांत चमकने लगे अरव अरुल के होंठों तरफ झुका और अपने उंगलियों से अरुल के चिन उठाकर अपना होंठ रख दिया और किस करने लगा...

शेष अगले भाग में....

रीडर्स प्लीज़ कमेंट करे साइलेंट मोड में ना रहे...
🙏🙏