Shoharat ka Ghamand - 88 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 88

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 88

आलिया कोर्ट से बाहर आ कर बैंच पर बैठ जाती हैं। तभी आर्यन वहा पर आ कर बोलता है, "अब क्या हुआ तुम्हे, अब किस बात का मातम मना रही हो ??????

तब आलिया बोलती है, "अपनी शादी का मातम मना रही हूं"।

तब आर्यन बोलता है, "शट अप आलिया, बंद करो अपनी ये बकवास और अपना मूड ठीक करो, और लोगो को ये पता नही चलना चाहिए की तुमने ये शादी जबरदस्ती की है, उन्हे लगना चाहिए की तुम मुझ से प्यार करती हो और अपनी मर्जी से तुमने ये शादी की है, अब चलो मेरे साथ"।

तब आलिया बोलती है, "अब कहा जाना है ????

तब आर्यन बोलता है, "मेरे घर और कहा "।

तब आलिया मुरझाए हुए चेहरे के साथ बोलती है, "आपके घर जा कर मै क्या करूंगी"।

तब आर्यन बोलता है, "तुम्हारा दिमाग तो खराब नही हो गया है, ये किस तरह की बहकी बहकी बाते कर रही हो, अब तुम्हारी मुझ से शादी हो गई है और तुम अब मेरे ही घर में रहोगी, चलो अपना मूड ठीक करो"।

तब आलिया बोलती है, "प्लीज मुझे थोडा देर अकेला छोड़ दो"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरे पास इतना फालतू का टाईम नही है आलिया, चलो अब जल्दी से"।

उसके बाद आलिया उठ जाती है और आर्यन की कार में जा कर बैठ जाती है।

आर्यन भी कार में बैठ जाता है। आर्यन आलिया से बोलता है, "देखो ये मातम मनाने के लिए तुम्हारे पास पूरी जिंदगी पड़ी हुई है, बस मेरा काम हो जाए उसके बाद तुम आराम से बैठ कर मातम मना लेना, मगर प्लीज अभी अपना चेहरा और मूड दोनो ठीक कर लो, और चेहरे पर थोड़ी स्माइल ले आओ, और हा मेरा बना बनाया काम मत बिगाड़ देना "।

उधर अबीर अपने कमरे मे बैठा रहता है और आलिया के बारे मे सोचता रहता हैं।

आर्यन अपने डैड को कॉल करके घर आने के लिए बोलता है।

उधर आलिया की मम्मी आलिया के पापा से बोलती है, "सुनिये मुझे आप से कुछ जरुरी बात करनी है "।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "हा बोलो क्या बात है "।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "वो रात में मेरी चाची जी की कॉल आई थी और उन्होंने आलिया के लिए एक अच्छा रिश्ता बताया है, लडका डॉक्टर हैं और उसके घर में भी सब पढ़े लिखे हैं और सभी अच्छे हैं"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "मगर जब लडका डॉक्टर हैं तो उसे लड़की भी वैसी ही चहिए होगी अपनी तरह खूब पढ़ी लिखी, मगर हमारी आलिया ने तो अभी BA भी पूरा नही किया है"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "मैने उन्हे सारी बातें बता दी थी, तो चाची जी ने कहा कि, उन्हे कोई डॉक्टर और वकील नही चहिए, उन्हे तो बस एक सीधी सादी सी लड़की चाहिए, और चाची जी ने उन्हे आलिया की फोटो दिखाई, और आलिया उन्हे पसन्द आ गई"।

तब आलिया के पापा बोलते हैं, "ये तो बहुत ही अच्छी बात है, मगर सबसे पहले हमे आलिया से पूछना पड़ेगा ना"।

तब आलिया की मम्मी बोलती है, "वो पागल थोडे ही है जो इतने अच्छे रिश्ते के लिए मना कर देगी "।

आर्यन के डैड घर आ जाते है और आर्यन की मॉम से बोलते हैं, "मुझे तो कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है इस लड़के का एक तो आज ऑफिस नही गया ऊपर से मुझे भी घर में बुला लिया "।

तब आर्यन की मॉम बोलती है, "मुझे भी कुछ समझ में नहीं आ रहा है"।

तभी आर्यन उनके सामने आ कर खड़ा हो जाता है। आर्यन को देख कर उसके डैड और मॉम और उसकी बहन चोक जाते हैं। तभी आर्यन के डैड बोलते हैं, "ये सब क्या है तुमने ये माला क्यो पहन रखी है "।

तब आर्यन बोलता है, "क्या हुआ डैड मैं आपको इस माला में अच्छा नही लग रहा हूं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "बकवास बंद करो और जो पूछा है उसका जवाब दो "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड मेने शादी कर ली "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "बकवास मत करो समझे और बताओ की मुझे तुमने अभी घर पर क्यो बुलाया है "।

तब आर्यन बोलता है, "डैड मैं झूठ नही बोल रहा हूं मैं सच बोल रहा हूं, आपको मेरी बातो पर यकीन नही आ रहा है तो आप मेरी बीवी से पूछ लीजिए "।

तभी आर्यन आलिया को बाहर से ले कर आता है। आलिया को देख कर सबके पैरो तले जमीन खिसक जाती है....................