Rude Doctor ki Sweet Wife - 1 in Hindi Thriller by DEEPAK KUMAR books and stories PDF | रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 1

Featured Books
Categories
Share

रुड डॉक्टर की स्वीट वाइफ - 1

रुद्र के पास एक लड़की आया कर उसके गले लग जाती है। और बोलती है कि मुझे बचाओ मेरा पीछे कुछ लड़के पड़े हुए है। रुद्र जैसे है सामने देखता है तो 4लड़के सामने से आया कर बोलते है ओ हीरो उस लड़की को हमारे हवाले कर दो ।उनकी आवाज़ सुनकर लड़की रोते हुए बोलती है प्लीज मुझे बचा लो।लड़के फिर बोलते है तुझे सनाई नहीं दिया लड़की को इदर दे। रुद्र बोलता है ठीक ले जाओ रुद्र कि बात सुनकर चारो लड़के बोलते है ए लड़की अब तुझे कोन बचायेगा आज हम तुम्हारे साथ मजे करे गए। इतना बोलता है तो रुद्र बोलता है पहले ले कर त जाओ।उनमें से एक लड़का आगे अता है जैसे हि हाथ पकड़ने को होता हैरुद्र उसका हाथ मोड़ के तोड़ देता है ।जिसके साथ hiii वो लड़का चीख पड़ता है। बकी तीन लड़के जैसे है आगे बढ़ते है वाहा पर बहुत् सारे बॉडी guard aya kar un ladaki ko पकड़ लेते है बॉडीगार्ड बहुत hiii ट्रैंड लग रहे थे। बॉडीगार्ड कि यूनिफार्म पर BD ka logo bna huya tha। बॉडीगार्ड को देख कर 4 लड़के कावन लग जाते है और ब्लैक डेविल के बॉडीगार्ड कहा कैसे आए। ब्लैक डेविल बहुत बड़ा माफिया है जिसको आज तक किसी ने नहीं देखा ब्लैक डेविल के नाम का है खोफ़ है ऐसा है कि सब लोग उसके नाम से है डरते है।देखते देखते बॉडीगार्ड उन चरोबको घसीटते हुए अपने साथ ले कर जाते है।

रुद्र जैसे हि वह लड़के को आगे करकर देखता है और बोलता है कि आप ठीक हो लेकिन वो लड़की रूद्र कि बाहों में झूल जाती है। शायद दर कि वजह से बेहोश ही गए थी।

रुद्र लड़की को देखता है तो बस देखता है रह जाता है jeh hqi hmari kahani। Ki heroine नैना त्रिपाठी। नैना कि उमर 20 years hai naina ki ankhe brown color ki hai hai। हाइट 5'4" है । देखने बिकुल दुब्ल पतली लेकिन फिगर एक दम फिट है।नैना कि आंखे बंद है जिसको देख कर लग रहा है कि नैना काफी रोए है।आंखे रोने के कारण सुज गए है। नैना के lips हार्ट shape hai।Jo ki is वक़्त रूखे हुए व्हाइट हो गए है।उनको देख कर लगता है नैना ने काफी टाइम से कुछ खाया पिया नहीं है। नैना का एक भाई है ऋषि त्रिपाठी 12साल का है अपनी बहन से बहुत प्यार करता है। लेकिन इस वक़्त हॉस्पिटल में एडमिट है डाक्टर ने ऋषि के हार्ट में होल बताया है

फ़्लैश बैंक

( 3दिन पहले ऋषि स्कूल में बेहोश हो गया था।तो टीचर्स ने ऋषि को सिटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया और नैना को फोन करके बोल दिया था तो नैना भी सीधा सिटी हॉस्पिटल जाती है नैना वैसे तो अबे एमबीबीएस कर रही है ।लेकिन अपनa or apne bhai ki pdai ka kharch uthne ke liya part time job karti hai नैना पढ़ाई में बहुत अच्छी है इसलिए नैना को स्कॉलरशिप मिली है।लेकिन घर खर्च और भाई की पढ़ाई का खर्च करने के लिए नैना एक शोता सै कैफे में waiters ki job karti hai।naina जैसे है हॉस्पिटल आती है जसिधा डॉक्टर के पास जाती है।डॉक्टर नायन को बताते है कि नैना के भाई के दिल में शेद है।जिस वजह से हमें उनका ऑपरेशन जल्दी करना होगा अंकिता नैना डॉक्टर की बात सुनकर शॉक्ड हो जाती है फिर डॉक्टर से पुछती है कितना खर्च आयेगा तो डॉक्टर बोलता 20 लख खर्चा आएगा।डॉक्टर की बात सुनकर नियना बोलती है डॉक्टर 20लाख में कहा से लेकर ayuge में तो अनाथ हूं मेरा भाई के बिना मेरा कोई भी नहीं है।डॉक्टर बहुत प्यार से बोलता है में हम इसमें खुच नहीं कर सकते अपके भाई का ऑपरेशन 3दिन में होना जरूरी है।अंकिता अपने आंसू पूछती है और बोलती है कोई बात नहीं डॉक्टर में कुछ इंतजाम करत हूं।इतना बोल कर सीधा ऋषि के रूम में चली जाती है ऋषि बहुत सारे मशीनों के बीच में लेटा होता है।नैना को देख कर ऋषि बोलता है दीदी देखो ना इनलोगो ने कितने मशीन लगाई है मुझे कुछ jiyada bdi बीमारी huye hai क्या।

नैना जल्दी से ऋषिबके पास आया कर उसके गले लग जाती hai phir apne ansu chupne ke liya apne ankhe band kr laiti hai।thode देर बाद आंखे खोलती है।तो ऋषि के माथे को चूम कर बोलती है कुछ नहीं हुआ है तुझे बस थोड़ा सा कमजोर है थोड़े दिन कहा रखें गए फिर हम घर चले जाएं गए। फिर थोड़े दर ऋषि से बाते करती है फिर ऋषि को बोलती है कि में कुछ काम से बाहर जा रहे ही तुम आराम करो में जल्दी bapas आया जाओगi

इतना बोलकर जल्दी से बाहर आया जाती है हॉस्पिटल से बाहर आया कर उसके रुके हुए आंसू बेह जाते ahi jo ki rishi ki taraf dekh kar kafi time se control kar rahe thi।

Bahar आया कर नैना अपने रिश्तेदारों को फ़ोन लगाती है लेकिन कोई b naina ki हेल्प नहीं करता kyu ki jabse naina ke mummy papa ki death huye thi sab ne naina or uske bhai se sare rishte tod diya the। सब लोग सॉफ्ट थे कि हमें दोनों का खर्चा उठाना पड़ेगा।

फिर नैना हिम्मत करके आटो में बैठती है और जहां जॉब करत थी व्हा पहुंच जाती ahi waha ka onar काफी नेक़ दिल इंसान है नैना जा कर उसको अपने सारी बात बताती है तो वो ऑनार बोलता अजी बेटा इतना तो नहीं लेकिन 2,3लाख देस्कता हूं। उनकी बातो को सुनकर नैना को लगता है कि वो सही कहा रहा है छोटा सा कैफे है तो है उसका इतने पैसे कहा से होंगे इनके पास। अंकिता बोलती है नहीं काका इतने से बात नहीं बनेगी में कुछ और इंतजाम कर लेंगे।

ऐसे है नैना हर कोशिश करती है।लकिं नैना को कहीं से भी पैसे नहीं मिलते।नैना कि एक फ्रेंड थी वो भी नैना कि तरह अनाथ थी दोनों ही एक घर में रहती थी थी।

ऐसे है 2दिन बीत जाते है नैना बिना खाए पैसे के लिए उधेड़ उधेड़ भटक रही थी।लेकिन रश्रे में वो चारो लड़के मिल जाते है और नईएं को अपनी लस्ट भारी नजरोंस देखने लगते है और गंदे कमेंट b पास करते है ।जब नैना उनको जवाब देती है तो उसको पकड़ कर बोलते अरे क्या माल है भाई आज रात का तो इंतजाम हो गया बहुत मज़ा आयेगा ।उनकी बाते सुनकर नैना घबरा जाती है। जिस लड़के ने नैना को पकड़ा होता है उस लड़के के बीच के पर में घटने से मर कर भाग जाती है फिर या कर सीधा रुद्र के गले लग जाती है)

फ़्लैश बैंक एंड

नैना को वहा पर बेहोश देख कर रुद्र जल्दी से उसे बाहों में उठा लिया है और अनुज को गाड़ी लेने के लिए बोलता है।