Devil Ceo Ki Mohabbat - 18 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 18

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 18

अब आगे,

 

अब राघव ने हिमानी से वो पुड़िया लेकर अपनी जींस की पॉकेट में रख लिया और अब अपने छोटे भाई राहुल को कॉल करने लगा..!

 

और पहली ही रिंग पर राहुल ने अपने बड़े भाई राघव का कॉल रिसीव कर लिया और अब राहुल ने अपने बड़े भाई राघव से कहा, "हेलो भैया...!"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राघव ने अपने छोटे भाई राहुल से पूछा, "कहा है तू...?"

 

अपने बड़े भाई राघव की बात सुन कर अब राहुल ने अपने बड़े भाई राघव से कहा, "यही दिल्ली में ही हु भैया और कोई काम था क्या मुझ से आप को...?"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राघव ने थोड़े गुस्से से अपने छोटे भाई राहुल से कहा, "क्यू कोई काम होगा तभी कॉल कर सकता हूं क्या तुझे...!"

 

अपने बड़े भाई राघव की बात सुन कर और उन का गुस्सा देख कर अब राहुल ने अपने बड़े भाई राघव से कहा, "ऐसी कोई बात नही है भैया...!"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राघव ने अपने छोटे भाई राहुल से कहा, "आज मेरा मूड अच्छा है इसलिए मैं चाहता हूं कि हम कही अच्छे से रेस्टोरेंट में लंच करने चलते हैं...!"

 

अपने बड़े भाई राघव की बात सुन कर अब राहुल ने थोड़ा डरते हुए अपने बड़े भाई राघव से कहा, "नही भैया वो, मैं नही जा पाऊंगा क्योंकि मै आज अपने दोस्तो के साथ लंच करने के लिए रेस्टोरेंट आया हुआ हु...!"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राहुल ने अपने छोटे भाई राहुल से कहा, "अच्छा बेटा, अकेले अकेले पार्टी एंजॉय की जा रही है और अपने बड़े भाई को ऐसे ही छोड़ दिया है, सही है बेटा तेरा भी...!"

 

अपने बड़े भाई राघव की बात सुन कर अब राहुल ने अपने बड़े भाई राघव से कहा, "नही ऐसी कोई बात नही है भैया, आप चाहो तो हमारे साथ ज्वाइन कर सकते हो...!"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राघव के चेहरे पर एक टेढ़ी मुस्कान आ गई और अब राघव ने अपने छोटे भाई राहुल से कहा, "चल ठीक है, घर पर बोर होने से अच्छा है मै भी तेरे साथ लंच पार्टी ज्वाइन ही कर लू, तो तू मुझे लोकेशन सेंड कर दे, मै थोड़ी देर मे पहुंच जाऊंगा...!"

 

अपने बड़े भाई राघव की बात सुन कर अब राहुल ने अपने बड़े भाई राघव से कहा, "ठीक है भैया, मै आप को लोकेशन सेंड कर रहा हु, करीब एक घंटे बाद पार्टी स्टार्ट होगी तो आप भी हमें ज्वाइन कर लेना...!"

 

अपने छोटे भाई राहुल की बात सुन कर अब राघव ने हां मे जबाब देकर कॉल कट कर दिया और अब राघव ने हिमानी की तरफ देखा तो हिमानी ने राघव से कहा, "रूम की चिंता मत करो वो मै देख लूंगी...!"

 

हिमानी की बात सुन कर अब राघव वहा से जाने लगा तो अब अपनी बाइक रोकते हुए राघव ने हिमानी से कहा, "ये बात सिर्फ हमारे बीच में ही रहनी चाहिए, समझ में आया...!"

 

राघव की बात सुन कर अब हिमानी ने राघव को एक स्माइल पास कर दी और राघव वहा से वापस अपने घर चला गया..!

 

राघव के जाने के बाद,

 

हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी, जो वही छुपी हुई थी अब वो वहा से बाहर निकल आई और अब अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहने लगी, "चल एक काम तो हो गया अब बस एक काम और करना बाकी है...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहा, "अरे रूम बुक करने में कितना समय लगता है, रुक अभी करवा देती हु...!"

 

हिमानी रूम बुक करवाने के लिए जैसे ही नंबर डायल करने लगी तो उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से उस का फोन छीन लिया..!

 

और कॉल कट कर दिया और जिसे देख कर हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहा, "क्या हुआ कॉल क्यू कट कर दिया तूने...?"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "क्योंकि हमें कोई नॉर्मल रूम बुक नही करना है...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन हिमानी उस को कन्फ्यूज्ड होकर देखने लगी तो उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "तुझे क्या लगा कि मै उस आराध्या को इतने सस्ते में छोड़ दूंगी, वो मेरे पहले प्यार के साथ रात गुजरेगी और मै उस को ऐसे ही छोड़ दूंगी, ना नही बिलकुल भी नही बल्कि मै तो उस को कही अपना मुंह छिपाने लायक भी नहीं छोडूंगी...!"

 

अपनी बात कह कर हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी पागलों की तरह हसने लगी और जिसे देख खुद हिमानी को भी समझ मे नही आ रहा था कि आखिर उस की जुड़वा बहन साक्षी ने ऐसा क्या करने का सोचा था और आखिर वो आराध्या के साथ क्या करने वाली थी..!

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी को देख कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "तू बस बोलने वालो में से है और कुछ कर नही सकती हैं अपने दुश्मनों के साथ पर मै अपने दुश्मनों को उन की औकात दिखाने का दम रखती हूं...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी से पूछा, "साफ साफ बताएगी भी कि तेरा असली प्लान क्या है..!"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "मैने राहुल और आराध्या की बाते पहले ही सुन ली थी और जब उन से जानवी की बर्थडे पार्टी के लिए प्लान बना शुरू ही किया था तब ही मैने सोच लिया था कि इस बार आराध्या को मेरे से कोई भी नही बचा सकता है और फिर मैंने बातो बातो में राहुल से उस रेस्तरां का पता निकलवा लिया और वहा के मैनेजर की मदद से एक रूम ले लिया जिस मे वही के एक स्टाफ को कुछ रुपए देकर उस कमरे मे केमरे लगवा लिए है और जिस से जब राघव, उस आराध्या के साथ रात गुजारेगा तो उस की वीडियो रिकॉड हो जायेगी और उस वीडियो को दुनिया भर में वायरल कर के ही मै, आराध्या से अपना बदला ले लूंगी और उस को खुद से सुसाइड करने के लिए मजबूर कर दूंगी और उस के मरने के बाद, वो राघव मेरे पास फिर से वापस आ जायेगा...!"

 

अपनी बात कहते हुए हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी सच में किसी साइको से कम नही लग रही थी..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।