Devil Ceo Ki Mohabbat - 18 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 18

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 18

अब आगे,

अब राघव, हिमानी से वो पुड़िया लेकर अपने छोटे भाई राहुल को कॉल करता है और पहली ही रिंग पर राहुल, राघव का कॉल रिसीव कर लेता है और उस से कहता है, " हेलो भैया...!" राहुल की बात सुन, राघव उस से पूछता है, " कहा है तू...?"

राघव की बात सुन, राहुल उस से कहता है, " यही दिल्ली में ही हु और कोई काम था क्या मुझ से आप को...?"

राहुल की बात सुन, राघव गुस्से से उस से कहता है, " क्यू कोई काम होगा तभी कॉल कर सकता हूं क्या तुझे...!"

राघव की बात और उस का गुस्सा देख, राहुल उस से कहता है, " ऐसी कोई बात नही है भैया...!"

राहुल की बात सुन, राघव उस से कहता है, " आज मेरा मूड अच्छा है इसलिए मैं चाहता हूं कि हम कही लंच करने चलते हैं...!"

राघव की बात सुन, राहुल उस से डरते हुए कहता है, " मैं नही जा पाऊंगा भैया, वो क्या है ना कि मै अपने दोस्तो के साथ लंच करने आया हुआ हु...!"

राहुल की बात सुन, राहुल उस से कहता है, " अच्छा बेटा, अकेले अकेले पार्टी एंजॉय की जा रही है और अपने बड़े भाई को ऐसे ही छोड़ दिया है, सही है बेटा तेरा भी...!"

राघव की बात सुन, राहुल उस से कहता है, " नही ऐसी कोई बात नही है भैया, आप चाहो तो हमारे साथ ज्वाइन कर सकते हो...!"

राहुल की बात सुन, राघव के चेहरे पर एक टेढ़ी मुस्कान आ जाती है और वो राहुल से कहता है, " चल ठीक है, घर पर बोर होने से अच्छा है मै भी तेरे साथ लंच पार्टी ज्वाइन कर ही लेता हूं, तो तू मुझे लोकेशन सेंड कर दे, मै थोड़ी देर मे पहुंच जाऊंगा...!"

राघव की बात सुन, राहुल उस से कहता है, " ठीक है भैया, मै आप को लोकेशन सेंड कर रहा हु, करीब एक घंटे बाद पार्टी स्टार्ट होगी तो आप भी हमें ज्वाइन कर लेना...!"

राहुल की बात सुन, राघव हां मे जबाब देकर कॉल कट कर देता है और अब राघव, हिमानी को देखता है तो हिमानी उस से कहती है, " रूम की चिंता मत करो वो मै देख लूंगी...!"

हिमानी की बात सुन, राघव वहा से जाने लगता है तो अपनी बाइक रोकते हुए हिमानी से कहता है, " ये बात सिर्फ हमारे बीच में ही रहनी चाहिए, समझ में आया...!"

राघव की बात सुन, हिमानी एक स्माइल पास कर देती हैं और राघव वहा से चला जाता है। राघव के जाने के बाद, हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी, जो वही छुपी हुई थी वहा से बाहर निकल आती हैं और अपनी बहन हिमानी से कहती है, " चल एक काम तो हो गया अब बस एक काम और करना बाकी है...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी उस से कहती है, " अरे रूम बुक करने में कितना समय लगता है, रुक अभी करवा देती हु...!"

हिमानी रूम बुक करवाने के लिए जैसे ही नंबर डायल करने वाली होती हैं तो उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से उस का फोन छीन लेती है और कॉल कट कर देती हैं जिसे देख हिमानी, अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहती है, " क्या हुआ कॉल क्यू कट कर दिया तूने...?"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " क्योंकि हम नॉर्मल रूम बुक नही करना है...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी उस को कन्फ्यूज्ड होकर देखने लगती हैं तो उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " तुझे क्या लगा कि मै उस आराध्या को इतने सस्ते में छोड़ दूंगी, वो मेरे पहले प्यार के साथ रात गुजरेगी और मै उस को ऐसे ही छोड़ दूंगी, ना नही बिलकुल भी नही बल्कि मै तो उस को कही अपना मुंह छिपाने लायक भी नहीं छोडूंगी...!"

अपनी बात कहकर हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी पागलों की तरह हसने लगती हैं। जिसे देख खुद हिमानी को भी समझ मे नही आ रहा होता है कि उस की जुड़वा बहन साक्षी ने ऐसा क्या करने का सोचा है और वो क्या करने वाली है आराध्या के साथ...!

हिमानी को देख, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " तू बस बोलने वालो में से है कुछ कर नही सकती हैं अपने दुश्मनों के साथ पर मै अपने दुश्मनों को उनकी औकात दिखाने का दम रखती हूं...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी उस से कहती है, " साफ साफ बताएगी भी कि तेरा असली प्लान क्या है..!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " मैने राहुल और आराध्या की बाते पहले ही सुन ली थी जब उनसे जानवी की बर्थडे पार्टी के लिए प्लान बना शुरू ही किया था तब ही मैने सोच लिया था कि इस बार आराध्या को मेरे से कोई भी नही बचा सकता है, फिर मैंने बातो बातो में राहुल से उस रेस्तरां का पता निकलवा लिया और वहा के मैनेजर की मदद से एक रूम ले लिया जिस मे वही के एक स्टाफ को कुछ रुपए देकर उस कमरे मे केमरे लगवा लिए है, जिस से जब राघव, उस आराध्या के साथ रात गुजारेगा तो उस की वीडियो रिकॉड हो जायेगी और उस वीडियो को दुनिया भर में वायरल कर के ही मै, आराध्या से अपना बदला ले लूंगी, उस को खुद से सुसाइड करने के लिए मजबूर कर दूंगी और उस के मरने के बाद, वो राघव मेरे पास फिर से वापस आ जायेगा...!" अपनी बात कहते हुए हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी सच में किसी साइको से कम नही लग रही होती है।

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।