Devil Ceo Ki Mohabbat - 16 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 16

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 16

अब आगे,

अब हिमानी की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " तू अभी के अभी फोन कर के राघव को यहां बुला ले और मै जैसा तुझ से कह रही हु ठीक वैसा ही तुझे उस को बोलना है, समझ में आया तुझे...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी अपना सिर हां मे हिला देती हैं और अपने फोन को ढूंढ कर राघव का नंबर डायल कर देती हैं, पर राघव उस का कॉल उठा ही नही रहा होता है, तो हिमानी अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहती है, " यार ये राघव तो फोन ही नही उठा रहा है...!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " उस को तब तक कॉल करती रह जब वो तेरा कॉल उठा नही लेता है..!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी राघव को लगातार कॉल पर कॉल करे जा रही होती हैं और फिर राघव को अपने घर में आराम से सो रहा होता है क्योंकि उस का घर दिल्ली में ही था तो वो हॉस्टल में नही रहता था, वो अपने आप से ही कहता है, " आज कौन पागल हो रहा है जो लगातार कॉल पर कॉल करे जा रहा है...!"

फिर राघव अपने बेड पर ही लेता ही फोन मे शो हो रहे हिमानी के नाम को देखता है तो अपने आप से ही कहता है, " यार ये लड़की सुबह सुबह वो भी संडे को मेरी नींद क्यू खराब कर रही है...!" राघव ने अपनी बात कही ही होती हैं कि हिमानी का कॉल कट जाता हैं।

वही हिमानी, अब तक लगातार राघव को कॉल करने से उस का दिमाग खराब हो चुका होता है तो वो गुस्से से अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहती है, " मै अब और नही कर रही उस को कॉल और वैसे भी आज संडे है और अगर तुझे इतना ही शौक है तो खुद क्यू नही कर लेती हैं उस को कॉल, तेरे पास भी तो उस का नंबर है....!"

हिमानी की बात सुन, उस की जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " राघव ने मेरा नंबर ही ब्लॉक कर रखा है और वो भी उस आराध्या की वजह से क्योंकि उन ने मेरा पहला प्यार राघव मुझ से छीन लिया और उसे अपने खूबसूरती के जाल में फंसाकर मुझसे दूर कर दिया है और जब से वो आई है तब से अब तो राघव मेरी तरफ देखता भी नही है...!"

राघव अपने बेड पर लेटा होता है पर अब तक उस की सारी नींद उड़ चुकी होती हैं क्योंकि अब तक हिमानी ने उस को 10 से 12 कॉल कर दिए थे और जब भी हिमानी ने उस को कॉल किया है तो किसी काम से ही और वो उस से उस की जुड़वा बहन साक्षी की तरह उस को पसंद भी नहीं करती हैं इसलिए सिर्फ काम की ही बात के लिए कॉल करा करती हैं।

इसलिए अब राघव अपने बेड पर बैठ जाता हैं और हिमानी का नंबर डायल कर देता है। और वही हिमानी, अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बाते सुन रही होती हैं तो उस की नजर अपने फोन पर शो हो रहे नंबर पर जाती हैं तो वो चिल्लाते हुए अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहती है, " चुप हो जा राघव का कॉल आ रहा है...!"

हिमानी की बात सुन, उसकी जुड़वा बहन साक्षी उस से कहती है, " फोन को स्पीकर पर रख...!"

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन, हिमानी कॉल रिसीव कर लेती हैं और साथ में उस को स्पीकर पर भी रख देती हैं। तो राघव ही पहले बोलना शुरू करता है, " इतनी सुबह सुबह कॉल पर कॉल क्यू करे जा रही थी तुम...?"

राघव की बात सुन, हिमानी सबसे पहले अपनी जुड़वा बहन साक्षी को देखती है और फिर उस से कहती है, " मुझे तुम से कुछ बात करनी है..!"

हिमानी की बात सुन, राघव उस से कहता है, " हां, बोलो और ऐसी भी कौन सी बात हो गई है जो तुम से कल कॉलेज में मिलने का का इंतजार नही हो रहा है ..!"

राघव की बात सुन, हिमानी उस से कहती है, " क्योंकि बात बहुत ज्यादा जरूरी है और मैं फोन पर नही बता सकती हु, तो तुम गर्ल्स हॉस्टल के बाहर आ जाओ...!"

हिमानी की बात सुन, राघव उस से कहता है, " क्यू फोन पर नही बता सकती हो क्या और मै नही आ रहा अब कॉलेज...!"

राघव की बात सुन, हिमानी फिर से अपनी जुड़वा बहन साक्षी का मुंह देखने लगती है और फिर उस से इतराते हुए कहती है, " मुझे तो आराध्या से रिलेटेड ही बात बतानी है और अब तुम ही इंटेस्टेड नही हो तो कोई बात नही है, मै फोन रख देती हु...!"

हिमानी के इस तरह कहने से, राघव उस को रोकते हुए कहता है, " रुको रुको, मै आ रहा हूं पर एक बात और वो बात झूठ निकली ना तो तुम मुझे अच्छे से जानती ही हो, समझ आया तुम्हे ....!"

राघव की बात सुन, हिमानी उस से कहती है, " जो मै, तुम्हे बताऊंगी उस को सुन तुम बहुत खुश होने वाले हो....!" और फिर अपनी जुड़वा बहन साक्षी को देख एक टेढ़ी स्माइल देती हैं।


To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।