Devil Ceo Ki Mohabbat - 15 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 15

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की मोहब्बत - भाग 15

अब आगे,

 

क्योंकि सब जानते थे कि अर्जुन को आज तक माफिया वर्ड मे किसी ने भी नही देखा था इसलिए माफिया वर्ड से जुड़ी सारी मीटिंग अर्जुन का इकलौता दोस्त समीर ही उस के माफिया वर्ड और बिजनेस से जुड़ी सारी मीटिंग को देखता था..!

 

अर्जुन की माफिया वर्ड की सारी मीटिंग अर्जुन का इकलौता दोस्त समीर और अर्जुन का पर्सनल बॉडीगार्ड तन्मय ही देखता था और अर्जुन अपने बिजनेस से जुड़ी डील्स और मीटिंग वो खुद और उस का पी ए अभिनाश देखा करते थे..!

 

क्योंकि दुनिया के सामने अर्जुन एक बिजनेसमैन टायकून था और उस के माफिया वर्ड के बारे मे दुनिया को कुछ नही पता था और साथ में माफिया वर्ड मे भी किसी ने अर्जुन को नही देखा था और सब बस उस को माफिया वर्ड मे "डेविल" नाम से जानते थे..!

 

वही दूसरी तरफ,

 

जानवी बैठ कर कोल्ड ड्रिंक पी रही थी और आराध्या डांस फ्लोर पर डांस कर रही थी और साथ में राघव उस को बार बार ऊपर से नीचे तक अपनी गंदी नजरो से देख रहा था..!

 

राघव ने कुछ देर तक आराध्या को अपनी गंदी नजरो से देखा फिर अपनी जींस की पॉकेट में से एक पुड़िया निकल कर अपने पास ले रखा कोल्ड ड्रिंक के गिलास में डाल दिया..!

 

और हंसते हुए अपने आप में बढ़बड़ाने लगा, "ये वो पुड़िया है जो मुझे हिमानी ने दी है तूने उस के साथ बहुत बार बातामीजी करी है और फिर भी उस ने तेरे साथ कभी कुछ नही करा था क्योंकि सब को पता था कि मै तुझे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहता था पर उस दिन कॉलेज की कैंटीन में मेरी बेज्जती कर के तूने खुद ही अपने पैर पर कुलाड़ी मार ली...!"

 

फ्लैश बैक,

 

हिमानी आराम से अपने रूम में सो रही थी तभी उस के रूम में एक लड़की आ गई, जो असल में उस की ही जुड़वा बहन "साक्षी" थी और वो अपनी जुड़वा बहन हिमानी को उठाने में लगी हुई थी..!

 

जिस पर हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी पर गुस्सा करते हुए उस से कहने लगी, "क्या है और तू यहां क्या कर रही है..?"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहने लगी, "मै, तुझे एक ऐसी बात बताऊंगी न जिसे सुन तू खुशी से पागल ही हो जायेगी...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब हिमानी अगड़ाई लेते हुए अपने बेड पर बैठ गई और अपनी जुड़वा बहन साक्षी से पूछने लगी, "ऐसा भी क्या हो गया है जो तू इतना पागल हो रही है...!"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "मैने सुना है कि वो आराध्या, राहुल से कह कर जानवी के लिए सरप्राइज़ पार्टी का प्लान करवा रही है और अभी कुछ देर पहले ही जानवी और आराध्या हॉस्टल से बाहर के लिए निकल गए हैं...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर, अब उस की जुड़वा बहन हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहा, "तो इस मे इतने खुश होने वाली क्या बात है और तुझे पता तो है कि मुझे वो आराध्या बिलकुल भी पसंद नही है तो फिर तू सुबह सुबह उस के बारे मे मुझे क्यू बता रही है..?"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपना सिर पकड़ लिया और अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहने कही, "सच में तेरे पास दिमाग नाम की कोई चीज ही नही है नही तो तू मुझ से ये सब नही बोल रही होती...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन हिमानी ने थोड़े गुस्से से अपनी जुड़वा बहन साक्षी से पूछा, "तू कहना क्या चाहती हैं, साफ साफ बताएगी मुझे...?"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी को समझाते हुए उस से कहा, "पागल आज हम तेरी, उस अराध्या से उस हॉस्टल की कैंटीन में हुई बेज्जती का बदला ले सकते हैं..!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन हिमानी ने अपने गुस्से में अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहा, "देख मुझे ना तेरी यही बात बात गुस्सा आता है कि तू किसी भी बात को इतना घुमा फिरा के बोलती है कि समझ ही नही आता है कि तू कहना क्या चाहती है..!"

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी पर थोड़ा गुस्सा करते हुए कहा, "सही मे ये तेरी नासमझी ही मेरा सारा मूड खराब कर देती हैं..!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन हिमानी ने अपनी जुड़वा बहन साक्षी से कहा, "अब बोलेगी भी या मै दुबारा से सो जाऊं..!"

 

अपनी बात कह कर अब साक्षी की जुड़वा बहन हिमानी ने अपनी चादर को दुबारा से ओढ़ लिया..!

 

अपनी जुड़वा बहन हिमानी की बात सुन कर अब उस की जुड़वा बहन साक्षी को गुस्सा आ गया और उस ने अपनी जुड़वा बहन हिमानी से उस की चादर छीन कर उस को जमीन पर फेंक दिया..!

 

और साथ में अब उस की जुड़वा बहन साक्षी ने अपने गुस्से में अब अपनी जुड़वा बहन हिमानी से कहा, "मै उस आराध्या से बहुत ज्यादा नफरत करती हूं क्यूंकि उस ने मेरा पहला प्यार राघव मुझ से छीन लिया है और आज मै उस से अपनी हर चीज का बदला लूंगी और इस मे तुझे मेरा साथ देना ही पड़ेगा, समझ में आया तुझे...!"

 

अपनी जुड़वा बहन साक्षी की बात सुन कर और उस का गुस्से को देख कर अब उस की जुड़वा बहन हिमानी बहुत ज्यादा डर गई और अब उस ने झट से अपने सिर हां मे हिला दिया..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी दूसरी नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी दूसरी नोवेल "डेविल सीईओ की मोहब्बत" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।