Devil Ceo's Sweetheart - 25 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 25

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 25

अब आगे,

 

राहुल की पत्नी शिवानी का राजवीर को ऐसे छूने से उस का गुस्सा बढ़ा चुका था क्योंकि राहुल की पत्नी शिवानी ने अब अपनी लिमिट क्रॉस कर दी थी..!

 

और वही शिवानी का पति राहुल शर्म से पानी पानी हो रहा था, वो अब राजवीर के मीटिंग हॉल से बाहर जाना चाहता था पर जा नही पा रहा था क्युकी उस को राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने पकड़ा हुआ था..!

 

वही राहुल की पत्नी शिवानी ने अब राजवीर से कहा, "मै तो तुम्हारी दीवानी हु, ये राहुल तो तुम तक पहुंचने का एक जरिया मात्र था बस, और मै अब बस तुम्हारी होना चाहती हू, वो भी पूरी तरह से...!"

 

राहुल की पत्नी शिवानी की बात सुन कर अब राजवीर ने राहुल को देखते हुए उस से कहा, "लगता है तू अपनी पत्नी को खुश नही रख पा रहा है..?"

 

वही जब राहुल ने जब सुना कि उस की पत्नी शिवानी ने उस का इस्तेमाल किया है और वो भी राजवीर तक पहुंच ने के लिए तो अब राहुल ने अपनी पत्नी शिवानी पर चिल्लाते हुए उस से कहा, "तुम मेरे साथ ऐसा केसे कर सकती हो? जबकि तुम ने खुद ही तो मुझे प्रपोज्ड किया था..!"

 

राहुल की पत्नी शिवानी, राजवीर के बहुत करीब खड़ी थी और राजवीर उस को कुछ नही कह रहा था तो राहुल की पत्नी शिवानी को लगा कि राजवीर उस की सुंदरता पर फिदा हो चुका है और अब इसी वजह से शिवानी ने अपने पति राहुल से कहा, "हां, किया मैने तुम्हारा इस्तेमाल, राजवीर तक पहुंचने में तो क्या हुआ और वैसे भी राजवीर, तुम से बहुत ज्यादा अमीर और बहुत बड़ा बिजनेसमैन है, तुम्हारी तो इस के सामने कोई औकात भी नही है...!"

 

अपनी ही पत्नी शिवानी की बात सुन कर अब उस का पति राहुल कुछ देर के लिए सुन ही रह गया और फिर अपने आप को संभालने के बाद राजवीर की तरफ देखते हुए उस से बोला, "मै मानता हु, मिस्टर राजवीर सिंघानिया कि मै आप के सामने कुछ भी नही हु पर मेरी ही पत्नी शिवानी मेरे बारे मे ऐसा सोचेगी ये मैने कभी भी नही सोचा था और मै आप से एक बात कहना चाहूंगा कि इस औरत को इस की औकात जरूर से दिखा देना क्योंकि जो मेरी न हो सकी जिस के लिए मैने अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया, वो आप की क्या ही हो जायेगी...!"

 

अपनी बात कह कर अब राहुल ने अपना हाथ राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव से छुड़ा लिया और राजवीर के उस मीटिंग हॉल से बाहर निकल गया..!

 

राहुल की बात सुन कर राजवीर के चेहरे पर एक छोटी सी मुस्कान आ गई थी पर अपनी ही पति राहुल की बात सुन कर भी राहुल की पत्नी शिवानी को कोई फर्क ही नहीं पड़ा था और वो तो बस राजवीर के करीब खड़ी उस को ही निहार रही थी और साथ में अब राहुल की पत्नी शिवानी ने राजवीर से कहा, "बेबी, चलो ना कही बाहर चलते हैं..!"

 

राहुल की पत्नी शिवानी के ऐसे कहने से ही राजवीर का खून खौल रहा था और वो कुछ बोलता उस से पहले ही राजवीर से दोस्त अभय ने अपने गुस्से मे अपने दोस्त राजवीर से कहा, "यार तेरे को इस के साथ जो करना है कर पर जल्दी, क्यूंकि हमें बनारस के लिए भी निकालना है और मै इस की नौटंकी देख देख कर थक चुका हु..!"

 

अपनी बात कह कर अब राजवीर का दोस्त अभय वही कुर्सी पर बैठ गया..!

 

और वही अपने दोस्त अभय की बात सुन कर अब राजवीर ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव से कहा, "लगता है इस से इसकी जवानी संभल नही रही तो जरा इस का उपचार तो कर दो..!"

 

राजवीर की बात सुन कर अब उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव उस की बात समझ गया और उस ने किसी को कॉल कर और उस के एक कॉल पर कुछ बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स वहा आ गए..!

 

और अब राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने उन बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स से कहा, "ले जाओ इस को यहां से और जब मन भर जाए तो भूखे शेर के आगे छोड़ देना...!"

 

अपनी बात कह कर राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने अब राहुल की पत्नी शिवानी को उस के हाथ से पकड़ा और एक झटके से राजवीर की तरफ से अपनी तरफ खीच लिया और फिर अपने बुलाए हुए बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स की तरफ धक्का दे दिया..!

 

वही राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव के बुलाने पर जो बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स आए थे उन्होंने जब राहुल की पत्नी को घुटनों तक की वन पीस हॉट एंड सेक्सी फॉर्मल ड्रेस देखा तो उन बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स की नजर राहुल की पत्नी शिवानी से हट ही नहीं रही थी क्योंकि राहुल की पत्नी शिवानी खूबसूरत तो थी ही और उस को इस बात का घमंड भी था..!

 

अब एक बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड ने राहुल की पत्नी शिवानी को ऊपर से नीचे तक देखते हुए अपने साथ आए दूसरे बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड से कहा, "यार, आज तो मजा ही आ जायेगा..!"

 

वही जब राहुल की पत्नी ने राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव की बात सुन कर ही राहुल की पत्नी शिवानी के होश उड़ा चुकी थी और वही जब उस ने उन बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड की बात सुनी तो उस को समझ में ही नही आ रहा था वो क्या बोले और फिर अपने आप को संभालने के बाद अब राहुल की पत्नी शिवानी लगभग रोते हुए राजवीर से अपनी जान की भीख मानते हुए कहने लगी, "प्लीज राजवीर मेरे साथ ऐसा मत करो...!"

 

राहुल की पत्नी शिवानी बोले जा रही थी, वही उस मीटिंग हॉल में खड़े राजवीर को कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था पर राजवीर के दोस्त अभय का गुस्सा बढ़ रहा था और जब राजवीर के दोस्त अभय से राहुल की पत्नी शिवानी की नौटंकी झेली नही गई तो उस ने अपने गुस्से में राहुल की पत्नी शिवानी की तरफ इशारा करते हुए राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव से कहा, "देव, इस को जल्दी से मेरी आंखो के सामने से हटा ले नही तो मै अपनी गन की सारी गोलियां इसी समय इस के अंदर उतार दूंगा...!"

 

राजवीर के दोस्त अभय की बात सुन कर अब राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव के एक इशारे पर वो बॉडीब्यूल्डर बॉडीगार्ड्स अब राहुल की पत्नी शिवानी को वहा से घसीट कर ले गए..!

 

राहुल की पत्नी शिवानी के जाने के बाद, अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कहा, "मै फ्रेश हो कर आता हूं तुम बनारस चलने के लिए सारी तैयारियां कर लो...!"

 

राजवीर की बात सुन कर अब उस के पी ए दीप ने उस से कहा, "ओके बॉस...!"

 

वही दूसरी तरफ, बनारस में, रूही का घर,

 

रूही की सौतेली बहन रीना, अपनी सगी मां कुसुम के कहने पर बाथरूम में पड़े कपड़े छत पर सुखाने के लिए लेने चली गई और वही जब वो अपने घर के बाथरूम में पहुंची तो वहा रखे कपड़ो को देख कर गुस्से से अपने आप में बढ़बड़ाने लगी, "ये इतने सारे कपड़ो को वो रूही का बाप मुझ से कह रहा था कि बस थोड़े से ही कपड़े है..!"

 

जबकि वहा ज्यादा कपड़े नही रखे हुए थे और बस रूही की सौतेली मां कुसुम और रूही की सौतेली बहन रीना यानी खुद उस के ही सारे कपड़े थे..!

 

और रूही तो इतने सारे और इस से भी ज्यादा ही कपड़ो को रोज ही धोकर छत पर सुखाने जाती थी और फिर लेकर भी आती थी और फिर प्रेस करके उन सब कपड़ो को उन की जगह पर भी रखा करती थी..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।