अब आगे,
राहुल की पत्नी शिवानी बार बार राजवीर के पास जा रही थी पर राजवीर उस की हरकतों को इग्नोर कर रहा था और अब राहुल की पत्नी शिवानी ने अब प्रोजेक्टर पर अपनी डील के बारे मे बता रही थी और राजवीर का सारा ध्यान सिर्फ और सिर्फ प्रोजेक्टर पर ही था..!
फिर राहुल की पत्नी शिवानी ने जानबूझ कर राजवीर की गोद में गिरने की कोशिश करते हुए अपने आप को राजवीर पर छोड़ दिया पर शायद से राजवीर उस के इरादों को समझ चुका था इसलिए एक टेढ़ी नजर के साथ राजवीर ने राहुल की पत्नी शिवानी को देखा..!
अब राहुल की पत्नी शिवानी, राजवीर पर गिर पाती उस से पहले ही राजवीर ने अपनी किंग साइज कुर्सी को पीछे कर लिया और राहुल की पत्नी शिवानी मुंह के बल जमीन पर गिर गई जिसे देख राजवीर का दोस्त अभय, उस का पी ए दीप और पर्सनल बॉडीगार्ड देव सब हसने लगे..!
साथ मे वहा बैठी सारी फीमेल एंप्लॉयस भी हस रही थी शिवाए शिवानी के पति राहुल के और अब शिवानी का पति राहुल अब अपनी पत्नी को जमीन पड़े हुए देख कर अपनी कुर्सी पर से उठ खड़ा हुआ..!
शिवानी के पति राहुल को खड़ा देख कर अब, राजवीर भी अपनी किंग साइज कुर्सी से खड़ा हो गाया और राहुल की पत्नी शिवानी का मजाक उड़ाते हुए, अब राजवीर ने शिवानी के पति राहुल से कहा, "तुम्हारी बीबी ठीक से चल फिर भी नही सकती है और तुम इसे बिजनेस वूमेन कहते हो..!"
राजवीर की बात सुन कर अब राहुल की पत्नी शिवानी ने अपने आप में बड़बड़ाते हुए कहा, "ये राजवीर अपने आप को समझता क्या है, मुझे देखने के लिए सब लोग पागल रहते है और ये मुझे इग्नोर कर रहा है और अब सब के सामने मेरी बेज्जती भी कर रहा है..!"
अब तक शिवानी का पति राहुल अपनी पत्नी शिवानी के पास पहुंच गया और अपनी पत्नी शिवानी को उठाने की कोशिश करते हुए अपनी पत्नी शिवानी से पूछा, "क्या तुम ठीक हो..?"
अपने पति राहुल की बात सुन कर अब उस की पत्नी शिवानी ने गुस्से से अपने पति राहुल से अपना हाथ छुड़वा लिया और अब अपनी सब फीमेल एम्प्लॉय की तरफ देखते हुए उन सब से कहा, "तुम सब के सब बाहर जाओ मुझे राजवीर से कुछ बात करनी है..!"
राहुल की पत्नी शिवानी की बात सुन कर अब वहा बैठी सारी फीमेल एम्प्लॉय राजवीर के मीटिंग हॉल से बाहर जाने लगी और कुछ ही देर में अब उस मीटिंग हॉल में अब राहुल की पत्नी शिवानी और उस का पति राहुल के साथ साथ राजवीर, राजवीर का पी ए दीप, उस का दोस्त अभय और उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव वहा पर रह गए थे..!
शिवानी के पति राहुल को कुछ समझ में नहीं आ रहा था कि उस की पत्नी शिवानी करना क्या चाहती थी इसलिए वो अपनी पत्नी शिवानी को साइड में लेकर गया और अब राहुल ने अपनी पत्नी शिवानी से पूछा, "तुम ने सब फीमेल एम्प्लॉय को बाहर क्यू भेजा है और तुम अब करना क्या चाहती हो और तुम मीटिंग पर फोकस करो ना कि "मिस्टर राजवीर सिंघानिया" पर..!"
अपने पति राहुल की बात सुन कर अब उस की पत्नी शिवानी ने अपने पति राहुल से कहा, "मुझे राजवीर से अपनी बेज्जती का बदला लेना है और भाड़ में गई तुम्हारी बिजनेस डील, मुझे बस तो वो राजवीर चाहिए, समझ में आया तुम्हे...!"
अपनी पत्नी शिवानी की बात सुन कर अब उस के पति राहुल ने अपनी पत्नी शिवानी से कहा, "तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है क्या और "मिस्टर राजवीर सिंघानिया" कोई ऐरा गैरा बिजनेसमैन नही है बल्कि पूरी दुनिया का सबसे बड़ा बिजनेसमैन है फिर भी तुम ये कह रही हो..!"
अपने पति राहुल की बात सुन कर अब उस की पत्नी शिवानी ने अपने पति राहुल से कहा, "तुम मर्दों के एक ही कमजोरी होती हैं और वो है औरत और मै आज राजवीर को अपना बना कर ही रहूंगी..!"
अपनी पत्नी शिवानी की बात सुन कर उस के पति राहुल के तो होश ही उड़ गए और अब उस के पति राहुल ने अपनी पत्नी शिवानी से कहा, "ऐसा कुछ मत करना कि तुम्हे बचाने के लिए मेरे पास से सारे रास्ते ही बंद हो जाए...!"
राहुल की पत्नी शिवानी ने अब अपने पति राहुल की बात को सुने बगैर ही वहा से सीधा राजवीर के पास पहुंच गई और उस के करीब जाते हुए अब राहुल की पत्नी शिवानी ने अपना हाथ राजवीर के सीने पर रखते हुए और राजवीर को सेड्यूस करते हुए उस से कहा, "क्या हम अकेले में बात कर सकते हैं राजवीर...!"
अपनी पत्नी शिवानी को ऐसा करते देख कर अब शिवानी का पति राहुल ने अपना सिर नीचे कर लिया और अब शिवानी का पति राहुल राजवीर के मीटिंग हॉल से बाहर जाने लगा..!
और जब राजवीर ने शिवानी के पति राहुल को अपने मीटिंग हॉल से बाहर जाते हुए देखा तो अब राजवीर ने अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव को इशारा करा और राजवीर का इशारा मिलते ही अब राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव ने शिवानी के पति राहुल को राजवीर के मीटिंग हॉल से बाहर जाने से रोक दिया...!
To be Continued......
हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।