Devil Ceo's Sweetheart - 23 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 23

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 23

अब आगे,

दूसरी तरफ, दिल्ली में, सिंघानिया कंपनी में,

राजवीर अभी अपने केबिन में ही बैठा होता है तभी उस का पी ए दीप वहा आ जाता हैं और उस के केबिन के डोर पर नोक करता है तो राजवीर उस को अंदर आने की परमिशन दे देता है और फिर राजवीर का पी ए दीप अंदर आ जाता हैं।

दीप के अंदर आने के बाद, राजवीर उस से पूछता है, " सारी तैयारी हो गई है ना कोई कमी तो नहीं रही है क्योंकि...!" राजवीर अपनी बात आधी ही छोड़ देता है और दीप को देखने लगता है।

राजवीर के देखने भर से ही राजवीर के पी ए दीप की हालत बेकार होने लगती हैं और फिर भी को अपने आप को संभालते हुए राजवीर से कहता है, " जी बॉस, सब बिलकुल आप जैसा चाहते हैं ठीक वैसा ही हुआ है...!"

अपने पी ए दीप की बात सुन के राजवीर कुछ नही कहता है और तभी वहा राजवीर का कोई दरवाजा नोक करता है तो राजवीर उस को अंदर आने की परमिशन दे देता है जिस से वो शख्स अंदर आ जाता हैं।

और वो अंदर आते ही राजवीर से कहता है, " अरे बनारस वाली मीटिंग के लिए सारी तैयारी हो गई है बस आज शाम तक निकल जायेंगे...!"

उस शख्स की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, " ठीक है अभय...!"

ये शख्स है, राजवीर का दोस्त अभय प्रताप सिंह होता है ये राजवीर की उम्र का ही होता है और इस की हाइट 6"2 इंच होती हैं। ये प्रताप परिवार का इकलौता वारिस है और ये अपने माता पिता की एक कार एसीडेंट में डेथ हो जाने के बाद अपने दादा और दादी जी के साथ दिल्ली में ही रहता है।

अभय का स्वभाव, राजवीर से बिलकुल उलट ही होता है ये काम के समय गंभीर और वैसे मस्ती वागेरा भी करता रहता है। जबकि राजवीर तो हर वक्त गुस्से में ही रहता है।

अभय की प्रताप कंपनी, राजवीर की सिंघानिया कंपनी के साथ मिलकर काम कर रही होती हैं और अभय की और भी बहुत सारी कंपनी होती हैं जिस को भी वही हैंडल करता है। राजवीर, अभय के साथ मिलकर बनारस मे होने वाली मीटिंग के ऊपर बात कर रहा होता है।

कुछ देर बाद,

राजवीर का डोर नोक होता है तो इस बार राजवीर का पर्सनल बॉडीगार्ड देव आ जाता हैं और वो राजवीर से कहता है, "बॉस, वो इटली वाले क्लाइंट आ चुके हैं और आप का ही इंतजार कर रहे हैं...!"

राजवीर अपने पर्सनल बॉडीगार्ड देव की बात सुन, उस से कहता है, " ठीक है, उनसे कहो मै आ रहा हु...!" राजवीर की बात सुन, उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव वहा से चला जाता है।

राजवीर अपनी किंग साइज कुर्सी से उठ खड़ा होकर अपने थ्री पीस फॉर्मल सूट के कोट के बटन लगा लेता है और अपने केबिन से बाहर जाने लगता है और उस के पीछे पीछे अभय और राजवीर का पी ए दीप भी जाने लगते है।

राजवीर अब अपने ही कंपनी के मीटिंग हॉल में पहुंच जाता है तो वहा आए उस के इटली के क्लाइंट अपनी पत्नी को भी साथ लाए होते है और साथ वहा पर बहुत सारी गर्ल्स एंप्लॉय भी होती हैं जो एक से एक खूबसूरत होने के साथ घुटनो से ऊपर तक की फॉर्मल वन पीस ड्रेस पहन कर आई होती हैं।

और जब राजवीर मीटिंग हॉल में अंदर जाता हैं तो सब के सब राजवीर को ही देखे जा रही होती हैं वही राजवीर सब को इग्नोर करते हुए अपनी किंग साइज कुर्सी के पास जाकर अपने थ्री पीस फॉर्मल सूट के कोट के बटन खोल कर बैठ जाता हैं।

अब राजवीर के इटली से आए क्लाइंट मिस्टर राहुल मेहरा, राजवीर से कहते है, " ये कंपनी मेरी पत्नी शिवानी मेहरा की है इसलिए वही सारी डील और मीटिंग को देखेगी...!"

अपने पति द्वारा इंट्रोडक्शन के बाद, शिवानी राजवीर के पास वाली सीट पर बैठ जाती हैं और उस से कहती है, " तो मिस्टर सिंघानिया मीटिंग शुरू करते हैं...!"

राजवीर, शिवानी मेहरा की बात पर कोई जवाब नही देता है और वो तो उस को देख भी नही रहा होता है जब की शिवानी ने एक हॉट एंड सेक्सी वन पीस ड्रेस पहनी होती हैं और वो अपनी डील के बारे मे बताते हुए, राजवीर की कुर्सी के आस पास ही घूमने लगती हैं।

शिवानी की हर हरकत को राजवीर नोटिस कर रहा होता है पर वो कुछ कहता नही है और वही राजवीर के पर्सनल बॉडीगार्ड देव का गुस्सा बढ़ रहा होता है और राजवीर का दोस्त अभय प्रताप सिंह और उस का पी ए दीप भी शिवानी मेहरा की हर हरकत को देख कर ये तो समझ गए होते हैं कि वो किस तरह राजवीर से अपनी डील कन्फर्म कराने की फिराक में है..!

To be Continued......❤️✍️

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला चैप्टर सिर्फ मातृभारती पर।