Shoharat ka Ghamand - 87 in Hindi Fiction Stories by shama parveen books and stories PDF | शोहरत का घमंड - 87

Featured Books
Categories
Share

शोहरत का घमंड - 87

आर्यन की बाते सुन कर आलिया बोलती है, "आज मेरी ज़िंदगी का सबसे बुरा दिन है, तो मुझे तो यहीं पहन कर आना था"।

तब आर्यन बोलता है, "मेरी ना अभी तुम से बहस करने का बिल्कुल भी मूड नहीं है, चलों जल्दी से चलों अंदर"।

उसके बाद आलिया आर्यन की साथ कोर्ट के अंदर चली जाती हैं। शादी का सारा प्रोसेस शुरू हो जाता हैं। आलिया बहुत ही घबराई हुईं होती है।

उधर आर्यन के डैड ऑफिस पहुंच जाते है और देखते हैं कि आर्यन ऑफिस में नहीं होता है। तब आर्यन के डैड मैनेजर से पूछते हैं, "आज आर्यन ऑफिस नहीं आया है क्या????

तब मैनेजर बोलता है, "सर आज वो ऑफिस नहीं आए हैं "।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "मगर वो तो टाईम से घर से निकल गया था, तो फिर ऑफिस क्यों नहीं पहुंचा"।

तब मैनेजर बोलता है, "उन्हे कुछ काम होगा"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "अच्छा ठीक है जाओ आलिया को बुला कर लाओ"।

तब मैनेजर बोलता है, "सर वो भी अभी तक ऑफिस नहीं आई है"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "क्या...... इतना टाईम हो गया है और अभी तक आलिया ऑफिस नहीं पहुंची हैं"।

तब मैनेजर बोलता है, "सर आज तक तो वो इतना लेट कभी भी नही हुई, पता नहीं अभी तक क्यो नहीं आई है"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "अच्छा ठीक है कॉल करो आलिया को और पता करो कि वो अभी तक क्यो नही आई है"।

तब मैनेजर बोलता है, "सर मेंने उन्हे कॉल किया था, मगर उनका नंबर बन्द आ रहा है"।

ये सुनते हैं आर्यन के डैड को गुस्सा आ जाता है और वो बोलते हैं, "ये सब चल क्या रहा है मेरे ऑफिस में मुझे तो कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है, कल हमारी इतनी बड़ी मीटिंग है और ऑफिस में किसी को कुछ पता ही नहीं है"।

तक मैनेजर बोलता है, "सर ये प्रोजेक्ट तो सर और आलिया देख रहे हैं"।

तब आर्यन के डैड बोलते हैं, "जब उन्हें पता है कि कल उनकी मीटिंग है तो फिर उन्हें उन्हें ऑफिस में होना चाहिए न, बहुत फायदा उठा रहे है ये लोग मेरी नर्मी का, आज मैं इन्हें अच्छे से बताता हूं"।

उधर आर्यन और आलिया की शादी का प्रोसेस हो जाता हैं और बस दोनों को साइन करने होते है, आर्यन तो आराम से साइन कर देता है, मगर आलिया का हाथ कांप रहा होता है उसके पेन नहीं पकड़ा जाता हैं। तभी आर्यन आलिया की तरफ़ गुस्से से देखने लगता है।

तभी आलिया जैसे ना तेसे करके साइन कर देती हैं और दोनों की शादी हो जाती हैं। आलिया के साइन करते ही आर्यन बहुत ख़ुश होता है और अरुण के गले लग जाता हैं। आलिया चुप चाप खड़ी रहती है।

तभी आर्यन आलिया से बोलता है, "कांग्रेचुलेशन Mrs आर्यन"।

उसके बाद अरुण बोलता है, "चलो भाई अब तो तुम्हारी शादी भी हो गई है, तो अब आगे का क्या प्लान है"।

तब आर्यन बोलता है, "सब्र करो थोडा और चलो मेरे साथ, और खुद ही देखना सब कुछ अपनी आंखों से..........

लो जी अब तो आर्यन ने आलिया से भी शादी कर ली और अपनी जिद पुरी कर ली, तो क्या जिस मकसद से आर्यन ने आलिया से शादी की है, वो मकसद पुरा हो पाएगा आर्यन का, और आर्यन के मकसद के बीच में क्या होगा आलिया का , ये जानने के लिए पढ़ते रहिए "शोहरत का घमंड"