Hot romance - Part 25 in Hindi Love Stories by Mini books and stories PDF | Hot romance - Part 25

The Author
Featured Books
Categories
Share

Hot romance - Part 25

आएशा अंदर आई और कमरे को एक नजर देखी कमरा तो और भी खूबसूरत है ..

अरुल ने पूछा " दी डैड नहीं आए ...??

आएशा ने जवाब दिया " नहीं ..डैड को काम था , अच्छा बता तुने क्या सोचा ,तुने सोचने के लिए एक दिन मांगा था आज तो दो दिन हो गए हैं , बोलकर आएशा अरुल के चेहरे कि ओर ताकने लगी उसका रिएक्शन क्या है ..

अरुल का चेहरा देखने लायक था वो जम सी गई कि क्या बोले वो मन में बुदबुदायी " क्या कहूं दी मैं बहुत कंफ्यूज हुं अरव को दिन ब दिन देख रही हुं वो मुझसे प्यार करते हैं,अरव ने अपने बीते हुए कल के बारे में भी बता दिया वो सिर्फ मेरे लिए बदले हैं और मुझे भी अरव में कोई बड़ी ग़लती नही दिखाई देती कि उसे छोड़ दूं या तलाक दे दूं ,जो अरव मेरे पैरेंट्स के घर रहने पर ऐतराज जताते हैं वो तलाक तो देगा नहीं ...

आएशा के बोलने पर अरुल का ध्यान टूटा , आएशा बोली " कहां खो गई अरु कुछ बोलो मेरे बारे में सोचा या नहीं ...??


अरुल सोच सोच कर बोली " दी मैंने बहुत सोचा पर नतीजा नहीं मिल रहा है मैं कैसे अरव को छोड़ दूं किस बेस पर समझ नहीं आ रहा है और अरव से बात किया तो पूरे के पूरे गुस्से से पागल हो जाएंगे ,आप जानती है अरव मुझसे शादी करने के लिए ही अपना रुल्स ब्रेक किया है...!!


नीचे...

अरव एक फाइल को लैपटॉप पर देखते हुए सीड से बात कर रहा था इयर बर्ड के थ्रू " सीड साऊथ कोरिया कि डील पेंडिंग चल रही है दो महीने से न्यू कॉन्ट्रैक्ट हुआ ही नहीं है क्यों...

सीड फोन के दूसरे तरफ से बोला " अरव हमारे हाथ में नहीं है कॉन्ट्रैक्ट करना जिस कंपनी को ये डील करना है वहां न्यू प्रेसिडेंट ने चार्ज लिया है " सुहो कॉन्ग " नाम है प्रेसिडेंट का उसने फिलहाल हमसे कोई संपर्क नहीं किया है ,उड़ती उड़ती खबर आई थी वो इंडिया आना चाहता है पर अभी लेटेस्ट अपडेट नहीं है हमारे पास ...

अरव ने कहा " ठीक है फिर हम साऊथ कोरिया के कॉन्ट्रैक्ट पर काम नहीं करते जब तक हरी झंडी नहीं मिलेगी ओके , फिर फोन डिस्कनेक्ट किया और अरव दूसरा फाइल निकाला..!!


अरुल के कमरे में तापमान शून्य थी...

आएशा का चेहरा मुरझाई सी हुआ और मायूस होकर अपने दोनों होंठों को दबाया फिर बोली " तुम्हें याद है जब तुम किसी मेरी पसंदीदा चीज को मुझसे मांगती थी तो मैं मना करती थी फिर तुम बार बार रिक्वेस्ट करके मुझे मना लेती थी और मैं भी तुम्हारी हर ख्वाहिश पूरा करती थी चाहे न्यू गाड़ी को चलाने कि शौक हो या चाहे मेरी न्यू ड्रेस या डैड को बिना बताए छुपाकर दोस्तों के साथ मूवी जाना क्लब जाना रात रात को ...!!

अरुल पुराने दिनों में चली गई और मुस्कुरा दिया " हां दी मुझे बहुत अच्छी तरह याद है दी आप मेरे लिए बचपन से मॉम के जगह पर थी जिसे सारी तकलीफ बताया करती थी आप हमेशा मेरे लिए डैड से डांट खाती थी एक आप ही थी डैड तो डैड है आपने मॉम कि कमी महसूस होने नहीं दिया मुझे थैंक्स दी ..अरुल ने आएशा के हाथ पर हाथ रखकर बोली..!!

आएशा रुंधे गले से बोली" हूम्म..आज मॉम होती तो मेरा प्यार मेरे पास होता आज मैं वरदान विला में अरव खुराना कि पत्नी होती और डैड को ग़लत फैसला लेने नहीं देती जो मेरा हक है मुझे देती , अरुल तुम्हें तो मैने मॉम कि कमी महसूस नहीं होने दिया लेकिन मुझे तो होती है मॉम कि कमी महसूस डैड हमेशा अपने करते हैं मेरी हर बात को नामंजूर किया जैसे मैं छोटी बच्ची हुं और तुम जो बच्ची हो उसे उठाकर शादी के बंधन में बांध दिया , अरुल मेरे साथ तो अन्याय हुआ है मैं किसके पास जाऊं न्याय के लिए और तुम्हें भी कहा न्याय मिला तुम तो शादी ही नहीं करना चाहती थी और ना तुम्हारी उम्र हुई है फिर भी गले में शादी का फंदा डाल दिया है , दोनों बहनों का आंखों में आंसू आ गए थे..

अरुल आएशा के बातों पर गौर किया " सच ही है ममा का प्यार मुझे मिला पर दी तो मुझसे बड़ी थी उसे कमी महसूस होती होगी वो फिर सोचने लगी ..

आएशा मन में बुदबुदायी " अरुल मेरी इमोशनल फूल बहन सोचों मेरे बारे में ताकि मैं अपने अधिकार आसानी से ले सकूं , फिर वो बिस्तर से उठी और बोली " ठीक है अरुल मैं चलती हूं कल और आऊंगी मिलने अरव ने तुम्हें तो राजवंश हाऊस आने से मना किया है तो डैड ने कहा है कि मैं रोज तुम्हारे पास मिलने आ सकती हुं, फिर आएशा अरुल कि सिर पर प्यार से हाथ फेरते हुए बोली अपना ध्यान रखना ज्यादा मत सोचना बस याद करना उस बात को जो तुम कहा करती थी "दी जब भी आपको मेरी जरूरत होगी मैं पूरी मदद करूंगी..बाय ..वो बोली और कमरे से बाहर आई ...


राजवंश रुह कलेक्शन में...


शशांक अपने केबिन में था और फाइलों कि पहाड़ से एक एक करके फाइल चेक कर रहा था तभी अरव के कंपनी का डील वाली फाइल सामने आया और शशांक को याद आया अरव ने सच जान लिया है कि अरुल‌ उसकी बेटी नहीं है शशांक अपने मन में बुदबुदाया " अरव क्यों चुप है ये जानते हुए कि अरुल मेरी बेटी नहीं है उसके मन में क्या चल रह है वो बहुत शातिर है कहीं मेरी बच्ची अरुल को सारी सच्चाई बताकर मुझसे दूर ना कर दे , फिर अरव अरुल को अपने ज़िन्दगी से आम के गुठली कि तरहा ना फेंक दें मुझे डर है मेरी अरुल बिल्कुल नादान है , शशांक को बात सोच सोचकर पसीने छुटने लगा , अगर ऐसा हुआ तो मुझे सिर्फ पछतावा ही हाथ लगेगा कि मैं अरुल कि हिफाजत नहीं कर पाया , शशांक के आंखों में आंसू झलक आए ...

आएशा आज शाम अपने राजवंश रुह कलेक्शन में आई और लेटेस्ट ड्रेस डिजाइन देखने लगी जहां शेफाली फोटो शूट करवा रही थी , आएशा को शेफाली का शरीर थोड़ी बेडौल लगी डिजाइनर कपड़ों के हिसाब से वो अपने डिजाइनर लड़की को बोली धीरे से " क्या तुम लोगों कि आंख खराब हो गई है बुढ़ी घोड़ी को मॉडलिंग करवा रही हो और कोई मॉडल नहीं मिली तुम लोगों को ..

शेफाली कुछ दूर पर थी वो फोटो शूट करवाते हुए आएशा को देख रही थी और उसके चेहरे का एक्सप्रेशन भी देख रही थी ..

डिजाइनर लड़की के पास उसकी अस्सिटेंट भी थी फिर आएशा के सवालों का जवाब दिया" मैम अरुल मैम तो शादी करके चली गई है और अभी तक अरुल मैम का जवाब आया नहीं है और इस कंपनी कि तीसरी न्यू मॉडल करिश्मा मैम ने कहा कि न्यू एग्रीमेंट पर 25% कि बढ़त होगी तब वो वापस आएगी काम के लिए ..!!

आएशा ने चौंककर कहा " क्या...इतनी बड़ी मॉडल नहीं हुई कि उसने खुद भाव बढ़ा दिया जाने दो उसे छोटे छोटे विज्ञापन पर कम पैसों में करेगी तभी समझ आएगी कि हमारे रुह कलेक्शन में बहुत पैसे मिलते हैं ,सुनो और मॉडल देखो तुम लोग वो बोलकर जाने लगी ...

शेफाली का फोटो शूट में ब्रेक हुआ और वो उसी डिजाइनर लड़की के पास आई और पूछने लगी " आएशा आई थी तो मुझसे बात करने क्यों नहीं रुकी और वो क्या कह रही थी , क्या उसने मेरे बारे में भी कहा..??

डिजाइनर लड़की ने मुस्कुराते हुए कहा" नहीं आएशा मैम ने ज्यादा कुछ नहीं बोली ,अब मैं चलती हूं फिर असिस्टेंट भी जाने लगी तो शेफाली ने अस्सिटेंट लड़की के कलाई पकड़ कर कहा " तुम कहां जा रही हो यहां क्या खिचड़ी पकाई आएशा और तेरे सीनियर ने बताओ तो ..!!

अस्सिटेंट ने आसपास देखी और आएशा ने जो कहा उसे बताने लगी " आएशा मैम ने आपको बुढ़ी घोड़ी कहा ,वो बोलकर हंसने लगी..

शेफाली भड़क गई और बोली" ज्यादा बत्तीसी चमकाने कि जरूरत नहीं है समझी शशांक को बोलकर नौकरी से निकलवा दूंगी तुम जानती नहीं हो क्या मैं कौन हुं...

वो अस्सिटेंट लड़की चुप हो गई और वहां से खिसक गई...

शेफाली गुस्से से भर गयी और बोली," हूम्म.. बड़ी आई मुझे लाल घोड़ी बोलने वाली , शशांक ने मुझे रोका है इस कंपनी के लिए मॉडल बने रहने के लिए लेकिन दोनों बहनों ने मेरी नाक में दम करके रखा है सज़ा तुझे जरुर दूंगी आएशा बेबी वेट एंड वॉच , ऐसे धमाका करूंगी कि अकड़ना भूल जाओगी

रात हो चुकी थी.…

वरदान विला में निवेदिता अपने कमरे में बैठे सोच रही थी " पता नहीं कैसी तबीयत है अरुल कि आज आई हॉस्पिटल से तो अरव के वजह से मिल भी नहीं पाई , कल देखती हुं अरव ऑफिस जाएगा तो मिल लुंगी मैं अभी तो रात हो गई ,चलो मुझे भी सोना चाहिए वो बोलकर अपने बिस्तर पर आई और रिमोट से लाइट ऑफ किया..

अरव भी शावर लेकर आया और नाइट कपड़ों पर थोड़ी परफ्यूम छिड़का और बिस्तर पर कूद गया अरुल देखती ही रह गई फिर अरव अरुल के करीब आया और अरुल को बांहों में खींच लिया , अरुल भी अरव से लिपट गई और आएशा के बात याद करने लगी ।। अरव प्यार से अरुल के बालों को फेरते हुए कहा " बेबी हो सकें तो कल मैं तुम्हारी कॉलेज जाऊंगा और तुम्हारे प्रोफेसर और प्रिंसिपल से मिल लुंगा ताकि जब तुम जाओ कॉलेज तो कोई कुछ ना कहे ..
अरुल अरव के प्यार से बालों पर हाथ फिराने से उसे अच्छा लग रहा था और अरुल अरव के सीने पर चिपके नींद में चली गई और मेडिसिन के असर भी थी फिर अरव को लगा वो सो गई तो अरुल को सीधे से सुला दिया और खुद भी अरुल को अपने सीने से लगाकर सोने लगा ....


अगली सुबह ...

निवेदिता अपने कमरे से जल्दी तैयार होकर नीचे किचन में आई देखी तो घर के एक कुक और दो मेड ब्रेकफास्ट कि तैयारी कर रहे थे वो धीरे से एक मेड के पास आकर मेड से पूछने लगी " शशि अरुल तबीयत कैसी अब ..

शशि ने जवाब दिया" हां ठीक है पर उसके पैर में फैक्चर है इसलिए वो बेड पर पड़ी है ..!!

निवेदिता ने कहा " ठीक है,जब अरव ऑफिस चला जाएगा तो आकर बता देना मैं अरुल से मिलने जाऊंगी , निवेदिता मिलने कि उम्मीद से मुस्कान देकर बोली...!!

शशि ने फिर जवाब दिया " सॉरी मैम अरव सर ऑफिस जाएंगे कि नहीं ये नहीं पता क्योंकि सर कल भी नहीं गये थे वो सारा दिन स्टडी रूम में अपना ऑफिस वर्क किया और बीच-बीच में अरुल मैम के पास गया ..!!

निवेदिता मायूस हो गई "अब क्या करूं तीन दिन हो चुके हैं अरुल के एक्सिडेंट हुआ और मैं उसके हालचाल पूछने नहीं जा पा रही हुं , पता नहीं क्यों उस दिन अरुल से बात करने के बाद मुझे अरुल के साथ वक्त बिताना चाहती हुं बड़ी प्यारी बच्ची है अरुल वो मन में बड़बड़ाई..

अरव के कमरे में ..

अरव अरुल को तैयार कर रहा था बड़े प्यार से अरुल अरव के हर एक्सप्रेशन को देख रही थी कहीं से उसे स्वार्थ नज़र नहीं आ रही थी ,अरव उसे प्यार से ट्रीट कर रहा था अरुल ने नखरे भी दिखाया पर अरव हंसकर अरुल कि मदद किया ,कभी कभी जबरदस्ती भी करके काम किया जैसे अंदरुनी कपड़े पहने कि बात हो चाहे बाथ करवाने कि ..

बेचारा अरव के शरीर का तापमान बढ़ गया था अरुल के मखमली और दूध जैसे गोरे बदन को देखकर पर कुछ नहीं कर सकता था जख्म हरे थे अरुल के इसलिए फिर अरुल को तैयार करके खुद भी आधे घंटे तक शावर लेता रहा अपने अंदर कि गर्मी शांत करने के लिए ..

अरुल कि फोन बजी और वो बिस्तर पर बैठे बैठे ही फोन स्क्रीन देखी तो उसकी फ्रेंड सृष्टि थी फिर फोन रिसीव किया " हेलो सृष्टि ..

फोन के दूसरे तरफ से सृष्टि बोली" हम तुझसे मिलने आए हैं ...

अरुल ने सवाल किया " मिलने आई हो या आएं हैं ..??

सृष्टि में जवाब दिया" हां मैं पुलकित और निवेश पारुल तुझसे मिलने आएं हैं और तेरे घर के दरवाजे पर खड़े हैं ये सिक्योरिटी गार्ड भैया हमें अंदर जाने से मना कर रहा है इसलिए फोन किया..!!


अरुल ने कहा ठीक है मैं घर से रोनित को भेज रही हुं वो लेकर आएगा तुम लोगों को .. फिर फोन कट किया और घर का मैनेजर रोनित को फोन किया और बोली " रोनि मेरे फ्रेंड बारह आकर खड़े हैं घर के सिक्योरिटी गार्ड रो रखी है जाओ लेकर आओ उन्हें ...

अरव अपने कमर पर टावेल बांधकर निकाल खुले शरीर और बालों से पानी कि बुंद टपकते हुए फिर अरुल से पूछा" किसे फोन लगाया कौन आ रहा है वो मिरर पर सुखे टावेल से अपने शरीर और बालों को पोंछते हुए पूछा..


शेष अगले भाग में....