Mera bhai - 5 in Hindi Women Focused by Naaz Zehra books and stories PDF | मेरा भाई भाग - 5

Featured Books
Categories
Share

मेरा भाई भाग - 5

अब आगे


सुबह का टाइम कनक विजय के पास आई और बोली बाबा देखो ना... जय को क्या हो गया वह होश में नहीं आ रहा है उनको बुखार भी बहुत तेज हो रहा है आप जल्दी से डॉक्टर को बुलाओ उनकी तबीयत ठीक नहीं है रात भी उनका चक्कर आ रहे थे••!




विजय कनक की बात सुनकर उन्होंने कनक के सर पर हाथ फेरा और बोले बेटा तुम डरो नहीं मैं भी डॉक्टर को बुला कर लाता हूं ••••!तुम्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है तुम जाओ अपने रूम में •••!

**************************************

मै डॉक्टर को लेकर आता हूं यह कहकर वहां से चले गए कनक जल्दी से अपने रूम में आई और जय पास बैठकर उसके सर पर हाथ फेरने लगी••! थोड़ी देर बाद जय ने अपनी हल्के हल्के आंखें खोली और कनक के हाथ पर अपना हाथ रख दिया कनक को अपने हाथ पर जय का हाथ महसूस हुआ उसने जल्दी से जय की तरफ देखा •••!




और बोली जय तुम ठीक हो ना तुम्हें क्या हो गया था तुम्हें कहीं दर्द हो रहा है बस तुम थोड़ी देर इंतजार करो बाबा डॉक्टर को बुलाने गए हैं•••!



तुम बिल्कुल ठीक हो जाओगे घबराने की जरूरत नहीं है••! और मैं भी हूं तुम्हारे साथ बस थोड़ा इंतजार कर रहा हूं जय कनक की बात सुनकर मुस्कुराया और बोला मुझे माफ कर देना कनक•••!


कनक यह तुम मुझसे किस लिए माफी मांग रहे हो जय तुमने क्या किया है•••! जो माफी मांग रहे हो जय की आंखों मे नमी आ गई थी जय कनक तुम अपने बाबा को बुलाओ वो भी अभी कनक पर अभी तो तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है मैं बाबा को बाद में बुला लूंगी अभी तुम आराम करो•••!

जय नहीं कनक तुम अभी बुलाओ अपने बाबा को कनक पर अभी कियू अभी तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है •••!

जय कनक तु........ तुम मेरी बात क्यों नहीं समझ रही हूं मेरे पास ज्यादा समय नहीं है इससे पहले देर हो जाए तुम बाबा को बुलाओ•••!




कनक जय की बात सुनकर सुन पड़ गई कनक को जय की एक ही बात बार-बार याद आ रही थी कि मेरे पास ज्यादा समय नहीं है •••!जैसे ही कनक को जय की बात समझ में आई उसकी आंखों में आंसू बहने लगे जय कनक की आंखों में आंसू देखकर उसकी आंखों में भी आंसू बहने लगे उसने अपना चेहरा एक तरफ कर लिया •••!

कनक ने अपने आंसू पूछे जय की तरफ देखा जो रो रहा था कनक ने जय का चेहरा अपने हाथों में पकड़ा और उसके आंसू पहुंचे और बोली मेरी तरफ देखो जय•••!

जय ने कनक की तरफ देखा तुम्हें कुछ नहीं होगा तुम ठीक हो जाओगे और अपने दिल से यह निकाल दो कि तुम्हारे पास ज्यादा समय नहीं है•••! अभी तुम्हारे पास बहुत समय है •••!कल ही तो हमारी शादी हुई है इतनी जल्दी तुम मुझसे दूर जाना चाहते हो क्या मैं तुम्हें पसंद नहीं हूं अगर मैं तुम्हें पसंद नहीं हूं तो मैं तुम्हारी जिंदगी से चली जाऊंगी•••!



जय ने कनक की बात सुनकर उसके दोनों हाथों पर अपने हाथ रखे और बोला ऐसी बात नहीं है•••! कनक तुम तो मेरी मोहब्बत हो तुम पसंद नहीं होगी तो और कौन होगा लेकिन (ऊपर इशारा कर कर ) •••!

उन्हें शायद मेरी मोहब्बत पसंद नहीं आई तभी तो वो हम दोनों को अलग करने बाले है कनक कैसी बात कर रहे हो जय ऐसा कुछ नहीं करेंगें •••!


कान्हा जी हमारे साथ कुछ गलत नहीं करेंगे तुम जल्दी से ठीक कर देंगे वो तुम्हें कुछ नहीं होने देंगे उनको पता है ना कि मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं वह ऐसा मेरे साथ नहीं कर सकते तुम्हें पता है ना•••!

**************************************

To be...... continue रेटिंग कमेंट देना ना भोलिए 👍