Devil Ceo Ki Mohabbat - 12 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 12

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 12

अब आगे,

 

राजवीर अपनी सिंघानिया विला में अंदर आ गया था तो उस के पी ए दीप ने अपने बॉस राजवीर से पूछा, "बॉस, क्या आप के लिए डिनर लगवा दे..?"

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कहा, "हां, लगवा दो, मै फ्रेश होकर आता हु..!"

 

और अपनी बात कह कर राजवीर अपने कमरे की तरफ बढ़ गया..!

 

राजवीर की बात सुन कर अब उस के पी ए दीप ने उस से कहा, "ठीक है बॉस..!"

 

और वो सिंघानिया विला के माड्यूलर किचेन में जाकर वहा मौजूद खड़े शेफ को बता देता है और वहा से वापस सिंघानिया हॉल में आकर खड़ा हो गया..!

 

राजवीर ने अपने कमरे मे पहुंच कर अपना कोट उतार कर बेड पर फेक दिया और तभी उस के मोबाइल फोन पर किसी का कॉल आया तो राजवीर ने उस कॉल को रिसीव कर लिया और राजवीर ने उस आदमी से सख्त आवाज में पूछा, "काम हुआ या नहीं...?"

 

दूसरी तरफ से एक डरती हुई आवाज आई और उस आदमी ने डरते हुए अब राजवीर से कहा, " नही बॉस, उस आदमी ने मना कर दिया और वो अपनी उस जमीन को देने के लिए के लिए तैयार नहीं हैं...!"

 

उस आदमी की बात सुन कर, अब राजवीर ने अपने गुस्से में उस से कहा, "उस दो टके के आदमी की इतनी जुर्रत कि वो "राजवीर सिंघानिया" को मना करे और मै भी कल आ रहा हु, उस आदमी से मिलने के लिए और उस जमीन को अपने नाम करने के लिए भी...!"

 

अपनी बात कहकर अब राजवीर ने कॉल कट कर दिया और अपना फोन अपने बेड पर फेक दिया..!

 

फिर राजवीर अपने लग्जरी बाथरूम की तरफ बढ़ गया और ठंडे पानी के शावर के नीचे खड़ा हो गया और जैसे वो अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा था..!

 

करीब आधा घंटे बाद,

 

राजवीर अपने लग्जरी बाथरूम से बाहर निकल आया उस ने अभी बस टॉवल बांध रखा था और उस कर सिर से पानी होता हुआ उस के सिक्स पैक एब्स तक आ रहा था उस को कोई इस तरह देख ले तो कोई भी लड़की उस पर फिदा ही हो सकती थी..!

 

कुछ देर बाद,

 

राजवीर एक ब्लैक रंग की टी शर्ट और लोवर में अपने कमरे से बाहर आ गया और सीढ़ियों से नीचे आते हुए अब सिंघानिया हॉल से डाइनिंग टेबल की और बढ़ गया..!

 

वहा पर उस का का पी ए दीप और उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव डाइनिंग टेबल पर उस का इंतजार कर रहे थे और राजवीर के लिए वेजिटेबल सूप बनवाया गया था क्योंकि राजवीर अपनी डाइट के अनुसार ही खाना खाता था..!

 

राजवीर बहुत ही मैनर के साथ अपना वेजिटेबल सूप पी रहा था, तभी उस ने अपने पी ए दीप से कहा, "कल सुबह की बनारस की फ्लाइट बुक करवा दो..!"

 

राजवीर की बात सुन कर, अब उस के पी ए दीप ने उस से कहा, "पर बॉस, कल तो हमारी इटली के एक क्लाइंट से हमारी मीटिंग है जिस के लिए हम ने पूरे दो महीने इंतजार करा है, वो लोग कल ही आ रहे है..!"

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर अब राजवीर कुछ सोचने ही लगा था कि एक बार फिर से उस के पी ए दीप ने उस से कहा, "बॉस, अगर आप कहे तो कल रात की फ्लाइट बुक करवा दू और साथ में हम बनारस में कुछ कंस्ट्रक्शन साइड भी देखने जानी थी वो काम भी एक साथ ही हो जायेगा..!"

 

अपने पी ए दीप की बात सुन कर, अब राजवीर ने अपने पी ए दीप से कहा, "हां, ये ठीक रहेगा और तुम ऐसा ही करना..!" 

 

राजवीर की बात सुन कर, उस के पी ए दीप ने अब राजवीर से कहा, "जी बॉस, मै अभी कल रात के लिए फ्लाइट बुक करवा देता हूं..!"

 

अपनी बात कह कर अब राजवीर का पी ए दीप वहा से बाहर चला गया..!

 

To be Continued......

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल मातृभारती" पर।