Devil Ceo Ki Mohabbat - 12 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 12

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 12

राजवीर अपनी सिंघानिया विला में अंदर आ जाता है तो उस का पी ए दीप उस से पूछता है, "बॉस, आप के लिए डिनर लगवा दे क्या...?"

अपने पी ए दीप की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, "हां, लगाओ मै फ्रेश होकर आता हु....!" और राजवीर अपने कमरे मे चला जाता है।

राजवीर की बात सुन, उस का पी ए दीप उस से कहता है, "ठीक है बॉस..!" और वो सिंघानिया विला के माड्यूलर किचेन में जाकर वहा मौजूद शेफ से कह देता है और वहा से वापस सिंघानिया हॉल में आकर खड़ा हो जाता है।

राजवीर अपने कमरे मे पहुंच कर अपना कोट उतार कर बेड पर रखता है तभी उस के मोबाइल फोन पर किसी का कॉल आता है तो राजवीर उस कॉल को रिसीव कर लेता है और उस आदमी से सख्त आवाज में पूछता है, "काम हुआ या नहीं...?"

दूसरी तरफ से एक डरती हुई आवाज आती हैं और वो शख्स, राजवीर से कहता है, " नही बॉस, उस आदमी ने मना कर दिया है अपनी उस जमीन को देने के लिए....!"

उस शक्श की आवाज सुन, राजवीर उस से कहता है, "उस दो टके के आदमी की इतनी जुर्रत कि वो राजवीर सिंघानिया को मना करे और हम भी कल आ रहे है उस आदमी से मिलने के लिए....!" अपनी बात कहकर राजवीर कॉल कट कर देता है और अपना फोन अपने बेड पर फेक देता है।

फिर राजवीर बाथरूम में चला जाता है और ठंडे पानी के शावर के नीचे खड़ा हो जाता है और अपने आप को शांत करने की कोशिश कर रहा होता है।

करीब आधा घंटे बाद,

राजवीर बाथरूम से बाहर निकल के आता है उस ने अभी बस टॉवल बांध रखा होता है और उस कर सिर से पानी होता हुआ उस के सिक्स पैक एब्स तक आ रहा होता है उस को कोई इस तरह देख ले तो कोई भी लड़की उस पर फिदा ही हो सकती है।

कुछ देर बाद,

राजवीर एक ब्लैक रंग की टी शर्ट और लोवर में अपने कमरे से बाहर आता है और सिंघानिया हॉल से डाइनिंग टेबल की और बढ़ जाता है।

वहा पर राजवीर का पी ए दीप और उस का पर्सनल बॉडीगार्ड देव डाइनिंग टेबल पर उस का इंतजार कर रहे होते है। राजवीर के लिए वेजिटेबल सूप बनवाया जाता है क्योंकि राजवीर अपनी डाइट के अनुसार ही खाना खाता है।

राजवीर बहुत ही मैनर के साथ अपना वेजिटेबल सूप पी रहा होता है तभी वो अपने पी ए दीप से कहता है, "कल सुबह की बनारस की फ्लाइट बुक करवा दो...!"

राजवीर की बात सुन, उस का पी ए दीप उस से कहता है, "पर बॉस, कल तो हमारी इटली के एक क्लाइंट से हमारी मीटिंग है जिस के लिए हम ने पूरे दो महीने इंतजार करा है, वो लोग कल ही आ रहे है...!"

अपने पी ए दीप की बात सुन, राजवीर कुछ सोचने लगता है तो उस का पी ए दीप फिर से पूछता है, "बॉस, अगर आप कहर तो कल रात की फ्लाइट बुक करवा दू और साथ में हम बनारस में कुछ कंस्ट्रक्शन साइड भी देखने जानी थी वो काम भी एक साथ हो जायेगा...!"

अपने पी ए दीप की बात सुन, राजवीर उस से कहता है, "हां, ये ठीक रहेगा और तुम ऐसा ही करना...!"

राजवीर की बात सुन, उस का पी ए दीप उस से कहता है, "जी बॉस, मै अभी कल रात के लिए फ्लाइट बुक करवा देता हूं...!" और वहा से चला जाता है।


To be continue......

इस चैप्टर पर अपने रिव्यू दे और कमेंट करके बताए कि आप को चैप्टर कैसा लगा और आगे जानने के लिए पड़ते रहे मेरी कहानी अगला एपिसोड सिर्फ मातृभारती पर।