Devil Ceo's Sweetheart - 6 in Hindi Love Stories by Saloni Agarwal books and stories PDF | डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 6

Featured Books
Categories
Share

डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट भाग - 6

अब आगे,

 

अब रूही की सौतेली बहन रीना, रूही के द्वारा बचाए हुए रुपए लेकर रूही के कमरे से बाहर जाने लगी तो रूही ने अपने सिर पर लगी चोट और दर्द को सहन करके भी अपनी सौतेली बहन रीना को अपने कमरे से जाने से रोकने के लिए उस के पीछे चली गई..!

 

तो अब रूही ने अपनी सौतेली बहन रीना के हाथ को पकड़ लिया जिस से रूही के हाथ पर लगा खून अब उस की सौतेली बहन रीना के हाथ पर भी लग गया और रूही बार बार अपनी सौतेली बहन रीना से अपने द्वारा जुड़े हुए रुपए को लेने की कोशिश करने लगी..!

 

और जैसे तैसे कर के रूही ने अपने रुपए अपनी सौतेली बहन रीना से ले ही लिए और अब पीछे जाकर खड़ी हो गईं और साथ में रो रही थी क्योंकि उस के सिर पर लगी चोट से उस को दर्द हो रहा था..!

 

उस की सौतेली बहन रीना से ये बिलकुल भी बरदाश नही हुआ कि उस की सौतेली बहन रूही ने अपने से जोड़े हुए रुपए उस से ले कैसे लिए पर फिर जब उस ने अपनी सौतेली बहन रूही का खून अपने हाथ पर लगा देखा तो उस के दिमाग में एक शैतानी आइडिया आ गया और अब उस ने अपनी सौतेली बहन रूही से कहा, "देख अब मैं तेरा क्या हाल करती हु..!"

 

अपनी सौतेली बहन रीना की बात सुन कर, रूही को समझ ही नही आ रहा था कि आखिर अब उस की सौतेली बहन रीना उस के साथ क्या करने वाली थी इसलिए वो वही चुप चाप खड़ी होकर रो रही हुई थी..!

 

अब उस की सौतेली बहन रीना, रूही की तरफ बढ़ने लगी और रूही अपने कदम पीछे कर रही थी और एक हाथ में अपने द्वारा बचाए हुए रुपए अपने हाथ की मुठ्ठी में भींच रही थी..!

 

जब रूही दीवार की से बिलकुल चिपक गई तो अब उस की सौतेली बहन रीना उस के बिलकुल सामने आकर खड़ी हो गईं जिस से रूही न दाए तरफ निकल सकती थी और नही ही बाए तरफ...!

 

अब उस की सौतेली बहन रीना ने अपने बाए हाथ से रूही के बालो को पकड़ लिया जिस से रूही अपने दाएं हाथ से अपने बालो को छुड़ाने की कोशिश करने लगी और साथ में दर्द से कराह भी रही थी..!

 

और अब उस की सौतेली बहन रीना अपने दाए हाथ से रूही की चोट को पकड़ जोर से दबाने लगी जिस से उस चोट मे और भी ज्यादा खून निकलने लगा और रूही की आंखो से आंसू बहने लगे और साथ में रूही ने रोते हुए अपनी सौतेली बहन रीना से कहा, "दीदी, मुझे छोड़ दो...मुझे दर्द हो रहा है..!"

 

रूही की बात सुन कर भी उस की सौतेली बहन रीना ने उस की बातो को अनदेखा कर दिया और जो खून रूही की सिर की चोट मे से निकाला था उस को अपने दाए हाथ से हटा कर अपने बाए हाथ पर लगा लिया और अब जमीन पर बैठ कर गई और फिर मगरमच्छ के नकली आंसू निकल कर रोने लगी..!

 

उस की सौतेली बहन रीना के रोने की आवाज सुन कर, रूही की सौतेली मां कुसुम वहा रूही के कमरे मे आ गई और जब रूही की सौतेली मां कुसुम ने देखा कि उस की सगी बेटी रीना के हाथ पर चोट लग गई..!

 

और जब रूही की सौतेली मां कुसुम ने रूही को देखा तो और अपनी सौतेली बेटी रूही के हाथ में भी खून लगा हुआ देख कर उन को बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने अपने गुस्से में अपनी सौतेली बेटी रूही के गाल पर एक चाटा मार दिया और फिर अपनी सौतेली बेटी रूही के कमरे से बाहर निकल गई..!

 

उस की सौतेली बहन रीना ने जब देखा कि उस की सगी मां कुसुम ने उस की सौतेली बहन रूही को बस एक चाटा था और फिर को उस की सौतेली बहन रूही के कमरे से बाहर निकल गई तो आज रूही की सौतेली बहन रीना को अपनी सगी मां कुसुम पर भी गुस्सा आ रहा था और वही रूही की सौतेली मां कुसुम रसोई घर में जाकर चुल्ले में से एक जलती हुई लकड़ी को ले लिया..!

 

और उसी जलती हुई लकड़ी के साथ रूही के कमरे मे पहुंच गई और साथ में अब रूही की सौतेली मां कुसुम ने अपनी सौतेली बेटी रूही से कहा, "तूने मेरी सगी बेटी रीना को आज जिस हाथ से चोट पहुचाई हैं वो हाथ आज मैं इस जल्दी हुई लकड़ी से जला दूंगी..!"

 

अपनी सौतेली मां कुसुम की बात सुन कर अब रूही सुबकते हुए कुछ कहने को हुई ही थी कि उस की सौतेली मां कुसुम उस की तरफ ही आगे बढ़ने लगी तो रूही अपने ही कमरे से भाग कर अपने आप को बचाने की कोशिश करने लगी, जिस पर रूही की सौतेली मां कुसुम ने अपनी सगी बेटी रीना को आंखो से इशारा किया..!

 

रूही की सौतेली बहन रीना ने अपनी मां कुसुम के इशारे को समझ कर अब अपनी सौतेली बहन रूही को पकड़ने के लिए दूसरी तरफ से भागी और ऐसे करने से रूही को अपने आप को बचाने के रास्ते बंद हो गए और रूही की सौतेली मां कुसुम अब अपनी सौतेली बेटी रूही की तरफ बढ़ने लगी जिस पर रूही ने रोते हुए अपनी सौतेली मां कुसुम से कहा, "मां, प्लीज़ ऐसा मत करो, मैने कुछ भी नही किया है...सच में...!"

 

अपनी सौतेली बेटी रूही की बात सुन कर, रूही की सौतेली मां कुसुम ने अपनी सौतेली बेटी रूही से कहा, "अच्छा, मेरी सगी बेटी रीना को चोट पंहुचा कर अब भोली बनने का नाटक कर रही है..!"

 

और फिर रूही की सौतेली मां कुसुम ने अपनी सौतेली बेटी रूही के दाए हाथ पर वो जलती हुई लकड़ी को रख दिया और रूही एक दर्द भरी चीख के साथ वही बेहोश होकर गिर गई और रूही के बेहोश होने के बाद उस की सौतेली बहन रीना ने रूही को एक दम से छोड़ दिया जिस से वो जमीन पर गिर गई..!

 

To be Continued....

 

हेलो रीडर्स, यह मेरी पहली नोवेल है। कृपया इसे अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें, मेरी प्रोफाइल को फॉलो करे और कमेंट्स, रिव्यू और रेटिंग के साथ मुझे अपना सपोर्ट दे। अधिक जानने के लिए पढ़ते रहिए मेरी पहली नोवेल "डेविल सीईओ की स्वीटहार्ट" और अगला भाग केवल "मातृभारती" पर।