Internet wala love - 82 in Hindi Love Stories by Mehul Pasaya books and stories PDF | इंटरनेट वाला लव - 82

Featured Books
Categories
Share

इंटरनेट वाला लव - 82

अच्छा हितेश भाई ठीक है. तो मे अब चलता हु. शाम को मिलते है.


हा भाई में भी शाम को ही मिलता हु. अभी मुझे काम है. तो मे वहा पर जाना पड़ेगा.


ओके भाई सी यू एंड टेक केयर.

कुछ देर बाद. . .


अरे अन्नू कहा जा रहे हो. रुको ना में भी आती हु. मुझे भी कुछ काम है.


हा एक्चुअली मुझे काम है तो मे ना सिटी में जा रही हु तो चलो चलते है.


और हा सुनो मुझे हितेश सर को भी मिलना है. कुछ बाते भी करनी है. जो की हम दोनो के लिए जरूरी है.


ओहो क्या बात हैं. में भी आया क्या आप दोनो की बाते सुनने के लिए. आखिर कार तेरी दोस्त जो ठहरी इतना तो बनता है.


हा हा चलो चलो तुम भी चलो में क्यों भला इसमें माना करूंगी. तुम हर वक्त साथ जो ठहरी हो. तो मेरा भी तो इतना हक बनता है.


अरे ब्रेक मार ब्रेक मार बाबा में मजाक कर रही हु. तुम तो सच मान गई. रिलैक्स बाबा रिलैक्स में सिर्फ सिटी तक ही तुम्हारे साथ आऊंगी. वहा से फिर तुमको जहा पर भी जाना हो बेफिक्र हो कर जाना. में वहा से अपनी साइट पर चली जाऊंगी.


ओके में गुड में डियर बेस्ट फ्रेंड यू अरे ग्रेट. थैंक यू.


ऑलवेज वेलकम डियर. वैसे हा तुम्हारा काम जल्दी खत्म हो जाए. तो मुझे फोन कर देना. में तुम्हे यहा पर बुला लूंगी.


हा ठीक है तो मे चलती हु.


हा चलो ठीक है बाय सी यू.



कुछ देर बाद. . .



अरे मिस्टर संतोष शर्मा तुम ये क्या कर रहे हो. रुको में आपको बताता हु. एक्चुअल में इसको कैसे यूज करते है. और हा तुम ना वहा उस टेबल से एक पेन ले आओ. में आपको पूरा एक प्रोजेक्ट बना कर देती हु.


हा ठीक है मुन्नी जी आप ही बना कर दे दीजिए. ताकि मुझे आगे प्रोब्लम ना हो. में कोई रिस्क नहीं लेना चाहता. क्यू की सर ने ना मुझे ये काम भरोसा कर के दिया है. तो मुझे इस काम ना कोई भी प्रोब्लम नही चाहता.


हा ठीक है संतोष शर्मा में सब काम स्टेप बाय स्टेप कर के दूंगी. मेरे काम में कोई प्रोब्लम नही आयेगी. ठीक है.


हा चलो देखते है की तुम कैसे काम करती हो. फिलहाल के लिए बाय में जा रहा हु ऑफिस. मुझे वहा पर भी थोड़ा काम है.

हा ठीक है बाय में ये प्रोजेक्ट क्लियर करके आपको वॉइस कॉल करूंगी ठीक है.

हा ठीक है काम हो जाए तो कॉल कर लेना. में वैट करूंगा तुम्हारे कॉल का ओके.


कुछ देर बाद. . .


अरे समीर भाई वो लड़की तो यही पर ही है.

लड़की कौन लड़की भाई किसकी बात कर रहे हो समीर भाई.

अरे वही मिस भूमि जी आहा सॉरी अब तो मेरी भाभी बनने जा रही है. इस लिए आज में उनको भाभी कह कर बुलाऊंगा.

बस कर यार अभी उसके लिए वक्त है पगले. क्या पता शादी के बीच क्या हो जाए. मुझे तो साला अभी से डर है. की कही कुछ हो ना जाए. वरना में क्या करूंगा.

टेंशन मत ले भाई में हु ना. तेरी शादी में ये तेरा भाई तेरी ढाल बन कर खड़ा रहेगा. तेरी शादी में खड़ा हु. समझो सब सेट है. अगर कुछ हुआ भी तो मे देख लूंगा.

थैंक यू यार सच में अगर तुम नहीं होते मेरी जिंदगी में. तो मेरा क्या होता.

मेरा भी तो यही हाल है. भाई अगर तुम भी मेरी जिंदगी में नहीं आते. तो मेरा क्या होता. और भाई अगर उस दिन आप मेरी मदद ना करते
. तो मे आज यही ना पहुंच पाता. आज में जो कुछ हु आपकी बदौलत से हु मेरे भाई आज आपकी वजह से मेरा पूरा परिवार पल रहा है. ये तो मेरी किस्मत अच्छी समझो की आप इस तरह आकर मेरी मदद कर के यहा पर ले आए. वरना आज कल कौन किसका होता है.


पढ़ना जारी रखे. . .