Love Contract - 9 in Hindi Love Stories by M K books and stories PDF | Love Contract - 9

The Author
Featured Books
Categories
Share

Love Contract - 9

आदिया लेटी हुई थी और किसी सोच में डूबी थी ।
एक तरफ जॉब की टेंशन मुझे मिलेगी कि नहीं ।
दूसरी तरफ बाबा के तबियत को लेकर टेंशन , दिन पर दिन बावा की तबीयत ठीक होने के बजाय और बिगड़ती जा रही थी ।

आदिया करवटें बदल रही थी , टेंशन से उसकी नींद ही उड़ गई थी । जब मेरा कॉलेज खुल जाएगा तो
फिर मैं सारा कुछ कैसे संभालूंगी । समझ में नहीं आ रहा मुझे और डर भी लग रहा है कैसे सब कुछ संभाल पाऊंगी ।
अभी पैसों की भी जरूरत है मुझे कॉलेज के अगले समेस्टर में एडमिशन करवाने के लिए ऊपर से बाबा के इलाज का खर्चा ।

अभी ज्यादा वक़्त नहीं गुजरा हुआ था । रात के 8 ही बजे थे। आदिया कभी उठ कर बैठ जाती थी । कभी लेट कर सोने की कोशिश कर रही थी ।
अचानक आदिया का फोन रिंग हुआ ।
फोन को अपने हाथ में लेकर देखा तो शालू फ़्लैश हो रहा था । आदिया फोन को स्लाइड कर फोन को अपने कान से लगाई ।

" आदिया " हां बोल शालू , कैसे याद की मुझे मायूस होकर बोली ।

" शालू " क्या हुआ तुझे उदास लग रही ? सब ठीक तो है न ।
" आदिया " हां सब ठीक है बस बाबा की तबीयत ठीक नहीं है यार और तुम तो जानती हूं कुछ दिन बाद कॉलेज खुलने वाला मतलब हमलोग का अगले स्मेस्टर में एडमिशन और पैसे की मुझे बहुत जरूरत है आजकल । तुम्हे तो पता है फूलों से ज्यादा इनकम नहीं हो पाता है और कमला चाची के भी तो अपने खर्चें होते हैं । करूं भी तो क्या करूं मैं कुछ समझ नहीं आ रहा । बिजनेस शुरू करने के लिए भी पैसों की बहुत जरूरत पड़ेगी ।

" शालू " प्लीज यार तुम सेंटी मत कर मुझे , इमोशनल होना बंद कर तुझे एक गुड न्यूज़ देती हूं , मतलब एक दिन के 10,000 मिलेंगे । सिर्फ़ आज रात के लिए मेरे पास काम है अगर तुम हां बोलो तो मैं बात कर लेती हूं मैनेजर से । बेटर की कमी है अगर तुम हां बोलो तो मैं बता दूं मैनेजर को लड़की मिल चुकी है ।
देख यार ज्यादा वक़्त नहीं है , मुझे पैसों की जरूरत है मैं तो जा रही । एक दिन बेटर की नौकरी करने में कोई परेशानी तो नहीं है । वैसे भी पूरे 10,000 मिल रहा है ।

" आदिया " कुछ सोचते हुए हां बोल देती है । सबसे छुप कर घर से निकल जाती है । शालू मेन रोड पर मैनेजर और कुछ और लड़कियों के साथ इंतेज़ार कर रहे थे ।

" शालू " कहां रह गई थी यार तुम्हारा कब से इंतेज़ार कर रहे हम लोग पार्टी स्टार्ट होने में 30 मिनट बाकी है । चलो जल्दी से गाड़ी में बैठो , बिल्कुल चुप रहना कोई सवाल मुझसे मत करना ।
वहां पहुंचने के बाद मैनेजर ने कहा अपना - अपना ड्रेस कोड पहन कर बेटर के गेटअप में तैयार हो जाओ । उसके बाद अपने - अपने काम में लग जाओ सभी ।

आदिया , शालू और बाकी लड़कियां भी अपना ड्रेस कोड पहन बेटर के गेटअप में तैयार हो जाती है ।
आदिया परेशान थी इसीलिए उसे ध्यान ही नहीं था वो सुबह यहां अा चुकी है ।

सभी अंदर जाती है और अपने - अपने काम में लग जाती है । सांवरी मितल पार्टी में आती है , सैंपियन का बोटल खोल कर पार्टी को स्टार्ट करती हैं।
पार्टी में चारो तरफ सिर्फ़ रिवान के चर्चे हो रहे थे । मितल साहब के बेटा जितना स्मार्ट और हैमसन हैं उतना ही इंटेलिजेंट भी । यूएस में एमबीए में gold medalist
है ।

" आदिया " मन ही मन ऐसा क्या है ? उस रिवान मितल में , यहां चारो तरफ सिर्फ़ उसके ही चर्चें हो रहे है । अमीर बाप का इकलौता बेटा है न इसीलिए शानदार पार्टी रखी गई है । बड़े लोग का तो इतनी बड़ी पार्टी रखना तो आम बात है । खैर मैं क्या बेकार की बात करने लगी , मुझे तो बस कुछ घंटो की बेटर की नौकरी करनी है और फिर अपने रास्ते ।

आदिया जूस का ट्रे लेकर मेहमानों को सर्व कर रही थी तभी अचानक उसका ध्यान सांवरी मितल पर पड़ा , आदिया के तो होश ही उड़ गए । ये क्या मैं तो सुबह यही फूलों का ऑडर देने अाई थी ? वो बत्मिज इंसान खैर मुझे क्या ?

पार्टी में ज्यादातर लड़कियां भरी पड़ी थी सिर्फ़ रिवान को देखने के लिए । क्योंकि रिवान के बारे में सभी सुने थे कोई देखा नहीं था ।

पार्टी कंटिन्यू चल रहा था । अचानक सारी लाइट्स ऑफ हो गए सभी का ध्यान सीढ़ियों के तरफ था ।
विराज हाथ में माइक लेकर " लेडीज एंड जेंटल मैन
और पार्टी में कहर ढाने वाली ब्यूटीफुल पापा की परियां एटेंशन प्लीज ... I hope आप सभी पार्टी एन्जॉय कर रहे होंगे । मुझे पता है आप सभी क्या सोच रहे होंगे ??
यही न अभी तक रिवान मितल कहां रह गया ??
आप सबका इंतेज़ार ख़तम हुआ वो रहा रिवान मितल , जैसे ही विराज बोलता है रिवान मितल के ऊपर हल्की रोशनी पड़ती है फिर धीरे - धीरे सारी लाइट्स ऑन हो जाती है ।

लगभग सारी लड़कियों का ध्यान रिवान मितल के ऊपर था सिवाय आदिया के । आदिया अपना काम कर रही थी ।
विराज अगर प्रिटी girls ..... अगर आप सभी पूजा में शामिल होती तो रिवान मितल से उस वक़्त मिल लेती लेकिन आजकल के बच्चों को पूजा पाठ कहां भाता है ।खैर जिन्होंने नहीं मिला है वो मिल सकती है ।

जैसे ही रिवान मितल नीचे आया सारी लड़कियां सेल्फी लेने रिवन के तरफ दौड़ पड़ी ।

' आदिया ' सारे अमीर जादे ऐसे ही होते है , लड़कियों के पीछे भागते हैं ये भी ऐसा ही है ।
देखो नीचे आते ही लड़कियों से घिर पड़ा ।

विराज भीड़ को नियंत्रित करता है सिक्युरिटी गार्ड को बुला कर । सांवरी सभी से रिवान मितल को मिलवाई ।
शहर के सभी जाने - माने बिजनेस मैन पार्टी में शामिल थे ।
सांवरी दरसअल अपने बेटे का शादी करवाना चाहती है इसीलिए पार्टी रखी थी । पार्टी में शहर के सारी बिजनेस मैन के बेटियों को इन्वाइट की थी । सांवरी मन ही मन मेरे बेटे को कोई तो पसंद जरूर आएगी ।

काफी समय से आदिया को नोटिस कर रहा था , लेकिन चेहरा ठीक से देख नहीं पा रहा था ।
मन ही मन लगभग सबने मेरी तरफ देखा लेकिन इस लड़की ने मेरे तरफ एक बार भी नहीं देखा ऐसा क्यों ?
कब से ना चाह कर इसके तरफ देखने के लिए मजबुर हो रहा हूं ।

आदिया अपने काम में व्यस्त थी । रिवान मितल आदिया को पीछे से आवाज़ दिया , आवाज़ सुनकर आदिया आगे बढ़ गई ।
विराज आया , क्या रिवान तुम यहां हो कब से मैं तुम्हें ढूंढ़ रहा हूं ???

" रिवान मितल " भाई मुझे प्यास लगी है यार , विराज रुक मैं अभी मंगवाता हूं । जूस भी चलेगा ।
आदिया के हाथ में जूस का ट्रे था , विराज हेलो मिस जूस लेकर आना यहां ।

आदिया अपना सिर झुकाए जूस का ट्रे लेकर अाई ।
Rivan देखते ही पहचान गया ये तो वही लड़की है जो फूल लेकर अाई थी ।





Continue ......


Please follow me nd support me 🙏🙏