Nafrat se Pyar tak ki Kahaani - 5 in Hindi Love Stories by Nirali Patel books and stories PDF | नफ़रत से प्यार तक कि कहानी - 5

Featured Books
  • ભાગવત રહસ્ય - 61

    ભાગવત રહસ્ય-૬૧   કુંતાજી –દુઃખના દિવસો- અને એ દિવસોમાં પ્રભુ...

  • હમસફર - 22

    અમન તૈયાર થઈ ને નીચે આવે એ જોવે કે રુચી અને વીર હસે અને નાસ્...

  • નિતુ - પ્રકરણ 27

    નિતુ: ૨૭ (યાદ)નિતુને લઈને ઘરમાં બે દિવસ સુધી વર્ષાની મથામણ ચ...

  • કભી ખુશી કભી ગમ

    શ્રી ગણેશાય નમઃ            કભી ખુશી કભી ગમપાત્ર પરિચય  જયંત ...

  • સોનું ની મુસ્કાન - ભાગ 13

    ભાગ ૧૩ આજે એ દિવસ હતો જ્યારે સોનું એ જે ફિલ્મ માં કામ કર્યું...

Categories
Share

नफ़रत से प्यार तक कि कहानी - 5

ऐसे ही कुछ दिन बीत जाते है। उन सब के बिच छोटे - मोटे झगड़े,छोटी -बहेसे होती रहती थी। फिर एक एक दिन की बात है।

रिया का बर्थडे होता है। और जैसा कि आप सब जानते ही हो
रिया यूनिवर्सिटी के सबसे बड़े ट्रस्टी और फिनांशल डोनर की बेटी थी। तो उसका बर्थडे साधारण तो नहीं हो सकता। हां जी ऐसा ही है। उसके पापा ने रिया के बर्थडे पर बड़ी पार्टी ऑर्गेनाइज की थी और हां संजोग वस उसके घर रखी पार्टी में केटरिंग का काम अजय के पापा को मिला था।

पार्टी में उस कॉलेज के सारे स्टूडेंट को भी इनवाइट किया गया था। अजय जाना तो नहीं चाहता था पर सब दोस्तो के कहने से वो पार्टी में जाता है।

पार्टी में.....

"राजेश बेटा, तुम्हारी लाडली बेटी को तैयार होने में और कितना टाइम लगेगा .....? अरे......जिसके लिए इतनी बड़ी पार्टी रखी है वो ही नहीं है।"(रिया की दादी रिया के पापा से बोलती है)

"अरे मेरी प्यारी मां, पौती किसकी है, अब तैयार होने में थोड़ा टाइम तो लगेगा ना!" रिया के पापा मज़ाक करते हुए उसकी मां यानि की रिया की दादी से बोलते है। यह सुन रिया की दादी बोलती है" अच्छा बेटा, आज अपनी बेटी का बर्थडे है, तो अपनी मां की टांग खींचेगा....? हां...? फिर वो दोनों हंसने लगते है।

सर.... सर ये मेरा बेटा है, मैने आपको बताया था ना इसका नाम अजय है। ये बहुत अच्छा गिटार बजाता है। अजय के पापा रिया के पापा से अजय की पहचान करवाते है। "अच्छा..... तो अजय बेटा क्या करना तुम! कि जब मेरी बेटी उपर से तैयार हो कर आए तो एक प्यारा सा म्युजिक बजाना ओके! एकदम बढ़िया सी एंट्री होनी चाहिए।"रिया के पापा अजय से बोलते है। ओके सर!(अजय मन में सोचता है कि पापा ने ये कहा फसा दिया, म्युजिक बजाऊ और वो भी प्यारा....? और तो और उस नकचढ़ी बंदरिया के लिए, कभी नहीं बजाता अगर उसके पापा ने ना बोला होता) सोचता है पर कुछ कर नहीं पाता, क्युकी उसके पापा ने रिया के पापा से उसकी तारीफ़ जो करी थी।

थोड़ी ही देर में रिया ऊपर से आती है, और अजय म्युजिक बजाना शुरू करता है। रिया के पापा बोलते है"लेडीज एंड जेंटलमैन THIS IS MY DOUGHTER. रिया धीरे धीरे निचे आती है ब्लैक वन पीस, खुले बाल रिया आज कुछ ज्यादा ही ब्यूटीफुल लग रही थी। एक टाइम तो अजय भी उसमे खो जाता है। फिर रिया निचे आती है सब आए हुऐ महेमान और उसके दोस्त उसको बर्थडे विश करते हैं।

"चलो डांस करते हैं"ऐसा बोल रिया वहा से जा ही रही थी कि अजय के पापा सरबत की डिश लेकर आ रहें थे और उससे टकराते है, और शरबत रिया के कपड़े पर गिरने की वजह से उसके कपड़े गंदे हो जाते है।

"सोरी मैडम" रिया के पापा घबराते हुए बोलते है। WHAT THE HELL.....? HOW DARE YOU.....? रिया बड़े ही गुस्से से अजय के पापा से बोलती है। अजय के पापा फिर से कहते है "सॉरी मैडम अभी आपकी ड्रेस साफ करवा देता हूं।"
WHAT SORRY, मेरी ड्रेस साफ करवाओगे तुम...? कोई आइडिया भी है कितनी महंगी है ये ड्रेस.....?

रिया की दादी रिया को रोकने की कोशिश करती है पर रिया बोलती है"एक सेकेंड दादी!"

फिर वो शुरू हो जाती है और अजय के पापा को सुनाने लगती हैं "तुम्हारी पूरे महीने की कमाई को अगर डबल भी कर दे ना फिर भी इतनी महंगी ड्रेस नहीं आएगी। SORRY MY FOOT.

फिर वो अपने पापा से बोलती है"पापा इसे अभी के अभी यहां से निकालो" फिर जब उसके पापा उसको समझाने की कोशिश करते है। तो वो चिल्लाती हुई बोलती है मुझे ये पार्टी अटेंड ही नहीं करनी मै जा रही हूं।

सच में रिया अपने ही बर्थडे की इतनी बड़ी पार्टी छोड़कर रोती हुई अपने कमरे में चली जाती है। अपनी बेटी के बर्थडे के दिन रोती देख उसके पापा भी नाराज़ हो जाते है और वो भी अजय के पापा को डांटने लगते है।

"तुम्हारी आंखें है या बटन .....? मेरी बेटी को रुला दिया। बत्तमिज आदमी। अभी के अभी निकल जाओ यहां से।

"देखिए सर"अजय रिया के पापा से कुछ बोलने ही जा रहा था कि उसके पापा उसे रोक लेते है और "सॉरी सर गलती हो गई"ऐसा बोल वहा से चले जाते है।

क्रमश: .......

अब तक छोटे मोटे जगड़े और बहस तो आपने देखी पर अब आएगा रिवेंज टाइम। क्या करेगा अजय .....? क्या वो बदला लेगा अपने पापा की बेईजती का...? कैसे लेगा बदला रिया से देखेंगे अगले एपिसोड में। तो कहानी को आगे पढ़ने के लिए बने रहिए मेरे साथ।


क्रमश:.....