Bhootiya Express Unlimited kahaaniya - 50 - Last part in Hindi Horror Stories by Jaydeep Jhomte books and stories PDF | भुतिया एक्स्प्रेस अनलिमिटेड कहाणीया - 50 - (लास्ट एपिसोड)

Featured Books
Categories
Share

भुतिया एक्स्प्रेस अनलिमिटेड कहाणीया - 50 - (लास्ट एपिसोड)

Ep ५०

लास्ट एपिसोड

स्वामी महाराज २ end



दो, तीन मिनट बीत गए, लेकिन कुछ साइकिलें उस आदमी तक नहीं पहुंचीं, आख़िरकार कमलेश्वर राव ने अगले इस्मा को आवाज़ देने के लिए अपना मुँह खोला और अगले ही पल उनका मुँह बंद हो गया, जो शब्द उनकी ज़ुबान पर आए, वे रह गए। उसकी जीभ. यह एक अलग आयाम में मनुष्य की कल्पना से परे की चीज़ है। यहीं तक मानव विज्ञान का विचार नहीं पहुंचता। उन्हें एक विचार आया। उन्होंने तुरंत अपनी साइकिल वहीं रोक दी और सीधे आगे की ओर देखने लगे। जैसे ही चक्र रुकेगा, वह श्वेत वस्त्र में ध्यान करना भी बंद हो जायेगा।
"हीही, हीही! तुमने रोका क्या?"
ठंड में एक जानवर की हंसी और एक गहरी खर्राटों की आवाज गूंजी, उस आवाज को सुनकर कमलेश्वर राव का शरीर खड़ा हो गया और अनजाने में उनका हाथ उनकी गर्दन के पास गया, उनके गले में लॉकेट नहीं था, अब उन्हें ध्यान आया, वह अपने ऊपर गिर पड़े पैर जल्दी में थे और लॉकेट लेना भूल गए।
"श्श! डिब्बे में कैसी मछलियाँ हैं! मुझे दो..! हीहीईई..! हीईईईई..।"
एक भयानक गर्जना की आवाज सभी दिशाओं में गूंज उठी और अमानवीय राक्षस ने कमलेश्वर राव की ओर देखा।
किसी बूढ़े आदमी की तरह सफ़ेद झुर्रियों वाली त्वचा, पन्ने की तरह चमकती गहरी-पीली आँखें। काले होंठ और गंजा सिर.
“कौन..कौन..तुम कौन हो?” बैठे-बैठे कमलेश्वर राव की आवाज निकली.
"तुम क्या करना चाहते हो, मैक्सएक्सटी! यदि तुम उसे मछली नहीं दोगे, तो वह तुम्हें खा जाएगी
यहाँ ! हेहेहेहे, खिलखिलाओ।"
ध्यानी के चेहरे पर एक भयावह मुस्कान तैर गई, कमलेश्वरराव ने हेंडल से जुड़ा बैग हटा दिया और सीधे उस आकृति पर फेंक दिया। कुछ ही सेकंड में बैग फटने और डिब्बा खुलने की आवाज आई। कमलेश्वर राव ने अपनी साइकिल घुमाई.

"अरे, कहाँ भाग रहे हो? रुको! तुम!"
कमलेश्वरराव के पीछे से एक गहरी गुर्राने वाली आवाज आई। एक क्षण में उन्हें लगा कि उनकी साइकिल के पास कोई बड़ी तेजी से जा रहा है, लगभग पचास मीटर की दूरी पर उन्हें सफेद कपड़ों में वही डरावनी, अमानवीय, शैतानी, दुबली-पतली आकृति दिखाई देने लगी।
अब बचने का कोई रास्ता नहीं है, मौत अवश्यंभावी है, साइकिल पर पेन्डालव की गति धीमी होने लगी, जीवित रहने की आशा निराशा में बदल गई, तभी आकाश में बिजली की एक पट्टी फटी, एक बादल टकरा गया, एक चाँदी सी रोशनी हुई। और कमलेश्वर राव के दोनों कानों में एक प्रचंड आत्म-विनाशकारी ध्वनि पड़ी।
"अरे यार! ओह, क्या तुम खेल शुरू होने से पहले ही हार मान लेते हो!"
ओह अपने शरीर में ताकत रखो! डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूं" आखिरी वाक्य जो कमलेश्वर राव के कानों में पड़ा, उस आवाज में आत्मविश्वास की कुछ लहरें थीं जो शरीर में नहीं गईं, एक लहर नसों में दौड़ गई, कि पैर पिंडल पर आ गए लगभग अमानवीय गति से चलने लगा।
कमलेश्वर के पीछे आ रही रोशनी को देखकर
रात बारह बजे सड़क पर खड़ा वह अमानवीय प्राणी कमलेश्वर राव की आकृति के पीछे देखते हुए डरकर आगे-पीछे चलने लगा। कमलेश्वर ने साइकिल को हवा में सफ़ेद-भूरे रंग में प्रतिबिम्बित करते हुए बड़ी तेजी से आगे बढ़ाया, वह सीधे घर पहुँचकर बेहोश हो गया, अगले दिन वह ठीक हो गया।
उसने अपनी पत्नी को बताया कि उस रात क्या हुआ था। लताबाई ने उन्हें रात में आप स्वामी से किये गये अनुरोध की भी जानकारी दी।
दोनों जानते थे कि भगवान आये हैं।
वे कमलेश्वर राव के भक्ति प्रेम से प्रसन्न होकर आये।
अपने भक्त के लिए भले ही उसकी आवाज में सुर हो
प्यार और स्नेह की धड़कन है.

"डरो मत, मैं तुम्हारे साथ हूँ!"




समाप्त :


......


.
चलो मिळते है अग्ली कहाणी में