AFTER LOVE in Hindi Love Stories by Mr Rishi books and stories PDF | ऑफ्टर लव - 25

Featured Books
Categories
Share

ऑफ्टर लव - 25

शूटिंग शुरु होती है,अभय साइड में बैठ कर सब देख रहा होता है, तभी एक पुतला लाकर त्रिशा के सामने रख दिया जाता है , ओ पुतला ग्रीन कलर का होता है उस पुतले के साथ ही त्रिशा को किसिंग का ऐक्टिंग करना था।

त्रिशा इस पुतले को किस करती है,पर तभी डॉयरेक्टर बीच में ही बोलता है"कट,, कट"त्रिशा एक दम से रुक जाती है। डॉयरेक्टर त्रिशा को समझाते हुए कहता है"त्रिशा देखो फील लाओ,ये नोर्मल किस नहीं हैं मैक्सिमम 30सेकंड तक तुम्हें करना है और उस 30सेकंड में तुम्हे अपना पूरा अटेंशन किस को ही देना है, अब फिर से एक शॉर्ट ओके रेड्डी "

त्रिशा डॉयरेक्टर की बात सुनकर हां में सिर हिलाती है, और दोबारा से पुतले को किस करती है।पर फिर से डॉयरेक्टर उसे बीच में ही रोकते हुए कहता है"कट कट,,,त्रिशा तुम उस फील के साथ किस नही कर रही हो जो मैने इस फिल्म के इस सीन के लिए सोचा है।तुम्हे पता होना चाहिए ये सीन इस फिल्म का बेस बन सकता है।देखो पर्स फील होना चाहिए चलो फिर से एक शॉर्ट लेते है।"

डॉयरेक्टर दोबारा से शूट करता है,पर इस बार भी त्रिशा अच्छे से किस नहीं कर पाती है।ये सब अभय देख रहा होता है, वो त्रिशा के पास आते हुए कहता है"त्रिशा,अपना हाथ आगे करो"..त्रिशा को कुछ समझ नही आ रहा होता है,की अभय क्या करना चाहता है,पर फिर भी हिचकिचाते हुए त्रिशा अपना हाथ आगे करती है,अभय त्रिशा के हाथ को किस करता है, 30सेकंड तक वो त्रिशा के थम्ब और उसके बगल वाले उंगली को लिप मान कर किस करता है।

वहां जितने भी मौजूद लोग थे समझ नहीं पा रहे होते हैं की आखिर अभय क्या कर रहा है।अभय के ऐसे चूमने पर त्रिशा का उंगली गिला हो जाता है,अभय अपने पॉकेट से हांकी निकलते हुए उसका हाथ पोछता है।त्रिशा बस अभय को ही देखे जा रही होती है।

तभी अभय कहता है"अब बस जिस फील के साथ मैने तुम्हे किस किया और जो तुमने महसूस किया बस उसी फील के साथ तुम्हे उस पुतले के सामने करना है।अभय त्रिशा के और करीब जाते हुए हल्के से कहता है"उस पुतले के जगह मैं हू और तुम मुझे किस कर रही हो बस ऐसा इमेजिन करना फिर देखना सब अच्छा होगा ट्रस्ट मि। बेस्ट ऑफ़ लक!!"..

अभय इतना कह कर वहा से वापस अपने जगह पर चला जाता है,त्रिशा अभय के तरफ देखती है,अभय उसे थम्ब् दिखाते हुए वापस से बेस्ट ऑफ़ लक का इशारा करता है। डॉयरेक्टर भी शॉर्ट लेने के लिए कहता है,त्रिशा एक लंबी सी गहरी सांस भरती है,और उस पुतले को बिल्कुल फील के साथ किस करती है। शॉर्ट 30सेकंड के जगह 1मिनट का हो गया सब बस त्रिशा को ही देखे जा रहे होते है। डॉयरेक्टर भी कट बोलना भूल कर बस त्रिशा को ही देखे जा रहा होता है।

तभी डॉयरेक्टर के बगल में खड़ा उसका एसिस्टेंस डॉयरेक्टर से कहता है"सर हो गया !!"डॉयरेक्टर झट से कट कट बोलते हुए अपने जगह पर खड़ा होता है और त्रिशा से कहता है, वाह अमेजिंग मैने जैसा सोचा था उससे भी कही ज्यादा अच्छा किया तुमने।"

त्रिशा अभय के तरफ देखती है,अभय के चेहरे पर मुस्कुराहट होती है,त्रिशा थोड़ी शरमाते हुए वहां से चली जाती है।

डॉयरेक्टर सबसे कहता है"पैकअप पैकअप, अब शाम होने वाली है तो बाकी का शूट कल शुरू होगा।"इतना कहते ही सब वहा से जाने लगते है!

अभय त्रिशा के पीछे जाता हा और थोड़ा थोड़ा अंधेरा छा रहा होता है, पार्क में लाइट्स जलने लगती है,त्रिशा पार्क के पूल के पास रेलिंग के सहारे खड़ी हुई होती है तभी वहा अभय आते हुए कहता है"वाव अमेजिंग,सुपर से भी उप्पर मतलब तुमने तो कमल ही कर दिया मुझे नहीं लगा था,की किस करना भी टैलेंट बन सकता है।"अभय की बात पर त्रिशा स्माइल करते हुए कहती है"अरे ऐसी कोई बात नही है मैने बस वैसा ही किया जैसा तुमने कहा था।"

तभी अभय त्रिशा के थोड़ा पास आते हुए कहता है"वैसे कहा तो मैंने ये भी था की तुम मुझे इमेजिंन करना  तो क्या तुमने किया था??"ले अभय के इतना कहते ही त्रिशा की धड़कन बुलेट ट्रेन के स्पीड से भी तेज दौड़ने लगी।त्रिशा अपनी पलके अभय से चुराते हुए कहती है"व,, वो मैने ,,"त्रिशा  अब क्या बोले उसे कुछ समझ नही आ रहा होता है।और दूसरी तरफ अभय के चेहरे पर एक स्माइल होती है।

तभी त्रिशा बात को घुमाते हुए कहती है"वैसे थैंक्स अगर तुमने अगर तुमने नहीं बताया होता तो शायद मैं नही कर कर पाती।अभय मुस्कुराते हुए कहता है"अरे,, अरे  ऐसा भी कुछ खास नहीं किया मैंने वैसे जब मुझे  फर्स्ट टाइम किस करने का सीन मिला था ना तब मैं बहुत ही ज्यादा नर्वस हो गया था,और वो भी फिल्म एक्ट्रेस तनु के साथ मुझे समझ नहीं आ रहा था की मैं क्या करू उस टाइम मेरे दिमाग में बस यही चल रहा था की फिल्म में सच में हीरो हिरोइन एक दूसरे को किस करते है।और हो भी क्यों न फिल्म में इतना रियल तरीके से दिखाया जाता है की कोई भी धोखा खा जाए।"

अभय की बात सुन कर त्रिशा मुस्कुराए जा रही थी,तभी अभय अपनी बात जारी रखते हुए कहता है"और तुम्हे पता है,मैने उस दिन 30से50 सेंटोफ्रूट्स खाए होंगे इस चक्कर में की अगर सच में मुझे किस करना पड़ा तो कही मेरी इंसल्ट न हो जाए।और जब शूटिंग पर पहुंचता तो एक ग्रीन पुतला सामने रख दिया गया और बोला गया की मुझे अब इसके साथ लिप किस करना है।"

अभय अभी इतना कह ही रहा होता है की तभी त्रिशा जोर जोर से हँसने लगती है,अभय त्रिशा को ऐसे हँसते देख उससे कहता है"हां हँसलो हँसलो "त्रिशा हँसते हुए कहती है"अरे यार मुझे ऑटोमैटिक हँसी आ रही है,तुमने क्या सोचा और क्या हो गया।"इतना कहने के बाद त्रिशा और हँसने लगती है।

तभी अभय त्रिशा से कहता है,"इसी लिए तो मैंने ठान लिया मैं सिर्फ उसी लड़की के साथ किस करूंगा जो मेरी लाइफ पार्टनर बनेगी,,और तुम्हे पता है जब मैं ये डिसीजन के लिया तब मुझे फिल्मों में रीयल किस करने को कहा जाने लगा हाय उस टाइम मुझे अफसोस होने लगा की ये क्या कर दिया मैंने पर खुदके बातों से मुकर भी नही सकता इसी लिए हर फिल्म में फेक किस ही करता हु।"अभय की बात सुन कर त्रिशा हँसना बन करते हुए कहती है"वो,, तो ये बात है ,,वैसे अगर तुमने खुद से प्रॉमिस नहीं किया होता तो क्या क्या तुम सच में किस कर लेते??"

अभय स्माइल करते हुए कहता है, हां क्यों नही उसी के लिए तो इतना सेंटोफ्रुट खाया था,पर अब क्या फायदा खैर अब बस इंतजार है तो मेरी अपनी खुदकी फिल्म की! जिसमें मैं कोई फेक किस नहीं करूंगा पूरा का पूरा रियल होगा।"

त्रिशा चौकते हुए अभय से बोलती," अपनी फिल्म? मतलब मैं कुछ समझी नही।"अभय मुस्कुराते हुए कहता है"मेरी अपनी फिल्म मतलब मेरी लाइफ अब समझी??"..

त्रिशा स्माइल करते हुए कहती है"अच्छा अब समझ गई।"दोनों आपस में बात करते हुए हँस ही रहें होते है की तभी वहा उनका ड्राइवर वहा आकार कहता है"सर सब चले गए और अब रात भी होने वली है।"

अभय ड्राइवर से कहता है"ओके तुम चलो हम आते है।"इतना कहने के बाद अभय त्रिशा के तरफ देखते हुए कहता है"वैसे क्या आज का डिनर मेरे साथ करना पसंद करोगी??"....त्रिशा हां में सिर हिलाते हुए कहती है"हां जरुर ".....

To be continued