Do Dilo ki Kahaani Pyaar in Hindi Love Stories by Ishani Morya books and stories PDF | दो दिलों की कहानी प्यार - part -3

Featured Books
Categories
Share

दो दिलों की कहानी प्यार - part -3


अभी तक आप लोगों ने पढ़ा....
की सभी लोग मंदिर जाने के लिए रेडी हो जाते हैं की तभी अखिलेश जी पूछतेहैं कि आदि कहां है क्या वह नहीं चल रहा हमारे साथ मंदिर।

अब आगे.

अर्शी =
नहीं पापा भैया भैया ने बोला कि उनको स्कूल जाने में देरी हो रही है इसलिए वह हमारे साथ मंदिर नहीं जाएंगी
माया = हमें तो पहले ही पता था... की आदि कुछ ना कुछ बहाने तो जरूर बनाएंगे मंदिर ना जाने के लिए....
( फिर अखिलेश जी को कहते हुए) आपको तो पता है ना हमारा बेटा कैसाहै.... वह उसकी उम्र के बाकी सभी बच्चों से काफी ज्यादा अलग है ।

अखिलेश = अच्छा ठीक है तो चलिए हम सब ही चलते हैं........




फिर सभी मंदिर की ओर निकल जाते हैं......

तो चलिए अब हम आपका कहानी के सभी कैरक्टरों से इंट्रोडक्शन करवाते हैं.......

कहानी के हीरो... यानी कि main कैरक्टर जिसको कुछ लोग नायक भी बोलते हैं.... आदित्य सिंघानिया "आदि"
(Age 14 ईयर)

अखिलेश सिंघानिया
= आदित्य के पिताजी (Age 38 ईयर)

माया सिंघानिया = आदित्य की माताजी (Age 34 ईयर)

आरुषि "अर्शी" = आदित्य की छोटी बहन जो थोड़ी सी नटखट और बहुत ज्यादा क्यूट और प्यारी है
(Age 6 ईयर)

तो अब हम आपको इन सब के बारे में थोड़ा-थोड़ा डिटेल में बताते हैं......

आदित्य = यह अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं पर कभी दिखाई नहीं क्या यूं कहे कि इन्हें प्यार को जताना नहीं आता.…...
कहैने को तो उनकी उम्र 14 साल है पर पर आदि के एटीट्यूड उसके गुस्से और उससे भी ज्यादा उसके चारों ओर के खतरनाक और ऐसे वह बिल्कुल एक डेविल की तरह लगता है....... और जब कभी उसे गुस्सा आ जाए और कोई उसे उसे टाइम देख ले तो वह उसे साक्षात यमलोक का देवता ही समझ लेगा ..... कुल मिलाकर आदि बहुत गुस्सैल अकडू और इगो रखने वाले..टाइप का इंसान है, जो अपने परिवार के अलावा सीधे मुंह किसी से बात ही नहीं करता ।

साथ ही आदित्य 14 साल की उम्र में ही अंडरवर्ल्ड का माफिया किंग है जो की Ak के नाम से जाना जाता है.... यह बात अर्थ के मम्मी पापा को छोड़ कर किसी को भी नहीं पता.....इसलिए तो वे लोग इतना डरते है अर्थ से..... अर्थ जो माफिया वर्ल्ड मे.. Ak के नाम से जाना जाता है ... जिसका नाम सुनकर ही लोगों को पसीना आ जाता है..... पर ना तो किसी ने आज तक एक को किसी ने देखा है और ना ही कोई ज्यादा जानता है एक के बारे में... और तो और कोई सोच भी नही सकता है जिस माफिया Ak से सब लोग डरते है.... जिसका नाम सुनकर ही लोगों की रूह कप जाता है... बो एक 14 साल का बच्चा है.....

अखिलेश = यह एक बहुत बड़े बिजनेस मैन है साथ ही एक बहुत अच्छे इंसान है ..... यह अपने परिवार का बहुत ख्याल रखते हैं..... पर कभी-कभी आदि के गुस्से से इनको डर भी लगता है.
यह अपनी पत्नी माया जी नहीं और दोनों बच्चों से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं ।

माया = यह एक हाउसवाइफ होने के साथ-साथ सोशल वर्कर है जो अनाथ बच्चों और गरीब लोगों के रहने खाने और शिक्षा में मदद करती है।
यह भी अपने परिवार से बहुत प्यार करती है पर कभी-कभी आदि का गुस्सा देख उनका भी पसीना छूट जाता है।

आरुषि = अर्शी आदित्य की छोटी बहन जो थोड़ी सी नटखट और बहुत ज्यादा प्यारी और क्यूट है ।
यह हर वक्त मस्ती करती रहती है और आदित्य की लाडली होने के कारण इसको पता है कि आदि इस पर कभी गुस्सा नहीं करेगा ।
तो यह हो गया कहानी के कुछ कैरेक्टर का परिचय बाकी उनके बारे में और ज्यादा आप पढ़ते पढ़ते जान जाओगे......

आज के लिए इतना ही आगे का नेक्स्ट पार्ट में #
कहानी का आज का पार्ट कैसा लगा.. हो सके तो जरूर बताइएगा कमेंट करके.... कहानी को यहां तक पढ़ने के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद तो मिलते हैं नेक्स्ट पार्ट में

#ishuu😉❤️✍️✍️✍️✍️✍️