Sssssssh... Dhundh me Koi Raaz hai?? in Hindi Adventure Stories by Mini books and stories PDF | शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 6

The Author
Featured Books
  • तमस ज्योति - 51

    प्रकरण - ५१मेरे मम्मी पापा अब हमारे साथ अहमदाबाद में रहने आ...

  • Lash ki Surat

    रात के करीब 12 बजे होंगे उस रात ठण्ड भी अपने चरम पर थी स्ट्र...

  • साथिया - 118

    अक्षत घर आया और तो देखा  हॉल  में ही साधना और अरविंद बैठे हु...

  • तीन दोस्त ( ट्रेलर)

    आपके सामने प्रस्तुत करने जा रहे हैं हम एक नया उपन्यास जिसका...

  • फाइल

    फाइल   "भोला ओ भोला", पता नहीं ये भोला कहाँ मर गया। भोला......

Categories
Share

शशशशश...... धुंध में कोई राज है?? - भाग 6

शालू ने अनु के कपड़े चेंज करके उसके मेकअप साफ कर दिया था वो बिस्तर पर आराम से बैठी थी और राजवीर उसके घावों पर मरहम लगा रहा था उसके हाथ पर कटे हुए जगहों पर पट्टी बांध दिया ,फिर गर्दन के दोनों ओर और कान के नीचे बेरहमी से काटने के निशान थे उस पर राजवीर दवाई लगा रहा था ...

अनु को उसके साथ हुए घटना बार बार याद आ रही थी इसलिए उसके आंखों से आंसू बह कर निकल आते तो वो बार बार पोछती ....

राजवीर चुप था उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या बोले और ना कुछ बताना चाहता था विक्रम के बारे में फिर अचानक याद आया डॉक्टर की बात फिर वो बोला,"अनु एक न्यूज है ,अभी तुम्हारा रिएक्शन क्या होगी नहीं पता,पर बता देता हुं तुम्हें,कल हम कहीं जा रहे हैं ..

अनु ने बीच में ही बोली ,"आप अकेले जा रहे हैं ..??

राजवीर ने कहा,"नहीं , मैं अकेला नहीं जा रहा तुम भी मेरे साथ जा रही हो ...

अनु फिर डर गई और राजवीर के तरफ हाथ आगे किया राजवीर को छुने के लिए ,तो राजवीर ने हाथ दिया ,अनु ने फिर कहा,"वीर मुझे फिर अनजान जगह मत ले जाना मुझे डर लगेगा ..!!

राजवीर ने हल्का सा अनु के गाल को रब किया और बोला,"डरने की जरूरत नहीं है अनु , कल मैं तुम्हें हॉस्पिटल लेकर जा रहा हुं , तुम्हारे लिए आंखों का बंदोबस्त हो गया है ,आज शाम डॉक्टर सुषमा का कॉल आया था उसने बताया ,कल जाकर शाम तक एडमिट होना है तुम्हें और दूसरे दिन सुबह तुम्हें नई आंखे मिल जाएगी फिर तुम दुनिया देख सकोगी अनु , राजवीर ने सरलता से बोला ..!!

अनु उत्सुकता से बोली ,"सच राजवीर , पता है मुझे अपने जिंदगी से नफ़रत होने लगी थी ,मेरे अंधेपन के कारण ,पर अब मेरे पास आंखें होगी जिससे मैं देख पाऊंगी , हां कम से कम लोगों के बुरी नियत का शिकार होने से बच जाऊंगी ,वो बोलते ज़ोर से रो पड़ी ..!!

राजवीर से देखा नहीं गया और अनु के पास बिस्तर पर बैठा और अनु के हाथ पकड़कर बोला,"अनु , ये सब मेरी गलती है , मुझे तुम्हें यहां लेकर आना नहीं चाहिए था ,तुम नहीं आती तो ये सब सहना नहीं पड़ता , हां पर इस गलती की सज़ा तो पूरे कपूर को चुकानी होगी अनु मैं छोड़ूंगा नहीं उस विक्रम को बर्बाद कर दूंगा और मैं उसे ऐसी मौत दूंगा कि ,वो जब भी जन्म लेगा तो किसी मासूम का फायदा ना उठा सकें ,राजवीर ने गुस्से से बोला ..!!

अनु इस वक्त समझ सकती थी राजवीर का गुस्से को लेकिन राजवीर की खतरनाक चेहरे का एक्सप्रेशन नहीं देख पाई ..!!

मुंबई में...

रात हो चली थी और अरनव मीटिंग रूम में था यहां रिपोर्टर केस के बारे में जितनी भी छानबीन हुई थी उनके बारे में वो कुछ पुलिस ऑफिसर से मीटिंग कर डिस्कस कर रहे थे..

अरनव ने कहा,"रिपोर्टर सूरज के केस को मैं नये सिरे से फिर से एक बार छानबीन कर रहा हुं ,अब तक जो भी जानकारी हमारे पास है वो काफी नहीं है , हमें प्रूफ करना है सूरज का हादसा नहीं हत्या हुई थी ..!!

एक पुलिस ऑफिसर ने कहा,"सर मेरे ख्याल से अब हमें जिन लोगों से नहीं मिले हैं पूछताछ के लिए एक बार उन से भी संपर्क कर लेते हैं ..!!

दूसरे पुलिस ऑफिसर ने कहा,"यस सर ,कुछ बिजनेस मैन है जो बहुत पहले का रिपोर्टर सूरज से अच्छी बनती थी फिर एक दो साल से उनसे बायकॉट हो गया था उसके डायरी में लिस्ट नोट है कुछ बिजनेस मैन के नाम जिससे वो किसी चीज के लिए इंटरव्यू भी लेना चाहते थे..!!

अरनव ने कहा ,"वो डायरी कहां है..?? मुझे उसके लिस्ट वाली डायरी चाहिए..!!

पुलिस ऑफिसर ने कुछ सबूत के फाइल से वो डायरी निकाली और अरनव को दिया ..!!

अरनव ने वो डायरी लिया और खोलकर देखा जिसमें सबसे पहले एक नाम देखा यशराज राठौड़ ,अरनव ने पढ़ा और पूछा ,"यशराज राठौड़ ,ये कहां रहता है ..??

पुलिस ऑफिसर ने जवाब दिया,"यशराज राठौड़ दो साल पहले यहां सक्रिय बिजनेस मैन था , रिपोर्टर सूरज अक्सर उसकी कंपनी के बारे में खबर दिया करता था फिर अचानक हमें तफ्तीश के दौरान पता चला वो दोनों अलग हो गए थे और मिस्टर यशराज संन्यास लेकर कहीं निकल गये है कोई आश्रम में अभी उसका बेटा राजवीर राठौड़ उसके बिजनेस संभाल रहा है और हमने राजवीर राठौड़ कोई कॉटैक्ट नहीं किया है अब तक क्योंकि वो उस समय अपने पिता के बिजनेस नहीं करता था अक्सर विदेश में रहता था..!!

अरनव ने मन में बड़बड़ाया,"कोई बात नहीं वो विदेश में रहता था तो अब तो देश में रहता है ना ,कल मैं खुद जाऊंगा उससे मिलने और कुछ सवाल जवाब करने शायद कुछ मिले सबूत हमें ..!!


अगले दिन ...

संजना का दिमाग शांत हो चुका था और वो रिसोर्ट में ही थे सुबह के ब्रेकफास्ट पर बैठे थे अपने डैड के साथ ..!!

नौकरों ने ब्रेकफास्ट सर्व कर चुके थे और जगत आमलेट को छूरी चम्मच से काटते हुए नाराज़ भाव से पूछा ,"गये थे अपने बिगड़ेल भाई को देखने अब कैसा है वो ..!!

संजना ने भी छुरी चम्मच से आमलेट काटकर मुंह के तरफ ले जाते हुए बोली,"ठीक है , लेकिन अभी वो पंद्रह दिन तक किसी को शक्ल नहीं दिखा सकता उसके गालों पर खरोंच है और सुझे हुए हैं , मुंह पर होंठ के एक साइड कटे हैं..!!

जगत कपूर ने फिर कहा,"प्रणव को समझ देना कि उसकी छिछोरेपन से बाज़ आ जाए वरना कल जो हालात हुई है उससे भी बुरी होगी , क्या जरूरत थी अनु के ऊपर हाथ डालने की , क्या इस शहर में लड़कियों की कमी थी , और तुमने उसे बताया नहीं था अनु राजवीर की पत्नी हैं और राजवीर अनु के लिए बेहद प्रोटेक्टिव पोजेसिव है ,कल रात राजवीर धमकी दिया है हमारे साथ पार्टनरशिप खत्म करेगा ..!!

संजना ने कहा,"डैड आप टेंशन मत लो वो कुछ नहीं करेगा ..!!

जगत ने सपाट शब्दों में कहा,"संजना मुझे राठौड़ से पार्टनरशिप खत्म नहीं करना है ,तुम कुछ भी करो शाम दाम दंड भेद जो भी करना है करो ..!!


दोपहर को..

अरनव अपने कुछ ऑफिसर के साथ राठौड़ के कंपनी आया और ग्राउंड फ्लोर पर रिसेप्शन पर पुलिस ऑफिसर ने पूछा ,"एस्क्यूसमी मैडम , मुंबई पुलिस , हमें मिस्टर राजवीर राठौड़ से मिलना है..!!

रिसेप्शनिस्ट ने कहा,"जी , ऑफिसर अभी सर तो नहीं है यहां वो मुंबई से बाहर है ..!!

पुलिस ऑफिसर ने कहा,"कब तक आएंगे ,हम कुछ इन्वेस्टिगेशन कर रहे जिसके कारण हम मिस्टर राठौड़ से मिलना चाहते हैं..!!

रिसेप्शनिस्ट ने जवाब दिया,"सर राठौड़ सर कब आएंगे ये नहीं बता सकती सर मैं को लेकर बाहर है इसलिए कुछ नहीं बता सकती ...!!

पुलिस ऑफिसर ने कहा, "ठीक है ,वो आए तो बता देना मुंबई पुलिस उनसे मिलना चाहती है , ऑफिसर बोलकर चला गया..!!


मुंबई हॉस्पिटल में...

राजवीर ने अनु को हॉस्पिटल में एडमिट किया तो डॉक्टर सुषमा भी आ गई थी उसने यहां के आंखें की स्पेशियलिस्ट डॉक्टर से मिलवाई और डॉक्टर ने अनु के आंखों को चेकअप किया और कुछ टेस्ट करवाया जिसमें कुछ ब्लड टेस्ट था , फिर रात हुई तो अनु के आंख में दवाई डालकर सोने बोल दिया फिर....

डॉक्टर्स ने राजवीर को बताया कल सुबह सात बजे अनु के आंखों पर एक छोटी सी ऑपरेशन के बाद आंखें लगेगी और दो दिन एडमिट रहना होगा ..!!

अगली दिन सुबह....

अनु के वार्ड रूम में नर्स और वार्ड बॉय स्ट्रेचर लेकर और अनु को उसमें बैठाकर ऑपरेशन थियेटर लेकर गये ....

कहानी जारी है....