Tum Jo aaye jindagi main in Hindi Love Stories by Nirali Patel books and stories PDF | तुम जो आए ज़िंदगी में... - 3

Featured Books
Categories
Share

तुम जो आए ज़िंदगी में... - 3

एक दिन कॉलेज में........

रूही - हेय..... मीरा कल मेरा बर्थडे है और मैने मेरे घर पर छोटी सी पार्टी रखी है। कॉलेज के मेरे सारे दोस्त आ रहे हैं और तुम्हें भी आना है।

मीरा - नई यार तुम्हें तो पता है ना कि मै ये पार्टी वगेरा में नहीं जाती मुझे नहीं अच्छा लगता। और वैसे भी 2-3 दिन में एग्जाम्स भी स्टार्ट होने वाले है, मुझे तैयारी भी तो करनी है।

रूही - ओ मैडम एग्जाम्स आपके अकेले के नहीं है, हम सब के है और दो तीन घंटों में क्या फर्क पड जायेगा....?

मीरा - पर.....

रूही - पर वर कुछ नहीं। मैं कुछ नहीं जानती तुम्हें मेरी कसम है पार्टी में आना है बस.....

मीरा तब कुछ नहीं बोलती पर , रूही ने कसम दी थी तो उसकी बात भी नहीं टाल सकती। आखिर अगले दिन मीरा रूही के घर पार्टी के आ ही जाती है। मीरा ब्लैक कलर का वन पिस पहन कर आती है और उसके लंबे बाल कमर से नीचे तक आ रहे थे। उसे देख कर लगता था मानो कोई परी आसमान से उतर कर आई हो। रूही मीरा को देख बहुत खुश हो जाती है।

अब रुही के सारे फ्रेंड्स एंड गेस्ट धीरे धीरे आने लगते है। हुआ कुछ यूं की आर्य को भी रूही ने इन्वाइट किया था, वैसे आर्य किसी लड़की के बुलाने पर पार्टी में जाता तो नई पर उसे पता था कि मीरा रूही की फ्रेंड है तो वो पार्टी में आई होगी इसलिए वो भी आ जाता है। आर्य ब्ल्यू कलर का शूट पहन कर आता है, उसके सिल्की बाल हवा की वजह से मुंह पर आ रहे थे तो वो हाथो से यू बालो को ठीक करता है , उसकी बालो को यू ठीक करने की अदा देखकर सारी लड़किया उस पर से नज़र ही नहीं हटाती। पर मीरा ने अभी तक आर्य की ओर देखा भी नहीं था। वो तो शांति से एक कोने में बैठ गई थी।

मीरा को बैठी देख आर्य उसके पास जाता है।

आर्य - ए हाय.....

मीरा - हाय......

आर्य - ओर बताओ यहां क्यू अकेली बैठी हो.....? चलो सबके साथ पार्टी एंजॉय करते है।

मीरा - नहीं। मुझे नहीं आना। मैं ठीक हूं यहां। तुम जा सकते हो।

आर्य - अरे यार क्या प्रॉब्लम है तुम्हारी .....? क्यू इतनी शांत और उदास रहती हो है टाइम....?

मीरा - तुमसे मतलब.......?

इतना बोलकर मीरा वहा से उठ कर जाने लगी। तो आर्य ने उसका हाथ पकड़ कर अपनी और खींचा और बोला।

आर्य - है मतलब मैडम जी। बहुत मतलब है। मतलब है तुमसे और मतलब है तुम्हारी ये खामोशी से।

मीरा हाथ छुड़ाने कि कोशिश कार्य है पर आर्य हाथ नही छोड़ता।

मीरा - मेरा हाथ छोड़ो और मुझे जाने दो प्लीज़। मुझे तुमसे बात नही करनी।

आर्य - नही आज तो मैं नहीं छोड़ने वाला। पहले तुम जवाब दो।

आर्य ने मीरा का हाथ पकड़ा था और दोनो काफी पास में खड़े थे , यह देखकर पार्टी में आई हुई सारी लड़किया मीरा से जलती है।

मीरा - क्या कर रहे हो.....? मुझे छोड़ो प्लीज सब देख रहें हैं।

अब देखना है आगे क्या होता है...?

Continue...