Najayaz Rishte - 6 in Hindi Love Stories by Gurwinder sidhu books and stories PDF | नजायज रिश्ते - भाग 6

Featured Books
Categories
Share

नजायज रिश्ते - भाग 6




प्रीत से जवानी कमल के साथ मिलने से और वो ज्यादा जवान हो गई। कमल न धीरे धीरे से प्रीत की गर्दन और किस किया। प्रीत भी कमल का साथ देने लग गई। और अपनी कमर को कमल के साथ लगा कर हिलाने लग गई। जिसे कमल और भी ज्यादा जोश में आने लगा। और कमल ने प्रीत के होटों को चूमना शुरू कर दिया।कमल ने प्रीत के हाथो में हाथ डाल लिए और प्रीत भी कमल के प्यार का पूरा साथ देने लग गई। कमल से भी ज्यादा प्रीत कमल के हॉट चूमने लग गई। कमल ने प्रीत के मोटे मोटे हिप को पूरी तरह अपने हाथों में समेट लिया था ।जिसे कमल के हाथ प्रीत के नर्म मास से छूने लगे थे। जिसे प्रीत और भी ज्यादा गर्म होने लगी थी।प्रीत के नर्म और गर्म जिस्म की खुशबू कमल को मद होस करने लगी थी। दोनो प्यार में इस कदर डूब गए के मानो दोनो को सारी दुनिया भूल ही गई हो। प्रीत के नर्म नर्म स्तन कमल को इक अलग ही दुनिया का एहसास करवा रहे थे। कमल प्रीत के होटों को चूम रहा था। और प्रीत भी इसका पूरा आनंद ले रही थी। प्रीत का पूरा जिस्म लाल लाल हो चुका था। जब तक प्रीत की फ्रेंड्स ने वापिस आ कर प्रीत को दुबारा आवाज नही लगाई तब तक दोनो ऐसे ही इक दूसरे को चूमते रहे। अचानक आवाज लगाने से प्रीत कमल से दूर हो हुई और अपने जिस्म पे सूट को ठीक करने लगी।

कमल वी प्रीत से थोड़ा दूर हुआ और प्रीत को सारी बोलने लगा। और कमल ने अपनी आंखे नीचे कर रखी थी।
प्रीत कमल की आवाज सुन कर उसकी ओर देखने लगी। और मुस्कराने भी लगी। कमल शर्मा रहा था। प्रीत ने अपने सूट को ठीक किया और दुबारा कमल के पास गई, और नीचे देख रहे कमल के चेहरे पे किस कर लिया।
कमल प्रीत की ओर देखने लगा। प्रीत ने कमल के हाथो को पकड़ा और चूमने लगी। प्रीत ने कमल को दुबारा गले से लगा लिया। और कस कर पकड़ लिया। जे सब प्रीत की फ्रेंड्स वी देख रही थी।
जब काफी वक्त तक प्रीत ने कमल को ऐसे ही अपने गले से लगाए रखा तो प्रीत की फ्रेंड्स वी उसके पास ए गई। और ताली बजाने लगी। तालियो की आवाज सुन कर प्रीत ने अपने हाथ डीलऐ कर दिए और कमल प्रीत से दूर हो हुआ। कमल अभी भी शर्मा रहा था।
हम कब से कंटीन में तुम्हारा इंतजार कर रही थी। और तुम जहा इश्क लड़ा रही हो। प्रीत की इक फ्रेंड ने बोला।
अरे wow यार किया रोमांटिक सीन है।। कॉलेज के पार्क में इक हीर और इक रांझा,,इक दूसरे की बाहों में,, काश कोई हमे भी पार्क में इकेले ऐसे ही बाहों में भरने बाला होता,,प्रीत की दूसरी फ्रैंड कमल को शेडते हुए बोली।
अरे नही यार ,, ऐसा इश्क तो बीएस जे दोनो ही कर सकते ह और कोई नही। और किया किया किए। कुछ आगे वी भी किया जा बस जहा तक ही किए,,प्रीत के नजदीक होती उसकी इक फ्रेंड ने धीरे से बोला।
अरे यार तुम भी ना बस ,,,, अभ भूख नही लगी,, अभ नही जाना कैंटीन में कुछ खाने के लिए। जा बस हमारी टांग ही खींचनी है आज। प्रीत ने सरमाते हुए अपनी फंड्स से बोला।
कमल अभी भी नीचे देख रहा था,ओर नीचे देखते देखते ही वहां से जाने लगा।।
ओर जीजू जी तुम कहा चलने लगे अब। प्रीत की इक फ्रेंड ने कमल को जाते हुए देखा तो बोली।
आज का लंच आपकी तरफ से करना ही हमे,,, हमारी इतनी क्यूट क्यूट और स्वीट स्वीट फ्रेंड के साथ इश्क तो कर लिया अभ पार्टी कोन देगा,, प्रीत की दूसरी फ्रेंड बोली।।
तुम कंटीन जाकर जो वी ऑर्डर करना हो करदो एम बिल पे कर दुगा। कमल ने प्रीत की फ्रेंड से बोला।
अरे ऐसे कैसे जीजू जी,, हमे तो आपके साथ ही लंच करना है। अगर आप चल रहे हो तो ठीक वरना हम वी नही जायेगे।प्रीत की इक फ्रेंड ने कमल से बोला,,

8