Anokhi Duniya - 5 in Hindi Short Stories by Ziya Bagde books and stories PDF | अनोखी दुनिया - भाग 5

Featured Books
Categories
Share

अनोखी दुनिया - भाग 5

वो लड़की अपने मे ही बोलते हुए जा रही थी की बही पर बैठे कुछ शराबी यो की नजर उस लड़की पर पड़ती है वो लोग उसे अपनी गन्दी नजरो से उपर से नीचे देखने लगते है जिससे वह लड़की और भी डर जाती है और तेज - तेज चलने लगती हैं जिसे देख कर वो लोग भी उसके पीछे तेज कदमो से चलने लगते है। जिससे वह लड़की और भी ज्यादा डर जाती हैं।

वो लोग उस लड़की के सामने जा कर उसको घेर कर खड़े हो जाते है और अपनी गन्दी नजरो से देखने लगते है अरे मैडम कहा जा रही हो आप अकेले हमे भी अपने साथ ले चलो उनमे से एक शराबी बोलता है और बाकी के सब उसको बोलता और उस लड़की को डरता हुआ देख कर हँसने लगते है।

कौन हो तुम लोग देखो मेरा रास्ता छोड़ दो मुझे घर जाना है ( वो लड़की डर तो बहुत रही थी पर फिर भी थोड़ी हिम्मत कर बोलती हैं )

कहा है तुम्हारा घर अगर तुम बुरा ना मानो तो हम तुम्हे तुम्हारे घर छोड़ देंगे पर तुम हमे खुश करदो हम तुम्हे छोड़ देंगे ( उनमे से ही दूसरा आदमी उसे ऊपर से नीचे अपनी हवसी नजरों से देखते हुए बोलता है और उसके तरफ अपना हाथ बढ़ा देता है )

देखो दूर रहो तुम सब मुझसे मुझे जाने दो बरना अच्छा नही होंगा तुम सबके लिए

अच्छा तो तेरे लिए नही होगा लड़की चुप चाप हमारी बात मान ले बरना पछतयगी

उन सभी की ऐसी बाते सुन वो लड़की भागने लगती हैं वो जैसे ही भागती है बेसे ही वो सब उसको पकड़ लेते है और एक आदमी जोर से उसे गाल पर चाटा मार देता हैं जिससे वो लड़की जमीन पर गिर जाती है और उसके होठो से खून निकलने लगता हैं जिसे देख कर वो सभी आदमी हँसने लगते है।

देखो मुझे जाने दो मेरे घर पर मम्मी पापा परेशान होते होंगे मुझे जाने दो ( वो गिरगिरते हुए बोलती हैं पर वो लोग उसकी एक नही सुनते और जोर से हसने लगते हे और उसका दुपट्टा खींच कर फेक देते है जिससे वो और ज्यादा डर जाती हैं और दोनों हाथो से खुद को कवर करने लगती हैं )

यमन लोक महारानी हमे उस लड़की की सहायता करनी होंगी अन्यथा अनर्थ हो जायेगा हमम परंतु उसने सहायता के लिए नही बुलाया तो तुम नही जा सकती अब बे सब लाचारी से उसके बुलाने का इंतजार करने लगती हैं

धरती लोक - अब वो लड़की बहुत ज्यादा डर जाती है और जैसे ही वो लोग उसके तरफ बढ़ते हैं बेसे ही वो लड़की मदद करो कोई तो मदद करो क्या कोई ऐसा नही है जो मेरी मदद कर सकता है प्लीश कोई तो मदद करो

यमन लोक - महारानी क्या अब कोई जा सकता हैं उसकी सहायता करने के लिए इससे पहले की कुछ अनर्थ हो जाए किसीको जाना चाहिए महारानी यकछीका अपनी शक्तियों से एक दरवाजा बना देती हैं जिससे जाने के लिए बह शिवांगी को आदेश देती हैं जिसे सुन वो जाने को तेयार हो जाती हैं जाने से पहले यकछीका उसे कुछ समझाती है जिसे सुन वो चली जाती है।

वो शराबी लोग जैसे ही उस लड़की की तरफ नीचे झुकते है तभी बह पर एक लड़की की आवाज आती हैं रुको इतनी भी क्या जल्दी है तुम 4 और वो बेचारी एक लड़की ये तो गलत बात है ना तुम सब rakchash मिल कर एक अकेली लड़की के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हो , जरा सी भी लज्जा नही आती तुम लोगो को ऐसा करते हुए

एक आदमी तुम्हे बुरा लग रहा है तो तुम भी आ जाओ बेसे भी हमने आज से पहले तुम से सुंदर लड़की नही देखे हैं बोल कर वो उसको अपनी गन्दी नजरो से देखने लगता हैं जैसे वो उसे उसके कपड़ो के अंदर तक देख रहा हो, और उसके तरफ बड़ जाता हैं वो जैसे ही अपने हाथ उसकी तरफ बढ़ाता है वो उसे उसका हाथ दिखा कर रुकने का इशारा करती है ( फिर वो लड़की उसको देख पहले तो मुस्कुराती है फिर बड़ी ही अदा से चल कर उस लड़की के पास जाती हैं और उसका दुपट्टा उठा कर उसे देती हैं ) और उन शराबी यो की तरफ देख कर चलो अब आ भी जाओ पहले किसे शेर पर जाना है वो लोग जैसे ही उसके तरफ बड़ते है बेसे ही उन सभी की तरफ देख कर अपना विशाल नागिन रूप ले लेती हैं जिसे देख सबका नसा जैसे उतर ही जाता है वो सब डरने लगते है और साथ मे वो लड़की भी डर के बही बेहोस हो जाती हैं फिर शिवांगी एक एक कर चारो आदमियों को पकड़ कर अपनी पूछ से पटक 😃कर खूब मारती है जिससे बो अदमरे हो जाते हैं।

फिर वो अपने इंशानि रूप में आकर उस लड़की की तरफ बड़ जाती है